नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया और बच्चों संग जा रहे दुबई, एक्टर की वाइफ ने बताया प्लान

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बताया है कि, पति से सुलह होने के बाद वह अपने बच्चों के साथ दुबई रहने के लिए जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया और बच्चों संग जा रहे दुबई, एक्टर की वाइफ ने बताया प्लान

हर कपल अपनी लाइफ में रिश्ते को लेकर किसी न किसी गलतफहमियों से गुजरता है। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा ये मायने रखता है कि, इससे निपटने के बाद कपल अपने रिश्ते को फिर से कैसे मजबूत बनाता है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का वैवाहिक जीवन भी उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने उन्हें तलाक का नोटिस भेज दिया था।

Aaliya Siddiqui Nawazuddin Siddiqui

साल 2009 में टूटी शादी के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल पा रही थीं, जिसकी वजह से वे अलग रहने लगे थे। यही नहीं, दोनों के तलाक की खबरें भी मीडिया में घूम रही थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि, आलिया ने 2021 की मई महीने में अपना मन बदल लिया, क्योंकि उन्होंने तलाक के लिए अपनी याचिका वापस ले ली।

Aaliya Siddiqui Nawazuddin Siddiqui

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले में बोलीं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'कृपया कानून को अपना काम करने दें')

'ई-टाइम्स' के साथ हाल ही में, एक साक्षात्कार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने साझा किया कि, वे अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं, और ऐसा करने के लिए वे अपने बच्चों के साथ दुबई की यात्रा की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम जल्द ही टिकट बुक करेंगे। हां, हम चारों जा रहे हैं। बच्चे दुबई में ही रहेंगे।" जानकारी के लिए बता दें कि, सुलह के बाद दोनों की यह पहली यात्रा होगी।

Aaliya Siddiqui Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया ने दुबई के एक स्कूल में अपने बच्चों, शोरा और यानी का दाखिला कराने का फैसला किया है। जब अभिनेता की पत्नी से पूछा गया कि, उन्होंने यह निर्णय क्यों लिया?, तो आलिया ने खुलासा किया कि, उनके बच्चे अब ऑनलाइन क्लासेज का आनंद नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "वे ऑनलाइन पढ़ाई का आनंद नहीं ले रहे हैं और वह अब स्कूल जाना चाहते हैं, जो भारत में निकट भविष्य में एक संभावना की तरह भी नहीं दिख रहा है।"

Aaliya Siddiqui Nawazuddin Siddiqui

(ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता की बहन दीया ने पृथ्वी अंबानी की फोटो की शेयर, मौसी की बेटी संग खेलते दिखे '​प्रिंस')

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए, आलिया ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि, ऑनलाइन क्लासेज ने उनके बच्चों की बॉडी लैग्वेंज को बदल दिया है, और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि दुबई में उनके बच्चों की देखभाल कौन करेगा। उन्होंने समझाया, "मेरे बच्चों की बॉडी लैग्वेंज बदल गई है। ऑनलाइन पढ़ाई वो नहीं होती, जो आपको कक्षा में मिलती है। मेरी भतीजी वहां है और, उसके रूप में मेरे पास एक बहुत अच्छा केयरटेकर है। इसलिए, अगर मैं किसी काम के लिए या नवाज से मिलने भारत आती हूं, तो भी कोई समस्या नहीं होगी।”

Aaliya Siddiqui Nawazuddin Siddiqui Child

(ये भी पढ़ें: अर्जित तनेजा ने मृणाल ठाकुर से कहा- 'आई लव यू', क्या दोनों एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?)

इस साल की शुरुआत में, अलग होने के अपने फैसले को पलटने के बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि, वे अपने बच्चों की खातिर सुलह कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, "मैं नकारात्मकता और नफरत को अपने पास नहीं आने देता। वह अभी भी मेरे बच्चों की मां है, और हमने अपने जीवन के एक दशक को एक साथ साझा किया है। मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगा चाहे कुछ भी हो। मेरा फर्ज बनता है कि, मैं उनका ख्याल रखूं। हम एक-दूसरे से सहमत नहीं हो सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चे हमेशा मेरी प्राथमिकता हैं।"

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

फिलहाल, इन दिनों आलिया और उनके बच्चे शोरा और यानी नवाजुद्दीन के फार्महाउस कसारा में रह रहे हैं। तो आलिया के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.