टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा संग बचपन के 'जागरण' की अनदेखी फोटो की शेयर, संघर्ष के दिनों को किया याद

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा संग बचपन के 'जागरण' की अनदेखी फोटो की शेयर, संघर्ष के दिनों को किया याद

भाई-बहन का प्यार दुनिया में सबसे अनमोल और अद्भुत होता है। दोनों एक दूसरे से अपने हर सुख-दुख को साझा करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसी भाई-बहन की जोड़ियां हैं, जो अपने स्पेशल बॉन्डिंग के लिए जाने जाते हैं। इनमें से एक मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल करते रहते हैं। हाल ही में, टोनी कक्कड़ ने अपने बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों लोग साथ में स्टेज पर गाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

Neha Kakkar And Tony Kakkar

पहले ये जान लीजिए कि, नेहा और टोनी कक्कड़ भले ही बॉलीवुड की सिंगिंग स्टार बन चुके हैं, लेकिन एक वक्त था जब दोनों अपनी बड़ी बहन बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ जगराता में गाना गाते थे। उस समय को बीते हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। हालांकि, नेहा के सपने बड़े थे, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ में कदम रखा। करीब 6 साल के स्ट्रगल के बाद फिल्म ‘कॉकटेल’ ने उनकी किस्मत चमका दी और आज वो म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वहीं, टोनी भी अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन, ये बात भी साफ है कि, नेहा और टोनी अपने पुराने समय को अक्सर याद करते रहते हैं। 

Neha Kakkar And Tony Kakkar Childhood Photo

(ये भी पढ़ें: वरुण धवन की वाइफ नताशा सासू मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में आईं नजर, फैमिली संग दिखीं एक्टर की पत्नी)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, टोनी कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से 14 जून 2021 को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टोनी अपनी बहन नेहा कक्कड़ के साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने अपने हाथों में माइक पकड़ा हुआ है और दोनों के गले में फूलों की माला नजर आ रही है, जो कि उनके सम्मान में पहनाई गई है।

Neha Kakkar And Tony Kakkar Childhood Photo

इसे शेयर करते हुए टोनी ने कैप्शन में लिखा है, ''वो बेसुध, दर्द भरी खूबसूरत रातें।'' इसके साथ ही सिंगर ने अपनी बहन को भी टैग किया है। 

Neha Kakkar And Tony Kakkar Childhood Photo

(ये भी पढ़ें: विराट कोहली की बहन भावना ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट, भतीजी वामिका पर किया पोस्ट हुआ था वायरल)

इसके पहले, नेहा कक्कड़ ने 04 मई 2021 को अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इस फोटो में वो स्टेज पर गाते हुए नजर आ रही हैं और पास में उनके पिता बैठे हुए देखे जा सकते हैं। इसके अलावा उनकी मां और भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर के पिता के पास बैठे हुए हैं। इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, “आप क्लीयरली देख सकते हैं कि मैं कितनी छोटी थी, जब मैंने सिंगिंग शुरू की थी। और मैं नहीं, आप टोनी भैयू को भी मां के आगे बैठे हुए देख सकते हैं। और पापा उनके बगल में बैठे हैं। वो आजकल कहते हैं न कि ‘मेहनत रियल है’, वेल हमारे केस में ये वास्तव में रियल है। हम कक्कड़ एक प्राउड फैमिली हैं।”

Neha Kakkar And Tony Kakkar Childhood Photo

नेहा कक्कड़ की निजी जिंदगी की बात करें तो, वैसे तो सिंगर ने कई लोगों को डेट किया, लेकिन उनका दिल अपने से 6 साल छोटे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पर आया। रोहन से नेहा की मुलाकात एक म्यूजिक एल्बम ‘नेहू द व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसी वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे। महज कुछ महीनों की डेटिंग के बाद दोनों ने ग्रैंड तरीके से अपनी शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते हैं। वहीं, टोनी कक्कड़ की अभी शादी नहीं हुई है।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी यादों से भरे वीडियोज किए शेयर)

Neha Kakkar Rohanpreet

फ़िलहाल, टोनी और नेहा कक्कड़ आज अपनी जिंदगी में काफी सक्सेसफुल हैं। तो आपको टोनी द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.