नेहा धूपिया ने मनाया बेटे गुरिक का पहला बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

हाल ही में, एक्ट्रेस ने​हा धूपिया ने अपने बेटे गुरिक के पहले बर्थडे पर उनके साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा धूपिया ने मनाया बेटे गुरिक का पहला बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

अपने बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट करना खूबसूरत अहसासों में से एक है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इसी फीलिंग का अनुभव ​कर रही हैं, क्योंकि उनके बेटे गुरिक बेदी आज यानी 3 अक्टूबर 2022 को 1 साल के पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों के साथ अपने लाडले को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं।

neha

पहले तो ये जान लीजिए कि नेहा धूपिया ने मई 2018 में एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी रचाई थी, उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, उन्होंने समाज की परवाह न करते हुए गुपचुप तरीके से अंगद से शादी की थी और कुछ ही समय बाद अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। वहीं, 3 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया और अंगद दूसरी बार पैरेंट्स बने थे। कपल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करता है।

neha dhupia family

(ये भी पढ़ें- हिना खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, 'पापा की परी' केक ने खींचा ध्यान)

अब आइए आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 3 अक्टूबर 2022 को नूहा धूपिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे गुरिक के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बेटे के पहले जन्मदिन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा। उन्होंने नोट में लिखा है, "पहला जन्मदिन मुबारक हो हमारे सनशाइन बॉय… आपने अपनी मां को सिखाया कि कैसे प्यार करना है… मेरा दिल जो अभी इतना भरा हुआ है, आज और हर रोज आपका है… इस पोस्ट के बाद जो मैं आपके साथ सबसे अच्छा करना चाहती हूं, उसके लिए आप पीछे हटना, मैं आपको परेशान करूंगी, किस करूंगी और आपकी प्यारी हंसी सुनूंगी।"

neha dhupia

neha

neha

neha

वर्क फ्रंट की बात करें, तो नेहा हाल ही में 'गुड मॉर्निंग' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म एक कामकाजी मां की चुनौतियों के बारे में थी। अभिनेत्री वास्तविक जीवन की कामकाजी मां भी हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मैनेज करती हैं। अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए नेहा ने एक इंटरव्यू में साझा किया था कि, "एक महिला के रूप में, एक मां जिसने जीवन में कई अलग-अलग लोगों को देखा है, उतार-चढ़ाव देखे हैं, अच्छे और बुरे को परिभाषित करने में सक्षम होने के नाते, आप यह सुनिश्चित करेंगी कि आप अपने बच्चों को एक उन्नत शिक्षा दें। यही हम करना चाहते हैं।" 

neha

(ये भी पढ़ें- करीना अपने सोए हुए बेटे जेह को गोद न लेने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोला- 'पैसे से प्यार करने वाली')

फिलहाल, हम भी नेहा के बेटे गुरिक को उनके पहले जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.