नेहा कक्कड़ को लगाई गई रोहनप्रीत के नाम की हल्दी, वीडियो से लेकर फोटो तक यहां देखें

सिंगर नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए जल्दी से वो वीडियो देखते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नेहा कक्कड़ को लगाई गई रोहनप्रीत के नाम की हल्दी, वीडियो से लेकर फोटो तक यहां देखें

फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी होने में अब महज कुछ ही घंटों का वक्त बचा हुआ है। ऐसे में उनकी शादी से जुड़ी कई खबर या फिर फोटो व वीडियो सामने आ रहे हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में नेहा की हल्दी सेरेमनी की फोटो व वीडियो सामने आई है, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

नेहा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो व फोटो देखें, उससे पहले नेहा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज देख लीजिए। 'Raju Mehandi' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इंस्टा स्टोरी पर जो फोटोज शेयर की गई हैं, उनमें देखा जा सकता है कि नेहा को मेहंदी लगाई जा रही है। तस्वीरों में नेहा आराम से सोफे पर बैठी हुई हैं, और कुछ लोग उनके हाथों पर मेहंदी लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में लिखा है कि, ये नेहा की मेहंदी की फोटोज हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

चलिए अब देखते हैं नेहा की हल्दी की वीडियो और फोटो। इंस्टाग्राम पर 'neheart_zaina' नाम के अकाउंट से नेहू की हल्दी का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में हल्दी सेरेमनी की जगह और वहां के डेकोरेशन को दिखाया गया है। साथ ही 'deepikasdeepclicks' नाम के इंस्टा अकाउंट से नेहा की हल्दी सेरेमनी की फोटो भी शेयर की गई है। शेयर की गई तस्वीर में होने वाली दुल्हन नेहा, होने वाला दूल्हा रोहनप्रीत, नेहू के भाई टोनी कक्कड़ समेत कई कीरीबी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे पर कहा 'बेवकूफ', शेयर की ये खास फोटो)

इसके अलावा नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत की शादी के उत्सव की मिठाइयां दिखाई गईं हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि मिठाई के ऊपर नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर को लगाया गया है, जिससे मिठाई मेनू को एक पर्सनल टच मिला है। वीडियो को साझा करते हुए सोनू कक्कड़ ने लिखा, "नेहु प्रीत की शादी।"

Neha Kakkar Wedding Dessert

इसके अलावा सोनू कक्कड़ ने अपनी एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो अपनी छोटी बहन नेहा कक्कड़ की हल्दी के लिए तैयार हुई हैं। (ये भी पढ़ें: चाची टीना अंबानी ने आकाश व ईशा अंबानी को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर बताया बचपन में कैसे थे वो)

इसके अलावा नेहा की शादी की ज्वैलरी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी देखी जा रही है। इस तस्वीर में नेहा की शादी के दिन पहनने वाली ज्वैलरी दिखाई गई है।

इससे पहले नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बधाई नोट शेयर किया था, जिस पर नेहा और रोहनप्रीत को उनकी होने वाली शादी के लिए बधाई दी गई है। इस नोट पर लिखा था, 'आपको शादीशुदा जिंदगी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपका प्यार एक दूसरे के लिए हर रोज बढ़ता रहे, और आपके नए परिवार के लिए ढेर सारा आशीर्वाद। ईश्वर की आप दोनों पर कृपा बनी रहे। #NehuPreetForever।' इसी नोट को रोहनप्रीत ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

रोके का वीडियो देखा आपने?

20 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहनप्रीत के साथ रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रोहनप्रीत नेहा का हाथ पकड़े हुए चलते नजर आ रहे हैं। जहां, नेहा वीडियो में पिंक कलर की ड्रैप साड़ी पहने और हाथ में नेट स्टॉल लिए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तो वहीं, रोहनप्रीत पिंक कलर की पगड़ी और शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहन और नेहा को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। इसके अलावा भी दोनों की कई तस्वीरें व वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। 22 अक्टूबर को दोनों का गाया हुआ गाना 'नेहू दा ब्याह' रिलीज हुआ है, जिसे अब तक कई मिलियन लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग पूल में की जमकर मस्ती, वीडियो ने जीता फैंस का दिल)

फैमिली की मस्ती वाली फोटो

नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करेंगी, जिसके दो दिन पहले 22 अक्टूबर 2020 को वो अपनी बहन सोनू कक्कड़, भाई टोनी कक्कड़ और करीबी रिश्तेदारों के साथ मुंबई से दिल्ली के निकली थीं। नेहू के परिवार या यूं कहें की 'लड़की वालों' ने इस सफर को खूब एंजॉय किया, जिसकी एक तस्वीर नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। फ्लाइट की इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था, 'चलो नेहू प्रीत की वेडिंग'। इसके बाद इसी तस्वीर को रोहनप्रीत ने भी शेयर करते हुए लिखा था, 'वेडिंग हो गई शुरू।'

Neha Kakkar

रोहनप्रीत को गिफ्ट में दी जाएगी ये खास माला

नेहा के परिजन ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली आएंगे। इस जल का शादी में खास महत्व होगा, क्योंकि इसी गंगाजल से नेहू को स्नान कराया जाएगा। यही नहीं, खासतौर पर नेहा की शादी के लिए बाबा केदारनाथ धाम से एक खास फूलों की माल को पूजा अर्चना करवाकर दिल्ली मंगवाया जाएगा। इस माला को नेहा के होने वाले पति को गिफ्ट के रूप में दिया जाएगा।

फिलहाल, फैंस को अब इंतजार है शनिवार यानी 24 अक्टूबर 2020 का जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। तो आपको नेहा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो वे फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: राजू मेहंदी और इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.