शादी के बाद नयनतारा ने पति विग्नेश संग किए तिरुपति मंदिर में दर्शन, लीगल नोटिस जारी, जानें वजह

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा शादी के बाद अपने पति विग्नेश शिवन संग तिरुपति मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। अब उनके खिलाफ नोटिस जारी हो गया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी के बाद नयनतारा ने पति विग्नेश संग किए तिरुपति मंदिर में दर्शन, लीगल नोटिस जारी, जानें वजह

साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने हाल ही में अपने प्यार विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। चेन्नई में धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों दर्शन करने के लिए तिरुपति मंदिर गए, लेकिन मंदिर प्रशासन ने उनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला।

Nayanthara with Vignesh Shivan

शादी के बाद नयनतारा के खिलाफ नोटिस जारी

दरअसल, 9 जून 2022 को विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद नई नवेली दुल्हन नयनतारा तिरुमाला तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। हालांकि, तिरुपति जाने पर वह मुश्किल में पड़ गईं। तिरुमाला तिरुपति देशस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर के अनुसार, नयनतारा को माडा स्ट्रीट्स में फुटवियर में घूमते देखा गया, जो एक पवित्र स्थान है और उसे क्षेत्रीय लोग बहुत महत्व देते हैं। यही नहीं, सुरक्षा अधिकारी का ये भी कहना है कि, नयनतारा और विग्नेश मंदिर में अपने साथ फोटोग्राफर्स भी लेकर आए थे, जोकि अवैध है। तिरुमाला तिरुपति देशस्थानम निजी कैमरों की अनुमति नहीं देता है।

(ये भी पढ़ें- नयनतारा का वेडिंग लुक: मंदिरों की नक्काशी वाली लाल साड़ी से सतलदा हार तक, सबकुछ था बेहद यूनिक)

Nayanthara with Vignesh Shivan

मंदिर के नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर ने कहा, “नयनतारा माडा स्ट्रीट्स में फुटवियर पहनकर घूमती नजर आईं। हमारी सुरक्षा टीम ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। हमने सीसीटीवी में भी देखा है कि, उन्होंने वहां एक फोटोशूट किया था। हम नयनतारा को नोटिस दे रहे हैं। हमने उनसे भी बात की है और वह भगवान बालाजी, टीटीडी और तीर्थयात्रियों से माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी करना चाहती थीं। हालांकि, हम उन्हें नोटिस देने जा रहे हैं।”

Nayanthara with Vignesh Shivan

नयनतारा और विग्नेश शिवन की तिरुपति मंदिर के दर्शन करने के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इसमें एक्ट्रेस येलो और ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मंगलसूत्र और गोल्ड ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, विग्नेश धोती-कुर्ता पहने दिखाई दिए।

Nayanthara with Vignesh Shivan

Nayanthara with Vignesh Shivan

Nayanthara with Vignesh Shivan

Nayanthara with Vignesh Shivan

विग्नेश शिवन ने शादी के तुरंत बाद अपनी लेडीलव नयनतारा के साथ पहली वेडिंग फोटो शेयर की थी। फोटो में शादी की रस्मों के बाद विग्नेश को अपनी लेडीलव नयनतारा को माथे पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा था, “10 के पैमाने पर। वह नयन हैं और मैं एक हूं। भगवान की दुआ से हम शादीशुदा हो गए।”

Nayanthara with Vignesh Shivan

शादी में खूबसूरत लग रही थीं नयनतारा

शादी के लिए नयनतारा ने मोनिका और करिश्मा द्वारा डिजाइन की गई सिंदूर लाल रंग की खूबसूरत जेड साड़ी पहनी थी, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को एमराल्ड चोकर और बड़े रशियन टम्बल नेकलेस व सतलदा हार से पूरा किया था। दूल्हे राजा विग्नेश शिवन ने शादी के लिए मोनिका और करिश्मा द्वारा डिजाइन किया गया एक दस्तकारी वेशती, कुर्ता और शॉल चुना था, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे।

Nayanthara with Vignesh Shivan

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या अपने नए घर में चोरी के बाद अब खुद करेंगी इंटीरियर, कहा- 'पिताजी कर रहे मदद')

वैसे, एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस जारी करने के फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.