नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की देवर शमास से खत्म हुई लड़ाई, साथ में होली खेलते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया और एक्टर के भाई शमास सिद्दीकी ने आपसी झगड़ों को ख़त्म करते हुए साथ में होली मनाई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की देवर शमास से खत्म हुई लड़ाई, साथ में होली खेलते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ धीरे-धीरे वापिस अपने ट्रैक पर आ रही है। हाल ही में, एक्टर की वाइफ आलिया (Aaliya) ने अपने बच्चों यानी और शोरा के साथ नवाज की फैमिली व एक्टर के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) संग मनाए गए होली के पर्व की रिपोर्ट्स कंफर्म की हैं। इसके साथ ही शमास और आलिया दोनों ने इन रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि वो लोग सारे मनमुटावों को भूल कर दोबारा अपनी बॉन्डिंग बनाने को तैयार हैं। आइये आपको बताते हैं इस बारे में।

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

पहले ये जान लीजिए कि, पिछले साल नवाज के तलाक की खबरें उनके फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थीं। एक्टर की वाइफ आलिया जिन्होंने अपना नाम और धर्म नवाज के साथ रहने के लिए बदल लिया था, उनके लगाए गए आरोप और दावों ने लोगों के मन में काफी कंफ्यूजन पैदा कर दी थी। हालांकि, कुछ महीनों बाद आलिया ने अपना डिवोर्स स्टेटमेंट वापस ले लिया था और एक इंटरव्यू में बताया था कि अब वो सुलह के लिए तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग यूं मनाई होली, हाथों में गुलाल लगाए नजर आईं एक्ट्रेस की लाडली)

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

अब आपको बताते हैं आलिया के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने कंफर्म किया है कि उन्होंने और उनके बच्चों यानी और शोरा ने नवाज के परिवार व भाई शमास सिद्दीकी के साथ होली मनाई। आलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने और उनके देवर ने काफी अच्छे से एक-दूसरे को होली की बधाई दी और दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल है। आलिया ने कहा, “हां, शमास भी यहां है। हम सभी ने काफी अच्छे से मुलाकात की। बल्कि हम तीनों- यानी, शोरा और मैंने आज शमास के साथ भी होली खेली है।” अपने होली सेलिब्रेशन की एक छोटी सी झलक शमास ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है।

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya kids Holi Shamas

इस इंटरव्यू में आलिया से ये भी पूछा गया कि उन्होंने और शमास ने इतनी कंट्रोवर्सी और एक-दूसरे पर लगाए गए भद्दे आरोपों के बाद कैसे अपने बीच की बॉन्डिंग सुधारी। इस पर एक्टर की बिंदास वाइफ ने बताया कि वो और शमास दोनों ने अपनी इगो साइड में रखकर शोरा और यानी के भविष्य के बारे में सोचने का फैसला किया। आलिया ने कहा, “इस बात को शुरू करते हुए मैं दोबारा कहती हूं कि हमने अपनी इगो को साइड में रखकर एक साथ यानी और शोरा के वेलफेयर के बारे में सोचने का फैसला लिया। हमारी बेटी जैसा कि मैंने हाल में ‘ईटाइम्स’ से हुई बातचीत में बताया था कि वो अपने पिता के काफी क्लोज है। उसने अब मुझे बताया कि वो खुश है कि सब कुछ अच्छे से ख़त्म हो गया।” (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने अपने पति व बच्चों संग खेली होली, डेनिलय के साथ लिप-लॉक करती दिखीं एक्ट्रेस)

Nawazuddin Siddiqui's Brother, Shamas Reacts To His 'Bhabhi', Aaliya's Request For Reconciliation

जब शमास को कांटेक्ट करते उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “उतार-चढ़ाव तो जिंदगी का हिस्सा हैं। हम सभी अपने एक्सपीरियंस से सीखते हैं। वो वक्त गुजर गया। मैं अपनी फैमिली के लिए कुछ भी करूंगा।” शमास ने ये भी बताया कि उनके और उनकी भाभी आलिया के बीच में अब कोई भी मनमुटाव नहीं हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उनके भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फैमिली के साथ आने वाले 4-5 दिन रहेंगे। शमास ने आगे कहा, “हमारे बीच में अब सब कुछ ठीक है। नवाज भाई हमें 5 या 6 अप्रैल को ज्वाइन करेंगे। और हां, हमने आज सुबह साथ में होली खेली है। हम बहुत थके हुए हैं, मैं आपसे रात के 10:30 बजे बात कर रहा हूं, लेकिन थकावट अभी भी नहीं गयी है।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, आलिया अपने बच्चों के साथ नवाज के फ़ार्महाउस कसारा में रह रही हैं। इसके साथ ही कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि आलिया अपने बच्चों के साथ जल्द ही नवाज के मुंबई स्थित घर में जल्द ही शिफ्ट कर लेंगी। (ये भी पढ़ें: व्हाइट बिकिनी पहन सारा अली खान ने करीना कपूर और अब्बू सैफ संग की पूल पार्टी, तस्वीरें वायरल)

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

फिलहाल, अब ऐसा लग रहा है कि नवाज व उनकी फैमिली ने आलिया के साथ अपने सभी मनमुटावों को सुलझा लिया है। तो आपकी शमास और आलिया के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.