ये हैं नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी वीडियो व फोटोज, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

सिंगर नेहा कक्कड़ की आज यानी 24 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत के साथ शादी होने वाली हैं। तो चलिए उससे पहले आपको दिखाते हैं दोनों की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी वीडियो व कुछ तस्वीरें।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ये हैं नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी वीडियो व फोटोज, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज यानी 24 अक्टूबर 2020 को सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में नेहू के परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले 23 अक्टूबर 2020 को परिवार वालों व कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में नेहा की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसकी कुछ अनुदेखी वीडियो वो फोटोज सामने आई हैं। तो चलिए देर किस बात की जल्दी से देखते हैं वो वीडियो व तस्वीरें।

दरअसल, 'nehu_obsession' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से नेहा की हल्दी की कुछ वीडियो शेयर की गई हैं। इस पहली वीडियो में आप नेहा कक्कड़ को एंट्री करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही वो ढोल पर डांस करती हुई भी देखी जा सकती हैं। इस मौके पर उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ व परिवार के बाकी लोग नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे पर कहा 'बेवकूफ', शेयर की ये खास फोटो)

इस दूसरी वीडियो में भी ढोल बज रहा है, और नेहू का पूरा परिवार इस खुशी के मौके पर जमकर डांस कर रहा है। नेहा के माता-पिता भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़ व खुद होने वाली दुल्हन नेहा कक्कड़ यहां जमकर डांस करती हुई देखी जा सकती है। इस मौके पर सभी ने एक जैसी पीले कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

यहां आप हल्दी सेरेमनी के बाकी अनदेखे वीडियो भी देख सकते हैं:

इनके अलावा भी इंस्टाग्राम पर 'neheart_zaina' नाम के अकाउंट से नेहू की हल्दी का वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो में हल्दी सेरेमनी की जगह और वहां के डेकोरेशन को दिखाया गया है। (ये भी पढ़ें: चाची टीना अंबानी ने आकाश व ईशा अंबानी को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर बताया बचपन में कैसे थे वो)

इसके अलावा 23 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की, जिनमें नेहा और रोहनप्रीत ने कलर कोऑर्डिनेट आउटफिट पहने हैं। इन तस्वीरों में नेहा पीले कलर की साड़ी व ब्लाउज में बेहद प्यारी लग रही हैं, साथ ही उन्होंने फ्लावर ज्वैलरी कैरी की है, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। वहीं, होने वाले दूल्हे राजा रोहनप्रीत सिंह भी कम हैंडसम नहीं लग रहे। रोहनप्रीत ने हल्दी सेरेमनी के लिए पीला कुर्ता, व्हाइट पजामा और व्हाइट पगड़ी के साथ मल्टी कलर की शॉल कैरी की थी। नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में रोमांटिक पोज भी दिए, और दोनों कपल गोल्स देते हुए भी देखे जा सकते हैं।

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

इन फोटोज के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'नेहू प्रीत की हल्दी सेरेमनी।' वहीं, नेहा ने इन तस्वीरों को रोहनप्रीत को भी टैग किया। कपल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को 2.9 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं, इससे पहले नेहा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई थी, जिन्हें 'Raju Mehandi' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इंस्टा स्टोरी पर जो फोटोज शेयर की गई थी, उनमें देखा जा सकता है कि नेहा को मेहंदी लगाई जा रही है। तस्वीरों में नेहा आराम से सोफे पर बैठी हुई हैं, और कुछ लोग उनके हाथों पर मेहंदी लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में लिखा है कि, ये नेहा की मेहंदी की फोटोज हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग पूल में की जमकर मस्ती, वीडियो ने जीता फैंस का दिल)

23 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत की शादी के उत्सव की मिठाइयां दिखाई गईं हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि मिठाई के ऊपर नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर को लगाया गया है, जिससे मिठाई मेनू को एक पर्सनल टच मिला है। वीडियो को साझा करते हुए सोनू कक्कड़ ने लिखा था, "नेहु प्रीत की शादी।"

Neha Kakkar Wedding Dessert

इसके अलावा नेहा की शादी की ज्वैलरी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी देखी जा रही है। इस तस्वीर में नेहा की शादी के दिन पहनने वाली ज्वैलरी दिखाई गई है।

रोहनप्रीत को गिफ्ट में दी जाएगी ये खास माला

नेहा के परिजन ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली आएं हैं। इस जल का शादी में खास महत्व होगा, क्योंकि इसी गंगाजल से नेहू को स्नान कराया जाएगा। यही नहीं, खासतौर पर नेहा की शादी के लिए बाबा केदारनाथ धाम से एक खास फूलों की माल को पूजा अर्चना करवाकर दिल्ली मंगवाया गया है। इस माला को नेहा के होने वाले पति को गिफ्ट के रूप में दिया जाएगा।

Neha Kakkar And Rohanpreet's Wedding Desserts Have Their Picture On It, Sister, Sonu Shares A Video

फिलहाल, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को एक-दूजे का होने में अब महज कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में हर किसी को इस शादी का बेसब्री से इंतजार है। नेहू प्रीत की शादी की वीडियो व फोटोज देखने के लिए आप हमसे जुड़े रह सकते हैं। वैसे, आपको नेहा की हल्दी सेरेमनी की फोटोज व वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Neha KakkarRohanpreet SinghDeepika S Deep Clicks राजू मेहंदी 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.