नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने की शादी, देखिए कैसे एक-दूसरे को पहनाते नजर आए वरमाला

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग शादी कर ली है। देखिए कैसे सभी के सामने एक-दूसरे को पहनाते नजर आए वरमाला।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने की शादी, देखिए कैसे एक-दूसरे को पहनाते नजर आए वरमाला

पिछले काफी वक्त से इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि इंडियन आइडल शो की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग सात फेरे ले सकती हैं। भले ही हाल ही में शो के होस्ट आदित्य नारायण के पिता उदित्य नारायण (Udit Narayan) ने इस बात को क्लियर कर दिया था कि ये सभी चीजें इंडियन आइडल 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए की जा रही हैं। वहीं, ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी 14 फरवरी को होगी। लेकिन जो हाल ही में शो के सेट से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आया है, उसमें नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी होती हुई नजर आई है।

दरअसल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में दोनों इंडियन आइडल के सेट पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं। जहां दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आए हैं और वीडियो में अग्नि कुंड भी रखा हुआ दिखाई दे रहा है, जिसका इस्तेमाल फेरों के समय होता है। इसके साथ ही शो के बाकी जज भी दोनों के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया संग आदर जैन के रिश्ते पर पहली बार बोलीं मां रीमा जैन, दोनों को लेकर ये है उनकी राय)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं कि कैसे आदित्य नारायण थाली में रखी हुई वरमाला को उठाते हुए नजर आते हैं। इस दौरान नेहा कक्कड़ काफी शर्माती हुई दिखाई देती हैं। वहीं, शो के स्टेज पर मौजूद पंड़ित जी शादी के मंत्र बोलते हुए भी नजर आते हैं। वहीं, सिंगर और शो के जज विशाल डडलानी उस दौरान काफी खुश होते हुए दिखाई देते हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर नेहा और आदित्य के फैंस काफी खुश हैं।

लेकिन आपको बता दें कि दोनों की असल में शादी नहीं हुई है ये सब सिर्फ शो के लिए किया जा रहा है। शो में काफी वक्त से दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। पहले सभी को लगने लगा था कि ये दोनों सच में शादी करने जा रहे है, लेकिन आदित्य नारायण के पिता उदित्य नारायण ने इस बात को क्लियर कर दिया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सिंगर उदित्य नारायण ने अपनी बात रखते हुए कहा था आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है।' इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था, 'मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है। यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है।' (ये भी पढें: शलभ दांग पत्नी काम्या पंजाबी के लिए गाते दिखे सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो ने मचाया धमाल

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, इससे पहले खुद उदित्य नारायण (Udit Narayan) और उनकी पत्नी दीपा नारायण (Deepa Narayan) शो पर आए थे और उन्होंने बताया था कि वो नेहा को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं। यही नहीं, इस दौरान नेहा के माता-पिता भी शो पर आते थे और वो भी इस रिश्ते के लिए हामी भरते दिखे थे। उदित नारायण शो पर आए तो उन्होंने आते साथ ही ये कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो इंडियन आइडल के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। (ये भी पढें: सोहा अली खान की बेटी इनाया की ये तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे गुब्बारों के लिए करती दिखी मेहनत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे अगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण सच में कपल बनते हैं तो उनके फैंस के लिए ये काफी खुशी की बात होगी। वैसे आपका इस वीडियो को देखकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.