नीना गुप्ता के फिल्मों में वापसी करने पर पति विवेक मेहरा का कैसा था रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने जब एक ब्रेक के बाद दोबारा फिल्मों में काम करने का फैसला लिया, तो उनके पति विवेक मेहरा (Vivek Mehra) ने इस पर क्या प्रतिक्रया दी थी? इस पर अब खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नीना गुप्ता के फिल्मों में वापसी करने पर पति विवेक मेहरा का कैसा था रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'बधाई हो', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी अनेकों बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किरदार में एक नई जान फूंक दी, जिससे उन्हें लाखों-करोड़ों फैंस का काफी प्यार मिला। लेकिन, एक समय वो भी आया जब उन्होंने फिल्मों से थोड़े टाइम के लिए ब्रेक ले लिया और फिर बाद में एक नए जोश के साथ फिर से वापसी की। वहीं, अब नीना गुप्ता ने अपने फिल्मों में दोबारा काम करने पर उनके पति विवेक मेहरा (Vivek Mehra) की क्या प्रतिक्रिया थी? इस पर खुलासा किया है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, नीना गुप्ता ने 'पीटीआई' के साथ बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री में अपने भविष्य के बारे में बहुत सी बातें की। साथ ही उन्होंने उनकी हाल ही में आई सीरीज 'मसाबा मसाबा', पर भी बात की। इस फिल्म में उनकी बेटी 'मसाबा' ने डेब्यू किया है। इंटरव्यूवर ने नीना से पूछा, "आपके पति विवेक मेहरा की आपके फिल्म इंडस्ट्री में वापसी और लंबे अंतराल के बाद फिर से काम करने के फैसले पर क्या प्रतिक्रिया थी?" जिस पर नीना गुप्ता ने जवाब दिया, "10 साल तक मैंने काम नहीं किया क्योंकि मैं आराम करना चाहती थी, आराम से जीवन जीना चाहती थी। मैं पैसे कमाने के लिए काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने लिए काम करने की जरूरत है और एक दिन मेरे पति ने कहा, 'अब जरूरत क्या है? तुमने बहुत कुछ किया है, अब क्या जरूरत है?' मैंने उनसे कहा कि मैं इसे करना चाहती हूं क्योंकि ये मेरी जरूरत है। जब मैंने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, काम की तलाश में हूं, तो मेरे साथ ऐसा हुआ।" (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा फिर से बनने वाले हैं पिता, 38वें बर्थडे पर पत्नी टीजे ने दिया ये खास तोहफा)

Neena Gupta and Vivek Mishra

ये बात सभी जानते हैं कि नीना गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट उस समय काफी वायरल हुई थी, और बहुत सारे फिल्म मेकर्स अभिनेत्री के लिए कई सारे काम लेकर आगे आए थे। नीना ने पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया और इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मुल्क' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यही नहीं, फिल्म 'बधाई हो' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तो उन्होंने अवॉर्ड तक जीता और सुर्खियों में छाई रहीं। तब से लेकर अब तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब जल्द ही वो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83 'में नजर आने वाली हैं।

अभिनेत्री ने पहली बार अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की। नीना गुप्ता ने आगे कहा, "मसाबा अपनी मां को देखकर घबराई हुई बेटी नहीं थी कि, अब क्या करना है? मसाबा के आत्मविश्वास के कारण मुझे आसानी हुई। इससे पहले कि मैं शुरू करती मुझे संदेह था। मैं मसाबा के लिए भी घबरा गई थी क्योंकि ये उसकी पहली एक्टिंग थी, लेकिन सेट पर ऐसा लगा कि मैं एक और भूमिका कर रही हूं, जो कि मसाबा कर रही थी।" (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर की फोटो, लिखा-'इतना प्यारा गिफ्ट...')

Masaba Gupta and Neena Gupta

ऐसे मिला था सच्चा प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को 42 साल की उम्र में सच्चा प्यार मिला था। उन्होंने साल 2008 में दिल्ली के चार्टेड अकाउंटेट विवेक मेहरा से अमेरिका में शादी की थी। दरअसल, साल 2002 में नीना की मुलाकात दिल्ली के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से हुई। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी रचाई और अब ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आता है। हालांकि, इससे पहले नीना 80 के दशक में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में रही थी, लेकिन उन्होंने उनसे शादी नहीं की और वो बिना शादी के ही एक बेटी 'मसाबा' की मां बनी। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब को किया 'किस', सामने आई प्यारी तस्वीरें) 

फिलहाल, नीना गुप्ता पति विवेक मेहरा और बेटी मसाबा के साथ बेहद खुश हैं और अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.