नीना गुप्ता ने सभी महिलाओं के नाम शेयर किया ये खास वीडियो, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहो दूर

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Savdhaan) और बधाई हो (Badhaai Ho) की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने जिंदगी के अनुभव के आधार पर खास वीडियो सभी महिलाओं के लिए शेयर किया है, जिसे आप सभी को देखना चाहिए।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

नीना गुप्ता ने सभी महिलाओं के नाम शेयर किया ये खास वीडियो, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहो दूर

बधाई हो (Badhaai Ho) और शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Savdhaan) जैसी फिल्मों में दमदार रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) असल जिंदगी में भी काफी मजबूत और बेहतरीन महिला हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी के साथ रखने में बेहद माहिर हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार उन्होंने सभी महिलाओं को एक खास संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है, जिसकी आप हर जगह चर्चा हो रही है।

नीना गुप्ता हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए लोगों के बीच छाई रहती हैं। जितनी शानदार उनकी प्रोफेशनल लाइफ है उससे कई ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में हैं। नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस के वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिश्ते थे और वह अपनी बेटी मसाबा की सिंगल मदर रही हैं। इस बात को उन्होंने किसी से नहीं छुपाया है। इस मामले के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में रही हैं। वहीं, इस बार उन्होंने महिलाओं को जो संदेश दिया है वो सुर्खियों में बना हुआ है। (ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने अशुंला कपूर को अपने डांस से किया इंप्रेस, देखिए कैसे वीडियो में करती दिखीं मस्ती )

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कहा- सच कहूं तो ये कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं जो मैं आपको सुनाऊंगी। उसने मुझसे कहा कि वह अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता इस बात को वो नहीं जानता था। अब आपको उससे प्यार हो गया। लेकिन वह शादीशुदा इंसान है। तो आप कहते हैं उनसे कि आप अलग क्यों नहीं हो जाते? तो वह कहते हैं कि नहीं बच्चे हैं। नहीं हो पाएगा, हम अपना आगे बढ़ाते हैं, देखते हैं, क्या होता है आगे।

नीना गुप्ता आगे कहती हैं - ऐसे में आपको बड़ी उम्मीद हो जाती है। फिर आप कभी-कभी मिलते हैं और बोलते हैं कि छुट्टियों पर भी जाना है उसके साथ। बड़ी परेशानी होती है कि क्या कहकर जाएं, फिर वो झूठ कहकर जाता है। फिर आप बोलते हैं कि आपको नाइट भी स्टे करना है, उसको बहुत प्रेशराइज करते हैं। तो आप होटल ढूंढते हैं। फिर आप ज्यादा नाइट स्पेंट करना चाहते हैं। (ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ को बेहद स्पेशल तरीके से दिशा पटानी ने किया बर्थडे विश, इस वीडियो को देख फैंस हुए दीवाने )

नीना गुप्ता ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा- आखिरकार आप उससे शादी करना चाहते हो। फिर आप उसे पुश करते हो कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे और आपसे शादी करें। वो कहते हैं मैं इस पर काम कर रहा हूं। यह आसान नहीं है प्रॉपर्टी का चक्कर भी है। अब आप पैनिक हो जाते हो, आप डिप्रेशन में चले जाते हो। आप सोच नहीं पाते है कि आप क्या करें। कई बार तो आप ये सोचते हैं कि उसकी वाइफ को फोन करके बता दें कि उसका पति ऐसा है।

एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि करते-करते सब कुछ इस तरह से कॉम्प्लिकेटेड हो जाता है कि वो आखिर में कहता है कि छोड़ों यार इतनी दिक्कतें मुझे नहीं चाहिए। सच कहूं तो ऐसा मत करो। किसी भी शादीशुदा आदमी के चक्कर में मत पड़ों। मैंने ये काम किया है, मैं इसमें सफर हुई हूं। इसलिए मैं अपने दोस्तों को बता रही हूं। ये करने की कोशिश भी ना करना। (ये भी पढ़ें: OH NO! डिनर डेट पर पहुंचने से पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्लान हुआ फ्लॉप, ये थी वजह )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे नीना गुप्ता ने जिस तरह से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस किया हुआ है वो सही में तारीफ के काबिल है। आप नीना गुप्ता की कही बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.