नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी पहली लोहड़ी की सेलिब्रेट, सिंगर के चूड़े ने खींचा सारा ध्यान  

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने लोहड़ी के अवसर पर पति रोहनप्रीत के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी पहली लोहड़ी की सेलिब्रेट, सिंगर के चूड़े ने खींचा सारा ध्यान  

पॉपुलर सिंगर्स नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर 2020 को एक-दूसरे से शादी की थी और इसके बाद से ही ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी लवली तस्वीरें व वीडियोज शेयर करके सुर्खियां बटोर रहा है। इसी कड़ी में, नेहा ने लोहड़ी के त्यौहार के दिन अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

ये फोटोज देखने से पहले जान लीजिए, कि इस एडोरेबल कपल ने इंटरनेट पर अचानक से 10 अक्टूबर 2020 को एक साथ तस्वीर शेयर करके तहलका मचा दिया था। इस तस्वीर में दोनों की जोड़ी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही थी। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने अपने कैप्शन में लिखा था। “आप मेरे हो @rohanpreetsingh #NehuPreet।” वहीं, रोहनप्रीत ने इसी सेम तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “मेरी जिंदगी से मिलिए। #NehuPreet"। पहले लोगों को ये नेहा किसी गाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट लगा, लेकिन बाद में दोनों की अफेयर की बात सच निकली और अक्टूबर में ही शादी करके ये दोनों एक-दूजे के हो गए। (ये भी पढ़ें: 'बालिका वधू' फेम अविका गौर के 'मिस्टर राइट' पर बोले मनीष रायसिंघन, कहा- 'मुझे खुशी है')

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज, जो लोहड़ी पर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। दरअसल, नेहा की ये शादी के बाद पहली लोहड़ी है और इसी स्पेशल ओकेशन की कुछ तस्वीरें सिंगर ने रोहनप्रीत और दोनों की कॉमन फ्रेंड सुयेशा सावंत के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल को देखकर ‘रब में बना दी जोड़ी’ की फीलिंग आ रही है। नेहा ने इस दौरान ग्रीन कलर के टॉप को पिंक कलर की स्कर्ट के साथ पेयर किया है, वहीं रोहनप्रीत ब्लैक अवतार में नजर आ रहे हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंगर ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है, जो फैंस का पूरा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने अपने कैप्शन में लिखा है, “आज है #NehuPreet की पहली लोहड़ी। हैप्पी लोहड़ी हबी @rohanpreetsingh। हैप्पी लोहड़ी सभी को। वैसे आपको बता दें कि हमारा ये डार्लिंग @suyesha_savant की वेडिंग का लुक है।”

वहीं, नेहा के पति रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन्हीं सेम तस्वीरों को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “आज साडी पहली लोहड़ी है। सानु दोना नु ते तुहानु सरेयां नु वी बहुत बहुत मुबारकां। हैप्पी लोहड़ी वाइफी @nehakakkar बधाई हो @suyesha_savant।” इन तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कपल की दोस्त की शादी की तस्वीरें हैं। (ये भी पढ़ें: सागरिका घाटगे ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा 'विश्वास नहीं होता आप साथ नहीं हैं')

इस कपल के मिलियन फैंस दोनों की पहली लोहड़ी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि सिख और पंजाब कम्युनिटी में ये त्यौहार काफी फेमस है। यही वजह है कि ‘नेहूप्रीत’ अपनी पहली लोहड़ी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले, नेहा अपने लविंग हसबैंड रोहनप्रीत के साथ 3 जनवरी 2021 को पहली बार सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर पहुंची थीं। इस दौरान रोहन ने अपनी वाइफ की काफी तारीफ की थी, जिसको सुनकर नेहा के गालों पर ख़ुशी के आंसू छलक आए थे। रोहनप्रीत ने शो में कहा था, “ये दुनिया का सबसे बड़ा स्टेज है और मैं इस पर अपनी वाइफ की वजह से खड़ा हूं। मैं खुद को काफी लकी महसूस कर रहा हूं। मुझे नेहा के लिए काफी प्राउड फील होता है क्योंकि वो जिस चीज को भी छूती हैं, वो सोना बन जाती है। मुझे काफी ख़ुशी है कि वो मेरे साथ हैं।”

ये भी जान लीजिए कि शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने अपने नाम के आगे रोहनप्रीत का सरनेम जोड़ लिया था। सिंगर के इस क्यूट अंदाज ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और लोगों को अपनी फेवरेट सिंगर से इसके बाद फिर से प्यार हो गया था। अगर आप नेहा कक्कड़ की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालें, तो सबसे पहले आप नेहा का बदला हुआ नाम नोटिस करेंगे। जी हां, सिंगर ने अब खुद को ‘मिसेज सिंह’ बुलाना शुरू कर दिया है। नेहा का इंस्टाग्राम पर अब नाम ‘नेहा कक्कड़ (मिसेज सिंह)’ हो गया है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी का फनी वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा ने लिखा- 'अगर गांव की लड़की से शादी होती तो...')

Neha Kakkar Singh

फिलहाल, फैंस को नेहा और रोहनप्रीत की शादी के बाद पहली लोहड़ी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको नेहा द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- nehakakkar)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.