प्रेग्नेंसी पीरियड के बीच नीति मोहन ने दिया इंटरव्यू, दोनों बहनों की एक्साइटमेंट पर कही ये बात

सिंगर नीति मोहन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सिंगर ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के एक्सपीरियंस के बारे में बताया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रेग्नेंसी पीरियड के बीच नीति मोहन ने दिया इंटरव्यू, दोनों बहनों की एक्साइटमेंट पर कही ये बात

एक महिला के लिए मां बनना जितना ज्यादा स्पेशल होता है, उतना ही खास वो नौ महीने भी होते हैं, जब वह अपने बच्चे को अपनी कोख में पालती है। इन नौ महीनों में वह सिर्फ अपने बेबी को महसूस कर सकती है। खात बात ये है कि इन नौ महीनों तक वो सभी लोग भी बेबी का इंतजार दिल थाम कर करते हैं, जो आने वाले समय में उसके सबसे ज्यादा करीबी बनते हैं। इन दिनों कई महिला सेलिब्रिटीज अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इस लिस्ट में मशहूर सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) का नाम भी शामिल है। सिंगर इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच अब नीति मोहन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सिंगर ने अपने आने वाले बेबी को लेकर अपनी और बहनों की एक्साइटमेंट का जिक्र किया है।

Neeto Mohan

पहले आप ये जान लीजिए कि, नीति मोहन ने निहार पांड्या से 15 फरवरी, 2019 को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय के लिए डेट भी किया था। अपनी वेडिंग के बाद से ही ये दोनों फैंस के साथ अपनी एडोरेबल फोटोज साझा करते रहते हैं। वहीं, शादी के दो साल बाद नीति मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी कपल ने अपनी दूसरी वेडिंग एनविर्सरी पर दी थी। सिंगर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों में निहार भी अपनी लवली वाइफ के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। अब नीति मोहन ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए हैं। आइए आपको सिंगर के इंटरव्यू को सवाल-जवाब के जरिए बताते हैं। (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर की फैमिली फोटो, नाइट वियर में पोज देते दिखीं मां-बेटी)

nihar

niti and nihar

प्रेग्नेंसी के दौरान आप कैसे काम कर रही हैं? क्या आप कोई सावधानी बरत रही हैं?

नीति मोहन ने कहा, ‘शुरुआती दिनों में, मुझे लगा था कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने में काफी मुश्किल हो सकती है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मैं आराम से घर से काम कर रही हूं। यह एक अच्छा अनुभव है। हमारे पास एक होम स्टूडियो है, जहां पर आसानी से मैं अपनी आवाज़ को रिकॉर्ड कर सकती हूं और उसे भेज सकती हूं। मैं काफी ज्यादा एक्साइडेट हूं, क्योंकि मेरा बच्चा मुझे गाते हुए सुन सकता है। यह मेरे लिए एक स्पेशल फीलिंग है और फ्यूचर में भी मेरे लिए यह एक यादगार मेमोरी होगी। जब भी मेरे सामने ये गाना आएगा, तब मैं यह कह सकती हूं कि मैं उस समय प्रेग्नेंट थी। यह मेरे लिए मदरहुड का प्रिविलेज है।’ (ये भी पढ़ें: 'उतरन' फेम गौरव चोपड़ा को पेरेंट्स खोने के बाद मिली थी ये सीख, कहा- 'आप असहाय हो जाते हैं')

Neeti Mohan

आपकी बहनें शक्ति और मुक्ति आपके बेबी का स्वागत करने के लिए कितनी ज्यादा एक्साइटेड हैं?

इस सवाल का जवाब देते हुए सिंगर ने खुश होकर कहा कि, ‘मेरी बहनें काफी एक्साइटेड हैं। वह मेरे मिनी वर्ज़न से मिलने के लिए इंतजार भी नहीं कर सकती हैं। वह हमेशा कहती रहती हैं कि वह अस्पताल के दरवाजें पर ही खड़ी रहेंगी। वह मुझे बहुत पैम्पर कर रही हैं और हमने बच्चे के नाम से लेकर शॉपिंग तक काफी सारी प्लानिंग की है। हम सब नन्हें मेहमान के आने पर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।’ (ये भी पढ़ें: एक्टर हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की कॉकटेल पार्टी की फोटो आई सामने, मस्ती करता दिखा कपल)

neeti with nihar

क्या आप कोई स्पेशल डाइट या वर्कआउट को फॉलो कर रही हैं?

इस सवाल का जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि, ‘जैसे ही मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तो मैं बिल्कुल ठीक होना चाहती थी। इसलिए मैंने डॉक्टरों की सलाह का पालन करना शुरू कर दिया था। मैं योग, जाप और बहुत कुछ करती हूं। मैं अपना काम और अपनी रिकॉर्डिंग भी करती हूं। अगर आप अच्छा महसूस कर रहे हैं, तो आप कुछ भी और सब कुछ कर सकते हैं। मेरे डॉक्टर ने कहा था कि मैं अपनी नॉर्मल लाइफ को फिर से शुरू कर सकती हूं, इसलिए मैं सब कुछ कर रही हूं, लेकिन सावधानी के साथ।’

neeti mohan

क्या आपको क्रेविंग या मॉर्निंग सिकनेस होती है?

नीति मोहन ने कहा कि, ‘टचवुड अब तक मुझे क्रेविंग, मॉर्निंग सिनकेस और उबकाई नहीं हुई है। इस बात से हर कोई हैरान है, खासकर मेरी मां। वह बहुत खुशी हैं कि शुरुआती तीन महीनों में हर प्रेग्नेंट वुमन को उबकाई और मॉर्निंग सिकनेस होती है, जिस वजह से वह ठीक से खाना नहीं खा पाती हैं, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है। मैं हेल्थी फूड खाती हूं। मैं जब प्रेग्नेंट नहीं थी, तब भी मैं हेल्थी खाना ही खाती थी। मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है। सिर्फ एक चीज बदली है और वो ये है कि मुझे इन दिनों बहुत भूख लगती है।’

neeti with mother

फिलहाल, नीति मोहन अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। तो सिंगर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.