नेहा धूपिया को अंगद बेदी ने ऐसे किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी और ट्रोलिंग पर की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने से उम्र में छोटे एक्टर अंगद बेदी से शादी करने के बाद हुई ट्रोलिंग को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा धूपिया को अंगद बेदी ने ऐसे किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी और ट्रोलिंग पर की बात

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पति व बेटी के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा धूपिया ने अपने से दो साल छोटे एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ शादी की है। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को दो साल हो चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने उम्र में छोटे अंगद बेदी से शादी की थी, तो लोगों ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए थे। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि नेहा और अंगद बेदी ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से गुरूद्वारे में शादी रचा ली थी। दरअसल, नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसकी वजह से उन दोनों को बड़ी ही जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। दोनों की शादी की खबर सुनकर फैंस भी काफी हैरान हो गए थे। वैसे जब नेहा के प्रेग्नेंट होने की बात दोनों ने अपने-अपने घर में बताई थी, तब अंगद और नेहा को काफी डांट भी पड़ी थी, लेकिन फिर दोनों की शादी करवा दी गई थी। वहीं, शादी के बाद नेहा ने एक प्यारी नन्ही परी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नन्ही परी मेहर संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण को पत्नी श्वेता देंगी सरप्राइज, सिंगर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी)

अब आइए आपको बताते हैं नेहा ने क्या कहा है। दरअसल, नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी पर्सनल लाइफ पर बातचीत करती हुई देखी जा सकती हैं। वीडियो में नेहा कहती हैं, ''लोग नॉर्मली शादी करने से पहले कुछ समय तक डेट करते हैं, राइट? लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं था। मैं और अंगद सिर्फ अच्छे दोस्त थे। मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वह मुझे प्रपोज करेगा। एक दिन वह मेरे घर आया और मेरे पैरेंट्स से पूछा कि क्या वह मुझसे शादी कर सकता है। मेरे पैरेंट्स ने कहा, आप करिए और हम आपको सपोर्ट करेंगे।'' 

नेहा ने आगे बताया कि अंगद संग उनकी शादी को लेकर लोगों ने अजीब-अजीब कमेंट्स किए थे। उन्होंने कहा, 'हमने बहुत साधारण तरीके से शादी की थी। दो दिन बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया, 'लड़की ने लेट शादी की न?' 'अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से।' लोग क्या कहते हैं इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते।' नेहा धूपिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- क्या देवोलीना भट्टाचार्जी किसी को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस की दोस्त काजल पिसल ने बताई सच्चाई)

शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर नेहा और अंगद इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान दोनों ने फैंस के साथ अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बातचीत की थी। लाइव वीडियो में नेहा ने अंगद से पूछा था कि जब तुम मुझसे शादी कर रहे थे तो उस वक्त तुम्हें किसी बात से डर लगा था और फेरे के दौरान तुम्हारे दिमाग में क्या चल रहा था? इसके जवाब में अंगद ने कहा था, ''जब मैंने यह फैसला किया कि मुझे तुमसे शादी करनी चाहिए तो उस समय मुझे कोई डर नहीं था। मैंने शादी को एंजॉय किया। मैं बहुत खुश था, तब भी जब मैं उस आखिरी फेरा को ले रहा था, क्योंकि मैं अपने प्यार से शादी कर रहा था।''

हाल ही में, 6 फरवरी 2021 को अंगद बेदी ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अंगद बेदी संग फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया था। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पहली फैमिली फोटो, नवजात बेटे को गोद में ली हुई हैं एक्ट्रेस)

फिलहाल, नेहा धूपिया अपने लविंग हसबैंड और बेटी मेहर के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.