आर्यन को सलाखों के पीछे देख रो पड़े थे शाहरुख खान, NCB अधिकारी ने किया खुलासा

अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में सलाखों के पीछे देखकर रो पड़े थे। एनसीबी के एक अधिकारी संजय सिंह ने ये खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

आर्यन को सलाखों के पीछे देख रो पड़े थे शाहरुख खान, NCB अधिकारी ने किया खुलासा

साल 2021 में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम एक ड्रग्स केस में जुड़ गया था, जिसने काफी तूल पकड़ा था। 2 अक्टूबर 2021 को आर्यन को ड्रग्स केस में मुंबई से गोवा जा रहे इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने हिरासत में ले लिया था। 26 दिनों तक लगातार पूछताछ करने के बाद आर्यन को 28 अक्टूबर को बेल पर रिहा कर दिया गया था। अब आर्यन को इस मामले से क्लीनचिट मिल गई है। हालांकि, इस मामले पर आर्यन की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन अब इस केस की जांच कर रही स्पेशल टीम के ऑफिसर ने बताया है कि, केस की जांच के दौरान शाहरुख खान और आर्यन ने उनसे क्या कहा था। 

SRK

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने बताया था क्यों रखा है अपने बड़े बेटे का नाम 'आर्यन', लड़की से जुड़ा है कनेक्शन)

पिछले साल आर्यन खान से जुड़े इस ड्रग्स केस ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। 26 दिनों तक चली लगातार पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे। हालांकि, एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान को आरोपी साबित नहीं किया गया है, जिस वजह से पिछले महीने यानी मई 2022 में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई। इस केस पर आर्यन खाने ने तो चुप्पी साधी हुई है, लेकिन अब इस केस की जांच के लिए बनाई गई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के NCB डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशंस) संजय सिंह ने बताया है कि, केस की जांच के दौरान शाहरुख और आर्यन ने उनसे क्या कहा था। 

SRK

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान का दुबई में है 18 करोड़ का विला 'जन्नत', खासियत जान उड़ जाएंगे होश)

बातचीत करते वक्त छलक पड़े थे शाहरुख के आंसू

SRK

संजय सिंह ने 'इंडिया टुडे' से बातचीत के दौरान बताया है कि, जब आर्यन कस्टडी में थे, तब शाहरुख बेटे आर्यन की फिजिकल और मेंटल हेल्थ को लेकर टेंशन में थे। एक्टर ने उनसे बेटे आर्यन के साथ रात भर वक्त बिताने की परमिशन भी मांगी थी, जो उन्हें नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनके बेटे को बिना किसी सबूत के बदनाम किया जा रहा है। इस दौरान उनके आंसू भी छलक पड़े थे। इसके बाद उन्होंने कहा था, ''हमें किसी बड़े क्रिमिनल्स या मॉन्स्टर की तरह दुनिया के सामने दिखाया गया है, जो समाज को तबाह करने के लिए बाहर हैं।'

SRK

सर आपने मेरी इज्जत मिट्टी में मिला दी: आर्यन खान

SRK

वहीं, आर्यन के बारे में बात करते हुए NCB अधिकारी संजय सिंह ने कहा है कि, आर्यन ने उनसे सवाल किया था कि, क्या सच में वो इतने दिनों तक जेल में रहने लायक हैं? जबकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। आर्यन ने कहा था, ''सर, आपने मुझे एक इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया है, जैसे मैं ड्रग तस्करी को फाइनेंस करता हूं। क्या ये आरोप बेबुनियाद नहीं हैं? उन्हें (NCB) उस दिन मेरे लोगों से कोई ड्रग्स नहीं मिला था और फिर भी उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया। सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। मुझे इतने हफ्ते जेल में क्यों बिताने पड़े - क्या मैं सचमुच इसके लायक था ?''

SRK

क्रूज पर छापेमारी में आर्यन को किया गया था गिरफ्तार

SRK

जानकारी के लिए बता दें कि, 2 अक्टूबर 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को मुंबई के इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल से हिरासत में लिया था। ये क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था, जिस पर एक पार्टी होने वाली थी। बताया जाता है कि, आर्यन खान इसी पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। यहां एनसीबी ने छापा मारकर आर्यन खान को उनके कुछ दोस्तों के साथ हिरासत में ले लिया था।

SRK

(ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं शाहरुख खान की पहली कार उन्हें किसी खास शख्स ने की थी गिफ्ट? पढ़ें ​डीटेल)

फिलहाल, आर्यन खान अपने परिवार के साथ हैं। वैसे, आर्यन और शाहरुख के इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.