नीलम कोठारी ने बताया गोविंदा से 20 सालों के बाद मिलने पर रिएक्शन, कहा- 'वो रिहर्सल के बीच में आए'

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने 20 सालों बाद गोविंदा से मिलने का रिएक्शन अपने इंटरव्यू में शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नीलम कोठारी ने बताया गोविंदा से 20 सालों के बाद मिलने पर रिएक्शन, कहा- 'वो रिहर्सल के बीच में आए'

80 के एक दशक में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) के रिश्ते की चर्चाओं से फिल्म इंडस्ट्री का बाजार गर्म था। उस दौरान एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में नीलम के लिए अपना प्यार कबूला था और एक समय वो उनके लिए अपनी पत्नी सुनीता संग रिलेशनशिप भी खत्म करने को तैयार थे। अब 20 साल बाद दोनों फिर एक साथ टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में दिखाई देंगे, जो इस शनिवार यानी 5 जून 2021 को ऑन एयर होगा। हाल ही में, इस बारे में नीलम ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

neelam kothari and govinda

पहले ये जान लीजिए कि, ये बात 1986 की है, जब हांगकांग में जन्मी नीलम कोठारी मुंबई में छुट्टियां मना रही थीं, तभी उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘जवानी’ में बतौर एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला था। हालांकि, पहली फिल्म में तो नीलम वो कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन जब वह गोविंदा के अपोज़िट फिल्म ‘इल्ज़ाम’ में नजर आईं, तो उनकी ‘सिज़लिंग केमिस्ट्री’ दर्शकों के दिलों को छू गई। सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि खुद गोविंदा को भी अपनी जोड़ी नीलम कोठारी के साथ ही सबसे अच्छी लगती थी। यही नहीं, गोविंदा नीलम से प्यार भी करने लगे थे और उनसे शादी करना चाहते थे। हालांकि, बाद में नीलम को पता चल गया था कि, गोविंदा पहले से शादीशुदा हैं, जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

(ये भी पढ़ें: सिंधी शादी की यूनिक हल्दी सेरेमनी, जानें क्यों दूल्हे के कपड़े फाड़ देते हैं सभी लोग)

neelam kothari and govinda

गोविंदा और नीलम ने एक-दूसरे के साथ 14 फिल्मों में काम किया है। दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘कसम’ में काम किया था। इसके बाद नीलम ने बॉलीवुड को गुडबाय कह दिया था और ज्वैलरी डिजाइनिंग में अपना करियर स्थापित किया। नीलम ने एक्टर समीर सोनी संग साल 2011 में शादी कर ली थी। नीलम ने लंबे से फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद साल 2020 में नेटफ्लिक्स सीरीज ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ से कमबैक किया था।

neelam kothari with husband

अब आपको बताते हैं नीलम के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स टीवी’ से बातचीत में नीलम ने कहा, “गोविंदा और मैं काफी सालों बाद मिले। हमने साथ में कई फिल्में की हैं, लेकिन मैं वास्तव में नहीं जानती थी कि हम बतौर जोड़ी इतने पॉपुलर हैं। तब से हम संपर्क में नहीं रहे, लेकिन कभी-कभी हम किसी न किसी पार्टी में मिल जाते थे। हमारे कोई कॉमन फ्रेंड्स नहीं हैं। उनसे इतने साल बाद मिलना काफी अच्छा था।”

(ये भी पढ़ें: जॉनी लीवर से असरानी तक, बॉलीवुड के वो 5 कॉमेडियन जिनकी लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प)

नीलम कहती हैं कि, कॉल आने पर वो शो में जाने के बारे में श्योर नहीं थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “कोरोना का समय काफी ज्यादा रिस्की है। शुरुआत में मैंने चैनल को बोल दिया कि मैं श्योर नहीं हूं कि मैं आऊंगी या नहीं। लेकिन मेरे हसबैंड समीर सोनी ने मुझे आगे बढ़ाया। उन्होंने मुझसे कहा कि, ‘सुपर डांसर’ काफी पॉपुलर शो है और मुझे सिर्फ मस्ती के लिए वहां जाना चाहिए।”

neelam kothari and sameer soni

गोविंदा के बारे में पूछे जाने पर नीलम ने बताया, “नहीं मुझे नहीं पता था। मैंने पहले हां कह दी और उसके बाद ही मुझे पता चला कि गोविंदा को भी इनवाइट किया गया है। इसके बाद मुझे पता था कि, ये अमेजिंग होगा।” गोविंदा से मुलाकात के बाद पहले रिएक्शन के बारे में बात करते हुए नीलम ने कहा, “कोई रिएक्शन नहीं था। वो रिहर्सल के बीच में आए। जब आप ऐसे शोज के लिए शूट करते हैं, तो आप सिर्फ वहां जाते हैं, एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं और शूटिंग शुरू कर देते हैं। लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगी कि ‘आपके आ जाने से’ और ‘खुदगर्ज़’ पर डांस करना शानदार था।”

(ये भी पढ़ें: पूजा गौर को एक्स-बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो)

neelam kothari

जब नीलम से पूछा गया कि ‘सुपर डांसर’ में जो एक्शन बच्चे करते हैं, क्या वो खतरनाक नहीं है। इस पर नीलम ने रिप्लाई किया, “मुझे पता है वो कई सारे रिहर्सल से गुजरते हैं और वो जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं। वो सेफ हाथों में हैं।” नीलम ने आगे बताया, “हमारे देश में डांसिंग में काफी यंग टैलेंट है। उनमें से कुछ 5 साल के थे, कुछ 8 साल के थे। जब मैंने उनका परफॉरमेंस देखा, तो मेरी आंखों में आंसू थे और विश्वास रखिए, मैं इसलिए नहीं कह रही क्योंकि मैं शो में गई थी।”

neelam kothari

नीलम ने आगे कहा, “मुझे अब पता चला कि गोविंदा और मैं ऑन-स्क्रीन पर बतौर पेयर इतने पॉपुलर थे। हमारी ‘सुपर डांसर’ में मौजूदगी का रिस्पांस सोशल मीडिया पर काफी शानदार रहा है। हमारे सुनहरे दिनों में जब सोशल मीडिया नहीं था, तब आप इतनी स्पष्टता से प्रतिक्रियाओं का अनुमान नहीं लगा सकते थे। मैं काफी एक्साइटेड हूं और उम्मीद करती हूं कि लोग हमारा एपिसोड एन्जॉय करेंगे।”

neelam kothari

फिलहाल, फैंस नीलम और गोविंदा को एक साथ छोटे पर्दे पर कमबैक करते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.