नेहा भसीन ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते के बारे में की बात, बताईं दिलचस्प बातें

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रहींं नेहा भसीन ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते के बारे में बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा भसीन ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते के बारे में की बात, बताईं दिलचस्प बातें

'बिग बॉस ओटीटी' हाउस के अंदर मिले बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और टेलीविजन अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कनेक्शन के रूप में शुरू हुआ रिश्ता अब, शो के बाहर भी सुर्खियां बटोर रहा है। बीते दिन, शमिता और राकेश को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। और उसी दिन दोनों ने एक फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया था। 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रह चुकी नेहा भसीन ने हाल ही में, दोनों के रिश्ते के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Shamita Shetty With Raqesh Bapat

पहले तो ये जान लीजिए कि, शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच 'बिग बॉस ओटीटी' में काफी उतार-चढ़ाव आए और वे आपस में लड़ते भी दिखे, लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे के सामने अपनी भावनाओं का इजहार करते नजर आए। शो में ही दोनों का रोमांटिक फेज भी फैंस को देखने को मिला था। जहां कुछ लोग दोनों के रिश्ते को गेम का पार्ट बता रहे थे। वहीं, कुछ लोगों को ये रियल भी लग रहा था। हालांकि, शो के बाद जब दोनों को साथ में देखा गया तो, फैंस काफी खुश हुए। 

(ये भी पढ़ें: निया शर्मा ने अपने नए घर का कराया टूर, बताया अपना पसंदीदा कोना (Exclusive)

राकेश बापट और शमिता की ये डिनर डेट काफी रोमांटिक थी, इसकी एक तस्वीर राकेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो शमिता का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर एक्टर ने एक हार्ट की इमोजी लगाते हुए लिखा था, “तुम और मैं।” इसके साथ एक्टर ने शमिता और खुद का नाम मिलाकर '#Shara' लिखा था, जिसका इस्तेमाल अक्सर फैंस कपल के लिए करते हैं। इसी तस्वीर को शमिता ने भी एक हार्ट इमोजी के साथ रीशेयर किया था।

Shamita Shetty With Raqesh Bapat

'बिग बॉस ओटीटी' हाउस के अंदर, शमिता और राकेश सह-प्रतियोगी नेहा भसीन के दोस्त थे और उन्हें उनके साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करते देखा गया था। अब, जब उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टा-आधिकारिक बना दिया है, तो सिंगर ने कपल की बॉन्डिंग के बारे में एक दिलचस्प तथ्य का खुलासा किया है। 'ई-टाइम्स' से बात करते हुए नेहा भसीन ने कहा कि, "मुझे हमेशा से पता था कि, शमिता और राकेश इस बंधन को आगे बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने 'बिग बॉस' के घर के बाहर एक-दूसरे से मिलने और जानने की योजना बनाई थी। यह बहुत अच्छी बात थी, क्योंकि मुझे लगता है कि, 'बिग बॉस' का घर रिहाना के गाने 'We found love in hopeless place' की तरह है। यह बहुत अच्छा है कि, वे दोनों इसे एक शॉट दे रहे हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।"

Neha bhasin

(ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को विश किया बर्थडे, स्टार पैरेंट ने लिखा स्पेशल नोट)

शमिता के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि, वे एक-दूसरे को रिश्तों और दूसरी चीजों पर सलाह देते हैं। सिंगर ने यह भी कहा कि, वह हमेशा शमिता को ढूंढेगी और उनकी देखभाल करती रहेंगी क्योंकि वह जानती हैं कि, अभिनेत्री एक व्यक्ति के रूप में अपने करीबी लोगों के प्रति कितनी भावुक और संवेदनशील हैं।

neha bhasin

फिलहाल, शमिता और राकेश के इस नए रोमांस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.