नेहा धूपिया ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में की बात, कहा- 'रातों की नींद नहीं मिल रही है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में, अपने एक लाइव सेशन के दौरान अपने दूसरे बच्चे के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नेहा धूपिया ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में की बात, कहा- 'रातों की नींद नहीं मिल रही है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) ने हाल ही में, अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। इसके बाद से ही कपल अपने बेबी बॉय की देखरेख में काफी बिजी है। हाल ही में, नेहा धूपिया ने अपने एक लाइव सेशन में अपने दूसरे बेबी और बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात की है।

neha dhupia

पहले ये जान लीजिए कि, मई 2018 में अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी नेहा धूपिया उस वक्त प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, उन्होंने समाज की परवाह न करते हुए गुपचुप तरीके से अंगद से शादी की और कुछ ही समय बाद अपनी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। वहीं, 3 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया और अंगद दूसरी बार पेरेंट्स बने।

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर की बढ़ती नजदीकियों को देख लगाई फटकार, कही ये बात)

neha dhupia family

अपने बेटे के जन्म के बाद नेहा धूपिया ने 16 अक्टूबर 2021 को ‘ई-टाइम्स’ के साथ लाइव सेशन किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, दो छोटे बच्चों का होना एक्साइटिंग होने के साथ ही थका देने वाला भी है। उन्होंने कहा, “आप जानते हैं कि, आपको क्या मिल रहा है, लेकिन आपको अपनी मांग से दोगुना मिलता है। रातों को नींद नहीं मिल रही है, आपका सिर घूम रहा है, बहुत टाइम मैनेजमेंट है, लेकिन ये रोमांचक समय है। हम किसी तरह इसका पता लगा रहे हैं। यह थोड़ा कठिन है और हम एक संतुलन खोजने की कोशिश कर रहे हैं... लेकिन हो जाएगा!"

neha dhupia

बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, “मैं अपने प्रसव पूर्व शरीर में वापस जाना चाहती हूं, जो मेरे दो बच्चों से पहले था (हंसते हुए)। लेकिन सच्चाई ये है कि, मेरे पास जो शरीर है मैं उसमें खुश हूं और हमें ओवरथिंकिंग करनी बंद कर देनी चाहिए। मैं अभी अपने प्रसवोत्तर शरीर में हूं, मेरे अन्दर कोई था और अब मैं बैग की तरह रह गई हूं, लेकिन मुझे जीवन देने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छा लगता है और मैं सभी माओं के लिए आवाज उठाती हूं।”

(ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने 22वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया प्यारा वीडियो, स्पेशल मोमेंट की दिखाई झलक)

neha dhupia and angad bedi

इससे पहले, 10 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें उस समय की हैं, जब एक्ट्रेस डिलीवरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थीं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हमारे बच्चे को छूने के लिए हाथों का पहला सेट...उसके दिल की धड़कन सुनने के लिए कानों का पहला सेट, पहली आवाज जो मुझे हर बार चिंतित या दर्द में शांत कर देती थी...मेरे पास आपके लिए केवल प्रश्न थे, आपका मेरे पास होना उन सवालों के उत्तर हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात धैर्य था।”

neha dhupia with her baby

neha dhupia with her baby

neha dhupia with her baby

इसके आगे उन्होंने लिखा था, “आपने हर कदम पर हमारी देखभाल की, प्रसव से पहले और बाद की लंबी रातों में। यहां तक कि प्रसव कक्ष में चुटकुले सुनाने तक, ताकि मैं अपने संकुचन या दर्द को महसूस न कर सकूं। आपकी मुस्कान, बुद्धि, हास्य और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, आपका ज्ञान और स्पर्श मुझे आराम देता है। हम अब चार लोगों का परिवार हैं और भगवान ने हमारे जीवन में आशीर्वाद भेजा।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने पति विराट के लिए शेयर किया प्यारा पोस्ट, दिखाई क्रिकेटर के रोमांस की एक झलक)

neha dhupia with her baby

neha dhupia with her baby

neha dhupia with her baby

फिलहाल, नेहा धूपिया अपने दूसरे बच्चे के आने से बेहद खुश हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के स्टेटमेंट के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.