नेहा धूपिया ने बच्चों के पहले रक्षाबंधन प्लान पर की बात, कहा- 'मेहर-गुरिक एक-दूजे को बाधेंगे राखी'

रक्षाबंधन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने राखी सेलिब्रेशन का प्लान शेयर किया है। एक्ट्रेस के बच्चों की यह पहली राखी है, जिसे खास बनाने के लिए उन्होंने स्पेशल प्लानिंग की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा धूपिया ने बच्चों के पहले रक्षाबंधन प्लान पर की बात, कहा- 'मेहर-गुरिक एक-दूजे को बाधेंगे राखी'

त्योहार चाहे कोई भी क्यों ना हो, बॉलीवुड फैंस को अपने चहेते सितारों के सेलिब्रेशन फोटोज का इंतजार तो रहता ही है। रक्षाबंधन के इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने सेलिब्रेशन प्लान को शेयर किया है। दरअसल, यह रक्षाबंधन नेहा धूपिया की फैमिली के लिए बेहद खास है, क्योंकि उनके दोनों बच्चों की यह पहली राखी होगी। एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ भाई हरदीप के घर वीकेंड सेलिब्रेट करेंगी। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के इस प्लान के बारे में।  

neha dhupia with family

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की नई फोटो की शेयर, लाडली को बताया- 'देसी गर्ल')

नेहा ने वीकेंड सेलिब्रेशन की वजह बताते हुए कहा कि, ''इस साल लगभग सभी त्योहार वीक डेज में ही आ रहे हैं और वीक डेज में मेरे भाई काम पर होते हैं, इसलिए रक्षाबंधन सेलिब्रेशन हम लोगों ने वीकेंड में मनाने का फैसला किया है।'' राखी के इस स्पेशल सेलिब्रेशन को लेकर एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ''यह गुरिक की पहली राखी है। मेहर, गुरिक को राखी बांधेंगी और गुरिक भी मेहर को राखी बांधेंगे। मेहर ने DIY के जरिए कुछ खूबसूरत राखी का मटीरियल भी तैयार किया है, जिसे वह घर भी लाई हैं और वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।'' सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए नेहा ने कहा कि, ''हमारे घर के जितने भी स्टाफ हैं, वह हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं और हम उन्हें भी राखी बांधेंगे। यह एक प्यारा सा सेलिब्रेशन होगा।''

neaha dhupia with family

बता दें कि, नेहा ने 10 मई 2018 को अंगद बेदी से शादी की थी और 18 नवंबर 2018 को उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिनका नाम मेहर है। वहीं, 3 अक्टूबर 2021 को उन्होंने एक और बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम गुरिक है। उनके काम की बात करें, तो नेहा धूपिया फिल्म ‘ए थर्सडे’ में दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने प्रेग्नेंट पुलिस वाली का किरदार निभाया था। इसके अलावा नेहा धूपिया टीवी के कई रियलिटी शोज में भी नज़र आ चुकी हैं।

neha dhupia

(ये भी पढ़ें- श्वेता बच्चन नंदा ने भाई व पिता संग बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी रक्षाबंधन की बधाई)

खैर, आपको नेहा धूपिया का यह प्लान कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.