रणबीर कपूर बर्थडे बैशः मां नीतू कपूर-बहन रिद्धिमा ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट

हाल ही में, अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बेटे रणबीर कपूर के साथ एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर बर्थडे बैशः मां नीतू कपूर-बहन रिद्धिमा ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। देश के दिल की धड़कन होने के नाते रणबीर की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। कपूर बॉय ने 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेरा', 'ये जवानी है दीवानी', 'संजू', 'बर्फी', 'रॉकस्टार', 'राजनीति' और कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय की कुशलता को साबित किया है।

alia

अब, रणबीर कपूर पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह और उनकी पत्नी आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच आज यानी 28 सितंबर 2022 को वह अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मां व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं।

alia ranbir

(ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16': सलमान खान ने 1,000 करोड़ रुपए की फीस के पीछे की बताई सच्चाई)

दरअसल, 28 सितंबर 2022 को नीतू कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटे रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। जहां नीतू ट्रेडिशनल आउटफिट में प्यारी लग रही हैं, वहीं रणबीर भी कैजुअल ड्रेस में हैंडसम दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नीतू ने अपने बेटे के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''यह साल आपके लिए काफी मील का पत्थर रहा है!! अपने पिता को याद करें, क्योंकि वह सबसे ज्यादा गर्व से खुश होंगे, यकीन है कि वह वहां से डांस कर रहे हैं !!! हैप्पी बर्थडे लव यू मोस्टेस्ट रणबीर, आप मेरे शक्तिअस्त्र हैं #बेस्टफ्रेंड #स्ट्रेंथ।''

neetu kapoor

रणबीर कपूर की बहन और फेमस ज्वेलरी डिज़ाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी शादी से रणबीर की दो तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में 'ब्रह्मास्त्र' अभिनेता को अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की तस्वीर हाथ में लिए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में कपूर-भट्ट परिवार को दूल्हा और दुल्हन रणबीर व आलिया के साथ देखा जा सकता है। रिद्धिमा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे बेबी ब्रदर।''

riddhima

riddhima

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर ने मिस किया दादी निर्मल कपूर का 88वां जन्मदिन, पूरी कपूर फैमिली ने मनाया जश्न)

28 सितंबर 2022 को रणबीर कपूर के बर्थडे के मौके पर उनके मुंबई स्थित घर पर एक उत्सव मनाया गया। हालांकि, यह गेस्ट लिस्ट थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। रणबीर के जन्मदिन की पार्टी में उनकी मां नीतू कपूर, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, फिल्म निर्माता करण जौहर, निर्देशक अयान मुखर्जी और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर सहित कई बी-टाउन हस्तियों ने भाग लिया। सेलेब्स अपने खूबसूरत ड्रेस में कमाल के लग रहे थे। रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने पार्टी के लिए ग्रे टॉप और सफेद पैंट पहना था, जबकि उनके दोस्त व निर्देशक अयान मुखर्जी ने शर्ट और डेनिम के नीचे ग्रे टी-शर्ट पहनी थी। देखें तस्वीरें।

Ranbir Kapoor Birthday Bash

Ranbir Kapoor Birthday Bash

Ranbir Kapoor Birthday Bash

Ranbir Kapoor Birthday Bash

Ranbir Kapoor Birthday Bash

Ranbir Kapoor Birthday Bash

रणबीर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, हालांकि, उनकी हर हरकत इंटरनेट पर धूम मचाती है। 'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट की एक विशेषता के बारे में बताया था, जिसे वह सहन करते हैं। उसी का जवाब देते हुए अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह अपनी गर्भवती पत्नी आलिया के साथ सोने के लिए हर दिन जिस कठिनाई का सामना करते हैं। अभिनेता ने साझा किया था कि जब आलिया सोती हैं, वह तिरछी हो जाती हैं और फिर धीरे-धीरे बेड छोटा पड़ने लगता है। अभिनेता ने यह भी कहा था कि उन्हें बिस्तर के कोने में सोना पड़ता है और वह वास्तव में इससे जूझ रहे हैं।

alia

(ये भी पढ़ें- मधुबाला-दिलीप कुमार की प्रेम कहानी पर बनने वाली फिल्म के खिलाफ क्यों हैं मधुर भूषण? हुआ खुलासा)

फिलहाल, हम भी रणबीर कपूर को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो नीतू कपूर द्वारा अपने बेटे के लिए शेयर किया नोट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.