नीतू कपूर को आई अपनी ननद ऋतु नंदा की याद, कहा- 'हमेशा मिस करूंगी'

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपनी ननद ऋतु नंदा को एक फोटो शेयर करते हुए याद किया है। आइए देखते हैं वो फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नीतू कपूर को आई अपनी ननद ऋतु नंदा की याद, कहा- 'हमेशा मिस करूंगी'

70 और 80 दशक में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर से किनारा कर लिया था। उन्होंने शादी के बाद अपना पूरा समय अपने परिवार को दिया और उनका ख्याल रखा। हालांकि, शादी के बाद भी वह कई फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं। नीतू अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में नीतू ने अपनी ननद ऋतु नंदा (Ritu Nanda) की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। आइए देखते हैं वो फोटो।

आपको तस्वीर दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि, ऋतु नंदा राज कपूर की बेटी और ऋषि कपूर की बहन थीं। फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद ऋतु नंदा ने एक्टिंग को अपना करियर बनाने के बजाय बिजनसवुमेन बनने को तवज्जो दी थी। वह एक दिग्गज इंश्योरेंस एडवाइजर भी रह चुकी थीं। हालांकि, 14 जनवरी 2020 को 72 साल की उम्र में ऋतु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज यानी 14 जनवरी 2021 को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी भाभी नीतू कपूर ने उन्हें याद किया है। (ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख की मकर सक्रांति पर बच्चों के साथ पतंग उड़ाने की है प्लानिंग, शेयर कीं बचपन से जुड़ी यादें)

दरअसल, नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में नीतू, ऋतु और ऋषि कपूर के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं याद करती हूं ऋतु। तुम हमेशा याद की जाओगी, आज और हमेशा।’ फोटो में ऋतु और ऋषि कपूर के बीच में नीतू बैठी हैं। वहीं, करण जौहर ऋतु के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं।

नीतू अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर समेत फैमिली मेंबर्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उनके पति ऋषि कपूर, बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा कपूर नजर आ रहे हैं। इस दौरान अपने पति ऋषि को याद करते हुए नीतू ने इमोशनल नोट भी लिखा था। (ये भी पढ़ें- वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबर पर एक्टर के चाचा अनिल धवन ने दी प्रतिक्रिया, बताई सच्चाई)

नीतू ने कैप्शन में लिखा था, ‘2020 काफी रोलर कोस्टर था !!! जब आपने छोड़ा, तो मुझे लगा कि मैं शिकारियों के बीच में पकड़े गए हिरण के जैसे हो गई थी, जिसे ये नहीं समझ में आ रहा था कि अब किधर जाऊं। #jjj उस समय काफी अलग फिल्म थी, क्योंकि इसने मुझे आगे बढ़ने के लिए कुछ दिया था!!! इसके बाद मुझे कोविड हो गया.. मैं इतना सब कुछ आप क्यूटीज के बिना नहीं सहन कर पाती...आप दोनों को मुझे संभालने के लिए धन्यवाद! #RnR #jugjuggjeeyo!’

नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा कियारा आडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। हाल ही में, इस फिल्म के कास्टिंग स्टार्स ने चंडीगढ़ में अपनी शूटिंग पूरी की है। (ये भी पढ़ें- अजय देवगन के साथ काजोल की शादी के खिलाफ थे पिता सोमू मुखर्जी, मां बनी थीं सपोर्टर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि नीतू का बॉन्ड उनकी ननद ऋतु नंदा से भी काफी गहरा था। वैसे, आपको नीतू के द्वारा शेयर की गई उनकी दिवंगत ननद ऋतु की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.