नीतू कपूर ने अपने सास-ससुर राज कपूर और कृष्णा की फोटो की शेयर, मांगा आशीर्वाद

एक्ट्रेस नीतू कपूर दादी बनने वाली हैं, जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सास-ससुर राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

नीतू कपूर ने अपने सास-ससुर राज कपूर और कृष्णा की फोटो की शेयर, मांगा आशीर्वाद

स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे उनके परिवार के सदस्य, फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त सभी काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में, होने वाली दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी बहू की प्रेग्नेंसी की खुशी में एक तस्वीर शेयर की है और उनपर अपने प्यार की बौछार की है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

neetu

28 जून 2022 को नीतू कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके सास-ससुर राज कपूर और कृष्णा राज कपूर नजर आ रहे हैं। रणबीर और आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद नीतू ने उन्हें याद किया है और इसे उनका आशीर्वाद बताया है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''उनका आशीर्वाद।''

neetu

(ये भी पढ़ें- आलिया ने प्रेग्नेंसी में काम करने पर दी प्रतिक्रिया, रणबीर संग अनदेखी फोटो शेयर कर कहा- 'थैंक्स')

इससे पहले, नीतू कपूर ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ''भगवान आशीर्वाद बनाए रखे।'' नीतू लगातार अपने बेटे और बहू को आशीर्वाद दे रही हैं और अपना प्यार उनपर लुटा रही हैं।

neetu

आपको बता दें कि, आलिया और रणबीर की प्रेग्नेंसी की न्यूज शादी के दो महीने बाद सामने आई है। इस खबर को शेयर करते हुए आलिया ने रणबीर के साथ सोनोग्राफी सेशन की झलक दी थी और कैप्शन में लिखा था, 'हमारा बेबी... जल्द आ रहा है।

neetu

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं दीपिका-कैटरीना, बचाव में उतरे फैंस)

फिलहाल, आपको नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.