इस हादसे के बाद नेहा कक्कड़ ने बांधे भाई टोनी की तारीफों के पुल, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

कुछ दिनों पहले सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपनी बहन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का मजाक बनाने पर कीकू शारदा (Kiku Sharda) को जमकर फटकार लगाई थी, जिसके बाद नेहा कक्कड़ ने अपनी भाई की तरीफों के पुल बांधे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

इस हादसे के बाद नेहा कक्कड़ ने बांधे भाई टोनी की तारीफों के पुल, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की जोड़ी बेस्ट बहन-भाई की जोड़ी में से एक है। ऐसा इसलिए क्योंकि हर स्थिति-परिस्थिति में दोनों एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कॉमेडियन गौरव गेरा (Gaurav Gera) और 'द कपिल शर्मा शो' के स्टार कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने नेहा के सिंगिंग टैलेंट और हाईट का जमकर मजाक उड़ाया। अपनी पर्सनालिटी का मजाक बनता देख नेहा कक्कड़ काफी दुखी हो गई और उन्होंने देर न करते हुए सोशल मीडिया पर अपने दिल की सारी भड़ास निकाल दी और बताया कि उन्हें इस एक्ट से कितना बुरा लगा हैं। अपनी बहन को परेशान होता देख नेहा के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ भी उनके सपोर्ट में आ गए और ऐसा करने पर कॉमेडियन और शो के मेकर्स को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। 

दरअसल, आपको सबसे पहले बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला हैं क्या। सोनी मैक्स पर प्रसारित डॉ. प्राण लेले शो में डॉक्टर बनें कॉमेडियन कीकू शारदा और नर्स बनें गौरव गेरा एक छोटे कद की लड़की का मजाक उड़ाते हैं। वह लड़की खुद को नेहा शक्कर बताती है। लड़की किसी इलाज के लिए डॉक्टर के पास आई है और बात-बात पर सेल्फीज लिए जा रही है।शो में कीकू और गौरव मिलकर 'नेहा शक्कर' का मजाक उड़ाते हैं। शो में कीकू ना सिर्फ उनके चेहरा या कद का बल्क‍ि उनके टैलेंट का भी मजाक उड़ाते नजर आए। ( ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस वीडियो के सामने आने के बाद टोनी कक्कड़ ने शो मेकर्स की क्लास लगाते हुए कहा, 'एक छोटे से शहर की लड़की, जिसने खुद के दम पर जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया उसे ऐसी इज्जत देते हैं। छोटे कद की होने की वजह से मेरी बहन ने पहले ही बहुत कुछ सहा है। क्या आपको पता भी है कि जब किसी इंसान के बॉडी साइज या शेप का इस तरह मजाक उड़ाते हैं तो उसपर क्या गुजरती होगी। भगवान की बनाई रचना पर कब मजाक उड़ाना बंद करेंगे। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी में आए इस बुरे पल को भुलाते हुए अपने भाई टोनी कक्कड़ के नाम एक प्यारा पोस्ट शेयर किया हैं। नेहा ने अपनी और टोनी कक्कड़ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि एक भाई से कई ज्यादा आप मेरे एक अच्छे दोस्त हो। इसलिए आपके साथ सारी ट्रिप काफी मजेदार होती हैं। मेरे लिए एक अच्छी जिंदगी जीने के लिए सबसे बेहतर है कि मैं आपके साथ हर पल रहूं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ की पर्सनालिटी का जब मजाक बनाया गया था तब उनके भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन का स्पोर्ट करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में कीकू शारदा और गौरव गेरा नेहा कक्कड़ का मजाक बनाते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन का स्पोर्ट करते हुए लिखा था कि कोई भी नंबर 1 ऐसे ही नहीं बन जाता, उस देश में जहां 1.3 बिलियन पॉपुलेशन है। 

इस हादसे के बाद ये बात तो साफ़ हो जाती हैं कि भले ही दुनिया में कोई नेहा का साथ दे या ना दें लेकिन उनके भाई टोनी तो हमेशा ही उनके साथ हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब टोनी कक्कड़ ने नेहा का साथ दिया हो इससे पहले भी कई मौके पर टोनी नेहा के साथ खड़े होते हुए नजर आए हैं। नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को जज कर रही हैं। वहीं टोनी अपने आने वाले म्यूजिक प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कक्कड़ भाई-बहन अपने आगे किसी को भी नहीं टिकने देते। आप सभी का इस भाई-बहन की जोड़ी को लेकर क्या है कहना? हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.