‘द फैमिली मैन’ फेम नीरज माधव पहली बार बने पिता, वाइफ दीप्ति के संग यूं किया अपने बेबी का वेलकम

साउथ सुपरस्टार नीरज माधव और उनकी वाइफ दीप्ति जनार्धन हाल ही में एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

‘द फैमिली मैन’ फेम नीरज माधव पहली बार बने पिता, वाइफ दीप्ति के संग यूं किया अपने बेबी का वेलकम

जब एक कपल शादी के बंधन में बंधता है, तो उसके बाद वो अपनी लाइफ के नए पड़ाव को एक्सपीरियंस करने के लिए काफी एक्साइटेड रहता है। हालांकि, डबल से ट्रिपल होना यानी पैरेंटहुड फेज को अपनाना एक सरल बदलाव नहीं है। इस दौरान दोनों की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जिसका सामना कपल को मिलकर करना होता है। साउथ के सुपरस्टार नीरज माधव (Neeraj Madhav) और उनकी वाइफ दीप्ति जनार्धन (Deepthi Janardhan) हाल ही में एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं और वो इस फीलिंग का काफी अच्छी तरीके से अनुभव कर रहे हैं। ये जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

इस बारे में बताने से पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। पहले ये जान लीजिए कि, वो साल 2018 था, जब नीरज और दीप्ति ने कन्नूर के एक ट्रेडिशनल मंदिर में एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों अपने वेडिंग एटायर में काफी एडोरेबल लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: अभिषेक और आराध्या संग कजिन श्लोका शेट्टी की शादी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें फोटोज)

अब शादी के दो सालों बाद, नीरज और दीप्ति के घर एक नन्हा मेहमान आया है। दरअसल, 22 फरवरी 2021 को नीरज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक बेबी गर्ल के पिता बनने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में हम कपल को एक पिंक बैलून लिए हुए देख सकते हैं, जिस पर लिखा है ‘ये एक लड़की है’। इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “हमें बेबी गर्ल का आशीर्वाद मिला है।”

इससे पहले, 2 अप्रैल 2020 को नीरज और दीप्ति ने अपनी शादी के दो साल पूरे किए थे। इस ख़ास मौके पर दीप्ति ने अपने हसबैंड को स्पेशल तरीके से सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी विश किया था। दीप्ति ने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने कैप्शन में लिखा था, “हमको एनिवर्सरी की बधाई। दो सालों के लिए चीयर्स और अभी बहुत बाकी हैं।” (ये भी पढ़ें: जब एक्ट्रेस नूतन ने संजीव कुमार को सरेआम मारा था जोरदार तमाचा! जानें आखिर क्यों?)

वहीं, अप्रैल 2020 में नीरज ने भी एक क्यूट वीडियो शेयर कर बताया था कि शादी के बाद उन्होंने अपनी वाइफ को कैसे सरप्राइज दिया था। इसके साथ उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “@deepthijanarddhan को दी गई सरप्राइज विजिट का थ्रोबैक। मैं करीब दो हफ़्तों के लिए TFM की फिल्मिंग की वजह से दूर था और मैंने उसे बताया था कि मुझे अभी करीब एक महीना लगेगा, लेकिन मैं वास्तव में कोची की फ्लाइट के लिए निकल रहा था। वो काफी दुखी थी क्योंकि शादी के बाद पहली बार हम इतने टाइम के लिए दूर हुए थे। मैं लैंड हुआ और मै सीधा ड्राइव करके उसके इंफोपार्क ऑफिस पहुंचा जब वो अपने काम के बाद ऑफिस से निकलने ही वाली थी। और सरप्राइज!!”

फ़िलहाल, हम भी नीरज और दीप्ति को पैरेंट्स बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो क्या आप भी कपल की बेबी गर्ल की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.