लॉकडाउन ने बना दी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी, सिंगर ने खोले लव स्टोरी से जुड़े कई राज

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बीच प्यार परवान चढ़ाने में लॉकडाउन की भूमिका बहुत रही है। हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी से जुड़े कई राज खोले हैं, चलिए आपको बताएं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

लॉकडाउन ने बना दी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी, सिंगर ने खोले लव स्टोरी से जुड़े कई राज

बॉलीवुड सिंगर नेहा क्क्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को डेढ़ महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इस कपल की हर एक्टिविटी पर उनके फैंस की नजर अब भी टिकी रहती है। 24 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन और फिर कपल के हनीमून तक की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कपल के आउटफिट्स की बात हो या उनके हनीमून की खर्चे की, सब कुछ सोशल मीडिया मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। इन सब से एक कदम और आगे बढ़ते हुए इस कपल ने हाल ही में अब अपनी लव स्टोरी से जुड़े कई राज खोले हैं। तो चलिए आपको आज हम इस कपल की लव स्टोरी के कुछ छुपे हुए राज बताएं।

नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी कैसे और कब शुरू हुई, इसके बारे में कई राज खोले हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि, उनकी शादी किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि, उनकी और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी और शादी में लॉकडाउन ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। नेहा अपने लॉकडाउन के दिन याद करते हुए बताती हैं कि, वह अपने कमरे में बेकार ही बैठी थीं कि उन्हें अचानक से एक गाना लिखने का ख्याल आया। गाना लिखने में उनके भाई-बहन सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने भी हेल्प की थी। यदि लॉकडाउन न होता और वह बेकार न बैठतीं तो वह गाना लिखने के बारे में शायद ही कभी सोचतीं और शायद ही इस वीडियो शूट में उनके पति रोहनप्रीत उन्हें मिल पाते। (इसे भी पढ़ें: अपनी शादी में चांद सी नज़र आ रही थीं ये 24 एक्ट्रेसेस, इनके ब्राइडल लुक को देख नहीं हटेंगी निगाहें)

इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि," लॉकडाउन के दौरान मैंने सोचा कि मुझे एक गाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे भाई और बहन में पहले से ही यह प्रतिभा है, तो मैंने सोचा कि मैं भी इसे ट्राई करूं, और मैं 'नेहू दा व्याह' गाना लिखने में कामयाब हो गई।" नेहा ने बताया कि, "मैं कुछ ऐसा गाना लिखना चाहती थी जो मेरे लिए अच्छा हो। मैंने इसे बहुत उम्मीद के साथ लिखा था, और मुझे पता नहीं था कि यह असल में सच हो जाएगा और वीडियो में जो होगा वह असल में मेरा पति हो जाएगा।" (इसे भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के वो स्टारकिड्स, जो पॉपुलैरिटी में करते हैं अपने पैरेंट्स की बराबरी)

नेहा ने बताया कि, वह रोहनप्रीत से पहली बार लॉकडाउन के दौरान अगस्त में ही मिली थीं। उनकी रोहनप्रीत से पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' गाने के सेट पर हुई थी। शूटिंग खत्म होने के बाद रोहनप्रीत ने उनसे स्नैपचैट आईडी मांगी थी। वहीं, 8 नवंबर 2020 को फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के कई डिटेल्स शेयर किए थे। एक पिक्स के साथ लंबे कैप्शन में रोहनप्रीत ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बहुत सी डिटेल शेयर करते हुए कहा था कि,"हम पहली बार हम एक साथ किए गाने के सेट पर मिले थे। गाना था ‘नेहू का व्याह’ और मुझे एहसास नहीं था कि यह गाना एक दिन सही में सच हो जाएगा। असल में इस गाने में मेरी लाइफ को बहुत ही बेहतरीन तरीके से बदल दिया है।"

कुछ दिनों पहले नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह फेमसय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में बहुत से राज खोले थे। नेहा ने बताया था कि, इस वीडियो शूट के बाद से ही हमारे बीच बातें शुरू हो गई थीं। सोनू दीदी और जीजू को पहले से ही रोहन पसंद थे। (इसे भी पढ़ें: रियलिटी शो 'नच बलिए' की ये 12 जोड़ियां रियल लाइफ में बन गए लाइफ पार्टनर, जानें इनके बारे में)

नेहा ने बताया कि, “रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन मैंने कहा कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं। मेरी उम्र है अब शादी की है तो मुझे अब डेटिंग नहीं करनी है। उस वक्त रोहनप्रीत ने मुझे कहा कि मैं अभी 25 का हूं और मेरी अभी उम्र नहीं है शादी की, अभी कैसे शादी कर लें। इसके बाद हमारी बातचीत बंद हो गई, लेकिन फिर अचानक एक दिन अचानक से रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि, "मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता हूं, चलो शादी कर लें।" तब मैंने सोचा कि रोहनप्रीत नशे में है,और वह अगले दिन जो कुछ भी बोले हैं भूल जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जब मैं एक शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंची तो होटल में रोहनप्रीत उनसे मिलने आए और उन्हें याद दिलाया और अगले दिन फिर मुझसे शादी के लिए पूछा। तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो।”

इसके बाद रोहनप्रीत ने नेहा के घर वालों से शादी की बात की। नेहा की बहन सोनू और उनके पति को पहले से ही रोहनप्रीत पसंद थे, इसलिए शादी के लिए सभी तुरंत राजी हो गए। इसके बाद ये कपल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गया। इसके बाद कपल ने अपना हनीमून दुबई में बहुत ही शानदार तरीके से मनाया था। नेहा और रोहन के हनीमून के एक रात का खर्च करीब एक लाख रुपये था। नेहा ने अपने हनीमून के दौरान बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई थी।

इस क्यूट कपल की मुलाकात में भले ही लॉकडाउन ने अपनी भूमिका अदा की, लेकिन इस कपल की अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग भी जबरदस्त नजर आती है। ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी ये कपल सभी का चहेता बन चुका है। तो नेहा और रोहनप्रीत की इस जोड़ी की लव स्टोरी आपको कैसी लगी? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.