रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी को इसलिए रखा गया था सीक्रेट, मां नीतू कपूर ने बताई वजह

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट की शादी को सीक्रेट रखने की वजह का खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी को इसलिए रखा गया था सीक्रेट, मां नीतू कपूर ने बताई वजह

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी भले ही प्राइवेट सेरेमनी थी, लेकिन यह निश्चित ही बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। हाल ही में, एक्टर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बच्चों की शादी को सीक्रेट रखने की वजह का खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

पहले ये जान लीजिए कि, रणबीर और आलिया ने कई सालों तक एक-दूसरे को गुपचुप डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को अपने घर ‘वास्तु’ में शादी रचाई थी। उनकी शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। उनकी शादी की चर्चाएं तो हो रही थीं, लेकिन परिवार के सदस्यों की तरफ से लगातार इसे खारिज किया जा रहा था। अब नीतू कपूर ने सीक्रेट वेडिंग की वजह बताई है।

(ये भी पढ़ें- युवराज सिंह ने अपने बेटे की झलकियां कीं शेयर, पिता बनने के बाद की जिम्मेदारियों पर की बात)

Ranbir and Alia with their family

दरअसल, ‘फिल्म कंपेनियन’ संग बातचीत में नीतू कपूर ने बताया है कि, रणबीर और आलिया ने आखिर क्यों ग्रैंड वेडिंग की बजाय प्राइवेट शादी को चुना। नीतू ने कहा, “उन्होंने कहा 'हमें सर्कस नहीं चाहिए, हम किसी को बताना नहीं चाहते, हम बस इसे करना चाहते हैं।' वह शादी से पहले मीम्स और इस तरह की अन्य चीजों जैसे सर्कस के साथ वे चिंतित नहीं होना चाहते थे। इसलिए हमने इसे बहुत शांत रखा। हमने कहा कि, यह सगाई है। हम खरीदारी भी नहीं कर सकते थे, कुछ लोग थे, जिन्हें सामान लेने और छोड़ने के लिए नियुक्त किया गया था। क्योंकि अगर हम जाते हैं, तो सभी को पता चल जाएगा कि, शादी हो रही है। हम एक बॉक्स में थे, हम कुछ नहीं कर सकते थे। लेकिन जब लाइट्स लगने लगी और सब्यसाची के आउटफिट आ गए, तो निश्चित रूप से सभी को पता चल गया।”

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

नीतू कपूर ने ये भी बताया कि, वह अपने बेटे को घोड़ी पर चढ़ते हुए देखना चाहती थीं, लेकिन मीडिया के चकाचौंध के चलते उन्हें ये सपना छोड़ना पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा, “सब कुछ सुंदर था। सबसे अच्छी बात यह थी कि, बारात पांचवीं मंजिल से सातवीं मंजिल तक गई थी। हम रास्ते में भांगड़ा कर रहे थे, हम बस पागल हो रहे थे। मैं बारात में घोड़ी चाहती थी, लेकिन फिर लगा कि, घोड़ी आएगी, तो पैपराजी आएंगे। तो मैंने कहा कि, भूल जाओ। रणबीर और आलिया ने इतना प्लान किया था कि, 'हम साउथ अफ्रीका जाएंगे, हम रेकी करेंगे' ,' और आखिरकार, उन्होंने यह कहां किया? अपने घर पर। दो साल से हम योजना बना रहे थे कि, हम यहां जाएं और हम तस्वीरें देख रहे थे। हम बिल्कुल पागल हो रहे थे। लेकिन यह सबसे अच्छा था और वह बहुत सुंदर लग रही थीं।”

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

वहीं, रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ पर अपनी मां के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा, जहां नीतू कपूर बतौर जज नजर आ रही हैं। मदर्स डे के मौके पर रणबीर कपूर ने अपनी मां के लिए खास मैसेज में कहा, “सभी को नमस्कार। मां, आप मेरे बचपन से और विशेष रूप से पिछले 15 वर्षों में मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक और समर्थक रही हैं। अब, मेरी बारी है। मैं आपका नंबर 1 प्रशंसक बनना चाहता हूं और मैं रहूंगा। हैप्पी मदर्स डे मां। मैं आपसे प्यार करता हूं और मुझे आप पर बहुत गर्व है।”

(ये भी पढ़ें- बिकिनी में केक काटने पर ट्रोल हुईं आमिर खान की बेटी आइरा, ​नेटिजंस ने कहा- 'बेशर्म')

वहीं, ‘इंडिया टुडे’ के मुताबिक, रिद्धिमा कपूर ने भी अपनी मां के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है, “प्रिय मां, कहते हैं भगवान हर जगह नहीं हो सकते, इसलिए मां बनाई और ये सच है। जब हम छोटे होते हैं, तो वह हमारा पालन-पोषण करती हैं, जब हम परेशान होते हैं, तो हमारी रक्षा करती हैं, जब हम असहज होते हैं तो हमें आराम देती हैं और हर कीमत पर हमारी भलाई सुनिश्चित करती हैं। मेरी मां और मेरे बीच एक सुंदर बंधन है। हम एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त, विश्वासपात्र और एक सपोर्ट सिस्टम हैं। जबकि हर दिन मदर्स डे होता है, इस मदर्स डे मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि, उन्होंने मुझे मेरी मां का आशीर्वाद दिया, जो न केवल मेरे लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक आइकन हैं। मेरी सुपरवुमन सुपरस्टार मां - हैप्पी मदर्स डे! मैं आपसे प्यार करती हूं।”

Neetu Kapoor with daughter Riddhima

(ये भी पढ़ें- विन्नी अरोड़ा ने बेबी के आने की तैयारियों पर की बात, बताया धीरज कैसे रख रहे उनका ख्याल [Exclusive])

फिलहाल, नीतू कपूर अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं? वैसे, आपको उनकी फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.