नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!

मशहूर सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और एक्टर निहार पांड्या (Nihar Pandya) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर सिंगर के पापा ने उनके लिए एक खास गाना कंपोज़ किया है। यहां सुनिए वो बेहतरीन गाना।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!

हर इंसान चाहता है कि वह अपने जीवन में एक ऐसे व्यक्ति से मिले जिसे वो प्यार कर सके। इसी क्रम में अगर कोई आपको पसंद हो और वो आपके जीवन में आ जाए तो ऐसा लगता है कि हमारे सारे सपने सच हो रहे हैं। इस बीच हम एक-दूसरे के साथ अपनी हर एक बात शेयर करनी शुरू कर देते हैं क्योंकि हमें साथ में क्वालिटी टाइम बिताना अच्छा लगने लगता है। फिर कुछ दिनों में हमें ये भी एहसास होने लगता है कि सामने वाला वही व्यक्ति है, जिसके साथ हमें अपना पूरा जीवन बिताना है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ शादी करने का मन बनाते हैं। कुछ ऐसा ही आलम कभी बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और एक्टर निहार पांड्या (Nihar Pandya) का भी था।

दरअसल आज दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। जी हां, निहार और नीति ने 15 फरवरी 2019 को शादी रचाई थी। अपनी शादी के लिए नीति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तरह ही पस्टेल ग्रीन और बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना था। यही नहीं, नीति ने जो ज्वैलरी कैरी की थी वो भी अनुष्का की ज्वैलरी की तरह ही थी। वैसे निहार और नीति की लव लाइफ भी काफी दिलचस्प है। दोनों जानते तो एक-दूसरे को काफी समय से थे, लेकिन पहले दोनों में बातचीत कम होती थी। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता की खूबसूरती को अबू जानी-संदीप खोलसा के लहंगे ने लगाए चार चांद, सामने आई अनदेखी तस्वीर)

निहार नीति को तब से जानते रहे हैं, जब से वो आसमा बैंड की मेंबर हुआ करती थीं। उस बैंड में निहार की एक करीबी दोस्त भी काम करती थी। ऐसे में निहार ने अपनी दोस्त के जरिए नीति से बात करने की कई बार कोशिश की, लेकिन उस समय बात नहीं बन पाई थी। वहीं, निहार की नीति से पहली मुलाकात उसी दोस्त की शादी में गोवा में हुई थी। इस दोस्त की शादी में ही दोनों की दोस्ती हुई थी। इसके बाद एक दिन वह नीति के साथ अपने फार्महाउस पर गए थे और वहीं एक पेड़ के नीचे दोनों बैठे। ऐसे में मौके की नजाकत को देखते हुए निहार ने नीति के सामने प्यार का प्रस्ताव रख डाला। इस प्रपोजल को सुनने के बाद नीति ने भी निहार को हां कर दी।

वहीं, अब एक बार फिर निहार पांड्या और नीति मोहन चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि, इस बार भी दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। चूंकि दोनों की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है, इस खास मौके पर नीति और निहार के लिए नीति के पापा ब्रज मोहन शर्मा ने अपनी बेटी और दामाद के लिए एक प्यारा सा गाना लिखा है, जिसको बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में शुमार बेनी दयाल, जोनिता गांधी, हर्षदीप कौर और शलमाली खोलगाडे ने गाया है। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी को दिया बेहतरीन तोहफा, एक्ट्रेस ने खुश होकर पोस्ट की फोटोज)

नीति को पापा द्वारा तैयार किया हुआ ये गाना काफी पसंद आ रहा है। यही नीति ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके ना सिर्फ निहार पांड्या को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है बल्कि अपने पापा और सभी सिंगर्स को इस गाने के लिए धन्यवाद भी कहा है। इस गाने में निहार और नीति की शादी की वीडियोज को इस्तेमाल किया गया है। अगर किसी व्यक्ति ने दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज पिछली बार मिस कर दी थीं, तो अब वो इस वीडियो को देखकर पता लगा सकता कि निहार और नीति ने अपनी शादी कितनी एंजॉय की थी। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान शर्मा ने क्यूट अंदाज में आयुष शर्मा को किया वैलेंटाइन डे विश, खास है दोनों की लव स्टोरी)

वैसे फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही में दोनों को शादी की पहली सालगिरह की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उन्हें पहली मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको नीति मोहन और निहार पांड्या की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.