नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू आलिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

अभिनेता नवाजुदीन सिद्दीकी की मां ने एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ थाने में कंप्लेंट दर्ज कराई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू आलिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच साल 2020 में खूब विवाद सामने आया था। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच समझौता हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर से उनके बीच तकरार सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर के घर में की एंट्री

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंधेरी स्थित आलीशान बंगले में खूब ड्रामा हुआ। जबकि अभिनेता शहर से बाहर हैं और जब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी घर आईं, तो नवाज की मां ने उनकी एंट्री पर ऐतराज जताया है। आलिया ने भावुक होते हुए 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में बताया, “मेरी आर्थिक स्थिति खराब है और चूंकि मेरे पास दुबई जाने के लिए अभी मेरा पासपोर्ट नहीं है, इसलिए मैं अपने पति के घर लौट आई, लेकिन मेरी ननद शाबा और सास मेहरुन्निसा ने मुझे फौरन चले जाने को कहा। मेरी सास ने कहा कि नवाज और मेरा तलाक हो चुका है और मेरा दूसरा बच्चा भी नाजायज है। इस तरह के आरोप लगाना और एक बच्चे को इसमें घसीटना बहुत दुखदायी है। इतना सब कुछ होने के बाद अब उन्होंने मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।” नवाजुद्दीन सिद्दीकी के आलीशान बंगले की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू आलिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR

उन्होंने साझा किया कि अभिनेता के परिवार ने उन्हें आधी रात को घर से बाहर निकालने के लिए पुलिस को बुलाया और यह सब तब हुआ, जब नवाज़ुद्दीन फोन पर उपलब्ध नहीं थे। आलिया ने आरोप लगाया कि उन्हें रात में सोने के लिए कंबल तक नहीं दिया गया। आगे उन्होंने कहा, “जब से मैं दुबई से लौटी हूं, मैं यहां और वहां अपने दोस्तों के साथ रह रही हूं। मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ और उनमें से कोई भी अस्पताल में मेरा हाल जानने तक नहीं आया। इन सब से मेरी सेहत पर भी असर पड़ा है।”

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

यही नहीं, 23 जनवरी 2023 की सुबह आलिया को वर्सोवा पुलिस स्टेशन द्वारा समन दिया गया था, जिसमें उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत दायर एक शिकायत में उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया था, जिसमें अन्य आरोपों के साथ-साथ अत्याचार और आपराधिक धमकी भी शामिल है।

nawaj

बता दें कि मई 2022 में 'ईटाइम्स' ने बताया था कि कैसे आलिया अपने बच्चों शोरा और यानी के साथ दुबई से मुंबई लौटने की योजना बना रही थीं, क्योंकि वहां चीजें उनके लिए व्यवस्थित नहीं थीं। उन्होंने कहा था, "इस शैक्षणिक वर्ष के बाद मैं अपने बच्चों को घर वापस लाऊंगी, अभी वे एक विश्वसनीय नौकरानी की देखरेख में हैं। नवाज दुबई में हमसे मिलने आते-जाते रहते थे। हालांकि, हाल ही में उनके मैनेजर अनूप दुबई गए थे और मेरी बेटी शोरा को फीफा मैच के लिए कतर ले गए थे। मैं अपनी 12 साल की बच्ची को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ भेजने में सहज नहीं थी, जिसे मैं अच्छी तरह से नहीं जानती और मैंने नवाज से भी यही बात कही थी। मैंने अब तक अपने बच्चों की देखभाल की है और आगे भी करती रहूंगी।''

Nawazuddin Siddiqui with wife Alia and daughter

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाए आरोप

अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, "मुझे अपनी फिल्म 'होली काउ' की रिलीज के साथ बड़े पैमाने पर नुकसान का सामना करना पड़ा था, क्योंकि इसे उचित रिलीज नहीं मिली। मेरा सारा पैसा फिल्म बनाने में चला गया और नवाज आर्थिक रूप से मेरा समर्थन नहीं करते। वह केवल बच्चों का सपोर्ट करते हैं, मुझे अपने लिए खुद को संभालना है और स्थिति बहुत दुखद है।” साल 2020 में आलिया ने नवाज़ुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था, लेकिन उन्होंने एक साल बाद यह कहते हुए उसे वापस ले लिया था कि वे बच्चों की खातिर अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं। पिछले साल नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 'नवाज' पर गंभीर आरोप लगाए थे और अपना नाम बदलने की भी बात कही थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

nawaj

फिलहाल, अभी तक इस मामले में नवाजुदीन सिद्दीकी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। तो देखना होगा कि अब वह इस पर क्या कहते हैं? वैसे, आप इस पर क्या कहना चा​हेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.