नीरू बाजवा ने जुड़वां बेटियों को दिया जन्म, फैंस संग ख़ास अंदाज में शेयर की गुड न्यूज़

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) दूसरी बार दो प्यारी सी बेटियों की मां बनी हैं। ऐसे में नीरू ने अपनी जुड़वां बच्चियों के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। यहां देखिए वो पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नीरू बाजवा ने जुड़वां बेटियों को दिया जन्म, फैंस संग ख़ास अंदाज में शेयर की गुड न्यूज़

मां बनने का एहसास दुनिया में सबसे सुखद एहसास होता है क्योंकि ये एक ऐसा रिश्ता है जोकि सिर्फ और सिर्फ एक मां और बच्चे के बीच होता है। दरअसल प्रकृति ने महिला को ही मां बनने का उपहार दिया है, जोकि सबसे बेहतरीन उपहार है। ऐसे में हर एक मां बनी महिला इस खूबसूरत एहसास की वजह से काफी गर्व भी महसूस करती है। मां और बच्चे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अद्भुत रिश्तों में से एक है क्योंकि मां बनने के लिए कई बार महिलाओं को कई सारी उलझनों का सामना भी करना पड़ता है। मगर मां और बच्चे के रिश्ते की तुलना कभी और रिश्ते से नहीं की जा सकती क्योंकि ये रिश्ता सर्वोपरि है। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) और उनके बच्चों के बीच भी है।

साल 1998 में दिगवंत एक्टर देव आनंद की फिल्म 'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा यूं तो कई पंजाबी फिल्में में काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वो अपनी निजी जिंदगी के हर एक खूबसूरत पल को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं। मालूम हो, नीरू 7 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनी हैं। ऐसे में वो एक बार फिर मातृभाव का आनंद उठा रही हैं। 39 वर्षीय एक्ट्रेस ने बीती 7 फरवरी को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी खुद नीरू की बहन सबरीना बाजवा ने दी थी। यही नहीं, बच्चियों के जन्म के बाद उनके नाम भी सामने आए थे। एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों का नाम आलिया और अकीरा रखा है। आपको बताते चलें कि नीरू बाजवा अब तीन प्यारी बेटियों की मां हैं। आलिया और अकीरा की बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम अनाया कौर जावंदा (Aanaya Kaur Jawanda) है। (ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी ने मासी बनने पर इस तरह से जाहिर की खुशी, शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए कही ये बात)

वैसे एक बार फिर नीरू चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक की एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर आलिया और अकीरा का नाम लिखा हुआ है। केक पर लिखा है ‘वी लव यू आलिया एंड अकीरा’। इसके साथ नीरू ने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘वाहे गुरु दी मेहर…हम फिर से दो प्यारी बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने हमें ढेर सारा प्यार दिया। हमने अपनी बेटियों का नाम आलिया और अकीरा कौर जावंदा रखा है। मैं अपनी दोनों बेटियों का भी शुक्रियादा करना चाहूंगी क्योंकि इन्होंने मुझे अपनी मां के रूप में चुना।’ (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, लव लाइफ जैसी हिट है इनकी कमाई)

वहीं, फैंस नीरू के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने बच्चों से जुड़ा कोई पोस्ट फैंस के बीच शेयर किया हो। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी और अनन्या की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नीरू बाजवा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई पंजाबी फिल्मों और गानों में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म 'छड़ा' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शाहिद कपूर संग ब्रेकअप के 13 साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खत्म हुआ उनका रिश्ता)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी नीरू बाजवा की जुड़वां बच्चियों की पहली झलक देखने को काफी बेताब हैं। साथ ही, हम उन्हें एक बार फिर मां बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे आपको नीरू द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.