शादी के बाद एक्ट्रेस नीति टेलर ने की EX-बॉयफ्रेंड की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती'

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर खुलासा करते हुए कहा कि वह मेरी सबसे बड़ी गलती है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के बाद एक्ट्रेस नीति टेलर ने की EX-बॉयफ्रेंड की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती'

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से साल 2020 किसी के लिए भी ज्यादा खास नहीं था, लेकिन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स ने इस साल को अपने लिए खास बना लिया था। पिछले साल इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। इस लिस्ट में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) भी शामिल हैं। नीति टेलर ने 13 अगस्त 2020 को अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Pariskshit Bawa) से शादी रचाई थी, जिसके बाद से ही नीति अपनी लव लाइफ से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब नीति ने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे बड़ी गलती के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, शादी से पहले नीति और परीक्षित ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद 13 अगस्त 2020 को दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में गुरुग्राम के गुरुद्वारे में शादी रचा ली थी। इस खास मौके पर नीति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में नीति और परीक्षित को गुरुद्वारे में देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा मिस से मिसेज तक का सफर पूरा हुआ। मैं अपने सभी शुभचिंतकों के साथ साझा करना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड में शादी और अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेलो हसबैंड।’ इसके आगे नीति ने लिखा था, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे पवित्रा और एजाज? एक्ट्रेस के भाई से मिले एक्टर

अब आपको नीति टेलर की उस गलती के बारे में बताते हैं, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने हाल ही में किया है। दरअसल, नीति टेलर ने 21 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी यू-ट्यूब की वीडियो का लिंक पोस्ट किया है। इस स्टोरी पर लिखा हुआ है, ‘मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती।’ इसके साथ ही वीडियो को देखने के लिए ‘स्वाइप अप’ करने का ऑप्शन भी है। इस वीडियो में नीति ने अपने पूर्व प्रेमी के बारे में खुलकर बात की है।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई पागल लोगों को डेट किया था, लेकिन उनके ये सारे बुरे विकल्प एक अच्छे इंसान में बदल गए हैं। नीति ने कहा है कि, ‘मैं बहुत सी बातें नहीं करना चाहती हूं, लेकिन ये भी सच है कि मैंने कई गलत विकल्पों को चुना है। मैं ये भी सोचती हूं कि अगर ये रिलेशनशिप नहीं होते, तो मैं इतनी मजबूत नहीं बनती। इसलिए कहीं न कहीं मुझे खुशी है कि ये सब चीजें मेरे साथ हुई थीं। इन गलतियों ने मुझे मजबूत बना दिया था।’ (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने बताया वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट भेजेंगे पति रितेश, तो अर्शी खान ने ऐसे उड़ाया मजाक)

इसके आगे वीडियो में नीति ने अपने आपसे प्यार के महत्व पर जोर दिया और बताया कि वह जब भी किसी को गलती करते हुए देखती हैं, तो वह उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा है, ‘मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि आत्म-सम्मान होना चाहिए। मैंने अपने सभी पार्टनर को महत्व दिया था। मुझे खुशी है कि मेरे साथ पास्ट में ये हार्ट ब्रेक्स हुए। क्योंकि मैं अब पूरी तरह से अलग व्यक्ति बन गई हूं। अब मैं वैसी बन गई हूं 'करके दिखाओ जो तुम्हे करना है।' मैं जब भी दूसरे लोगों को वहीं गलतियां करते हुए देखती हूं और उन्हें उन्हीं चीजों से गुजरते हुए देखती हूं, तो मैं उनके पास चली जाती हूं और कहती हूं कि मैं यहीं हूं और आपकी मदद करूंगी।’ (ये भी पढ़ें: 'मर्यादा' फेम रिद्धि डोगरा तलाक के बाद फिर से पाना चाहती हैं कोई पार्टनर! इंटरव्यू में कही ये बात)

फिलहाल, टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस नीति और उनके पति परीक्षित अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। इससे पहले नीति टेलर ने अपनी और पति परीक्षित बावा की लव स्टोरी भी फैंस को सुनाई थी। तो आपको नीति की ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.