नीतू कपूर ने नातिन समारा को किया बर्थडे विश, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर कीं बेटी संग फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने नातिन समारा को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नीतू कपूर ने नातिन समारा को किया बर्थडे विश, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर कीं बेटी संग फोटोज

बर्थडे हर किसी के लिए स्पेशल होता है और जब आपकी फैमिली में किसी का जन्मदिन हो तो, ये सेलिब्रेशन का एक ओकेजन बन जाता है। चाहे वो आम आदमी हो या फिर ​कोई सेलिब्रिटी। एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज यानी 23 मार्च 2021 को अपनी नातिन समारा साहनी (Samara Sahni) का जन्मदिन मना रही हैं। समारा जो नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और दामाद भरत साहनी (Bharat Sahni) की बेटी हैं, वो आज 10 साल की हो गई हैं। जहां समारा और रिद्धिमा मौजूदा समय में दिल्ली में हैं, वहीं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए नीतू ने भी उन दोनों के साथ होने की इच्छा जताई है।

दरअसल, आज यानी 23 मार्च 2021 को समायरा के 10वें जन्मदिन पर उनकी नानी नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उनकी एडोरेबल नातिन समायरा नजर आ रही हैं। इस दौरान वो एक ब्लू हुडी और रेड कैप में देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर पर नीतू ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मेरी कीमती गुड़िया...आपको बहुत सारा प्यार करती हूं...काश मैं आज आपके साथ वहां होती।” (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, फैंस को बताया कब बेटा बनता है पिता का दोस्त)

इसके साथ ही, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए उनके संग ढेर सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन सभी फोटोज में रिद्धिमा को अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इनमें से एक तस्वीर में रिद्धिमा और समारा के साथ नीतू कपूर, ऋषि कपूर व रणबीर कपूर दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आखिरी तस्वीर में इन दोनों के साथ भरत साहनी भी नजर आ रहे हैं। 

riddhima kapoor and samara

riddhima kapoor and samara

riddhima kapoor and samara

riddhima kapoor and samara

riddhima kapoor and samara

riddhima kapoor and samara

इन फोटोज के कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा, “मेरी सबसे कीमती चीज के लिए। सबसे खूबसूरत लड़की के लिए। आप इतने अच्छे तरीके से बड़ी हुई हो, आप मुझे हर रोज गर्व महसूस कराती हो। आई लव यू मेरी सैम। आपका जन्मदिन उतना चमके जितना आप चमकती हैं। हैप्पीएस्ट बर्थडे मेरी राजकुमारी। #samaraturns10।” (ये भी पढ़ें: बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा मंगेतर विष्णु विशाल संग जल्द करेंगी शादी, एक्टर ने बताई प्लानिंग)

रिद्धिमा और भरत साहनी की लव स्टोरी

रिद्धिमा एक सफल ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं, जिनकी ज्वैलरी के चर्चे दूर-दूर तक हैं। फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद रिद्धिमा ने बतौर ज्वैलरी डिज़ाइनर काम करना शुरू किया और आज वो फैशन इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं। रिद्धिमा अब 'आर ज्वैलरी' नाम के ब्रैंड की मालकिन हैं। ज्वैलरी डिज़ाइनर के रूप में खुद को स्थापित करने के बाद रिद्धिमा ने 25 जनवरी 2006 को अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी रचाई थी।

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, उनकी पहली मुलाकात साल 1997 में लंदन में हुई थी। इसके बाद दोनों मुंबई में एक शादी के दौरान साल 2001 में मिले थे। जहां दोनों की दोस्ती और पक्की हो गई। बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। फिर एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

रिद्धिमा अक्सर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर व अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले, 16 जनवरी 2021 को रिद्धिमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने पिता ऋषि और मां नीतू कपूर के बचपन की फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था। इस फोटो में बाएं साइड में नीतू के बचपन की दो तस्वीरें लगी हैं, तो वहीं दाएं साइड में ऋषि कपूर के बचपन की एक तस्वीर लगाई गई है। इसमें ऋषि और नीतू बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। इस कोलाज फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक फोटो में बहुत सारी क्यूटनेस।’

रिद्धिमा अपने पिता ऋषि से काफी अटैच थीं। 30 अप्रैल 2020 को जब ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कहा था, तो उनकी लाडली बेटी रिद्धिमा अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाई थीं। हालांकि, वह अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें याद करती रहती हैं। रिद्धिमा ने 31 दिसंबर 2020 को अपने पिता और मां की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें से पहली तस्वीर ऋषि और नीतू कपूर की एक सेल्फी है, जिसमें दोनों को एक साथ काफी खुश देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी तस्वीर उनकी पूरी फैमिली की है, जिसमें ऋषि और नीतू के अलावा, रिद्धिमा, रणबीर और रिद्धिमा की बेटी समारा नजर आ रही हैं।

फिलहाल, हम भी समारा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको रिद्धिमा व नीतू द्वारा शेयर किया गया समारा के लिए बर्थडे पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम, riddhimakapoorsahniofficial
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.