नीतू कपूर ने दिवंगत पति ऋषि संग शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, कहा- 'मैं एक नई जर्नी शुरू कर रही'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नीतू कपूर ने दिवंगत पति ऋषि संग शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, कहा- 'मैं एक नई जर्नी शुरू कर रही'

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जिंदगी उस वक्त सूनी हो गई थी, जब उन्होंने अपने जीवन के प्यार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को हमेशा के लिए खो दिया था। हालांकि, अभिनेत्री ने खुद को टूटने नहीं दिया और इस दर्द से उबरने के लिए उन्होंने अपने जुनून यानी एक्टिंग का सहारा लिया।

Neetu Kapoor with her late hubby Rishi Kapoor

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही नीतू कपूर भले ही एक मजबूत महिला हैं, लेकिन वह अपने पति ऋषि को याद कर अक्सर भावुक हो जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पति ऋषि कपूर को याद किया है और अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपनी वेडिंग फोटो की शेयर, कहा- 'शादी के बाद सब बदल जाता है')

Neetu Kapoor with her late hubby Rishi Kapoor

दरअसल, नीतू कपूर ने 10 मई 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। शादी में नीतू और ऋषि दूल्हा-दुल्हन के रूप में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे लिए शादी के बाद सब बदल गया। मैं इस नई जर्नी को आपके आशीर्वाद के साथ शुरू करने जा रही हूं ऋषि जी। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे।” इस तस्वीर पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने भी हार्ट की इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Neetu Kapoor with her late hubby Rishi Kapoor

नीतू कपूर और ऋषि कपूर बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक थे। दोनों ने साल 1980 में शादी रचाई थी। शादी के बाद नीतू कपूर ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। शादी के बाद नीतू ने कुछ फिल्में जरूर की थीं, लेकिन सिर्फ अपनी फैमिली मेंबर्स और पति ऋषि कपूर के साथ। हालांकि, साल 2020 में ऋषि के निधन के बाद खुद को इस दुख से उबारने के लिए नीतू कपूर ने फिल्मी दुनिया में वापसी की थी और इसके लिए उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर ने उन्हें प्रेरित किया था।

Neetu Kapoor with her late hubby Rishi Kapoor

(ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, नेटिजन्स बोले- 'दीपिका पादुकोण की कॉपी')

रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ पर अपनी मां के लिए एक वीडियो मैसेज भी भेजा था, जहां नीतू कपूर बतौर जज नजर आ रही हैं। ‘मदर्स डे’ के मौके पर रणबीर कपूर ने अपनी मां के लिए खास मैसेज में कहा था, “सभी को नमस्कार। मां, आप मेरे बचपन से और विशेष रूप से पिछले 15 वर्षों में मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक और समर्थक रही हैं। अब, मेरी बारी है। मैं आपका नंबर 1 प्रशंसक बनना चाहता हूं और मैं रहूंगा। हैप्पी मदर्स डे मां। मैं आपसे प्यार करता हूं और मुझे आप पर बहुत गर्व है।”

(ये भी पढ़ें- सुगंधा मिश्रा ने पति संकेत भोसले के बर्थडे पर शादी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर, लिखा प्यारा नोट)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, नीतू कपूर के दिल में आज भी ऋषि कपूर जिंदा हैं। वैसे, आपको उनकी अनदेखी वेडिंग फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.