पिता निखिल नंदा को मिला 'बेस्ट CEO' का खिताब, नव्या नवेली नंदा ने गर्व से कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पिता निखिल नंदा को मिला 'बेस्ट CEO' का खिताब, नव्या नवेली नंदा ने गर्व से कही ये बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अन्य स्टार किड्स की तरह काफी सुर्खियों में रहती हैं। नव्या फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर रहती हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह मीडिया हेडलाइंस में आ ही जाती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया था, जिसके बाद उनके अकाउंट पर शेयर की गईं कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई थीं। इन तस्वीरों से मालूम पड़ता है कि वह अपनी फैमिली से कितना खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, नव्या अपने पिता पर गर्व महसूस करती नजर आई हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। (ये भी पढ़ें- क्या इमरान खान और अवंतिका मलिक के तलाक की वजह हैं लेखा वाशिंगटन? पढ़ें ये रिपोर्ट)

अब आपको दिखाते हैं नव्या नंदा का लेटेस्ट पोस्ट, जिसमें वह अपने पिता पर गर्व महसूस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, नव्या नंदा के पिता और मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा (Nikhil Nanda) को भारत के बेस्ट सीईओ का खिताब मिला है। वह एस्कॉर्ट्स ग्रुप के सीईओ हैं। इसी गर्व को महसूस करते हुए नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में निखिल दोनों हाथों में ‘बेस्ट सीइओ’ का खिताब लिए हुए हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उनके पिता की तस्वीर ‘India Today’ मैगजीन के फ्रंट पेज पर लगी हुई।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नव्या ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने की बात कही है। नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आप हमेशा कहते हैं, ‘आप जिस जमीन पर चलते हैं, उसकी दृष्टि कभी नहीं खोती’ और आप उन शब्दों पर जीते आए हैं। लेकिन आज हम आपको, आपके डेडिकेशन, आपके कमिटमेंट, आपके एंबिशन को सेलिब्रेट करते हैं। आपने न केवल बेहतर कंपनी का निर्माण किया, बल्कि बेहतर भारत का निर्माण किया है। तो यहाँ आप सबसे कठिन लहर की सवारी कर रहे हैं, और इससे पहले की तुलना में अधिक अनुग्रह और शक्ति के साथ सर्फिंग करते हैं। आपके द्वारा बनाई गई इस अविश्वसनीय विरासत को आगे बढ़ाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। आपकी बेटी होना मेरे लिए गर्व की बात है। लव यू डैड, हम सभी को ऐसे ही इंस्पायर करते रहिए, और आपके बड़े दिन के लिए बधाई हो।’ (ये भी पढ़ें- 20 साल पुराना स्वेटर आज भी पहनते हैं सैफ अली खान! फोटो देखकर बताएं क्या ये सही बात है?)

नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 23 जनवरी 2021 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में भाई-बहन की खास बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि काउच पर अगस्त्य के साथ बैठी नव्या अपने भाई को हग कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘पार्टनर पार्टनर।’

इससे पहले नव्या ने क्रिसमस के मौके पर अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नव्या का उनकी फैमिली के साथ खास बॉन्ड देखा गया था। आप पहली फोटो में देख सकते हैं कि नव्या अपनी नानी जया के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपने भाई अगस्त्य के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं, तीसरी में नव्या अपने नाना अमिताभ, नानी जया, मामी ऐश्वर्या, मामा अभिषेक, मां श्वेता, भाई अगस्त्य, कजिन सिस्टर आराध्या के साथ देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड राहुल देव और अपने ऐज गैप पर बोलीं मुग्धा गोडसे, कहा- 'उम्र सिर्फ एक संख्या है')

फिलहाल, नव्या नंदा के पोस्ट से साफ है कि वह अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर एक सफल बिजनेसवुमन बनना चाहती हैं। वैसे, आपको नव्या नंदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.