'वैलेंटाइन डे' पर रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया स्पेशल टैटू

'वैलेंटाइन डे' के मौके पर सिंगर नेहा कक्कड़ को उनके पति रोहनप्रीत ने एक खास सरप्राइज दिया है। रोहनप्रीत ने अपने हाथ पर नेहा के नाम का टैटू बनवाया है। आइए आपको दिखाते हैं रोहन के टैटू की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'वैलेंटाइन डे' पर रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया स्पेशल टैटू

14 फरवरी यानी आज के दिन पूरी दुनिया ‘वैलेंटाइन डे’ के रूप में मना रही है। ये दिन हर प्यार करने वाले के लिए काफी खास होता है। इस दिन हर कोई अपने ‘स्पेशल वन’ को काफी स्पेशल महसूस करवाता है। ‘वैलेंटाइन डे’ का सेलिब्रेशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स अपने पार्टनर को किसी न किसी अंदाज में वैलेंटाइन डे विश कर रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी शामिल हैं। रोहनप्रीत ने इस ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर अपनी क्यूट वाइफ नेहा कक्कड़ को एक खास सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपने हाथ पर एक स्पेशल टैटू बनवाया है, जिसे देखकर नेहा कक्कड़ भी इमोशनल हो गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं रोहनप्रीत के टैटू की तस्वीरें।    

इससे पहले, आपको नेहा और रोहनप्रीत की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात सॉन्ग ‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रोहनप्रीत ने जब नेहा कक्कड़ को प्रपोज किया था, तो नेहा ने ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि वह अब सीधा शादी करना चाहती हैं। वहीं, प्यार में पागल रोहनप्रीत ने भी नेहा से शादी करने के लिए हां कर दिया था। इसके बाद दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से दिल्ली के एक गुरूद्वारे में हुई थी, इसके बाद उसी दिन देर रात दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत दुबई हनीमून पर गए थे। यहां से भी दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को मिला लाइफ पार्टनर, एक्ट्रेस ने बताई अपनी लव स्टोरी)

आइए अब आपको दिखाते हैं रोहनप्रीत के टैटू की तस्वीरें। दरअसल, रोहनप्रीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ पर अपनी लविंग वाइफ नेहा कक्कड़ का नाम लिखवाया है। रोहनप्रीत ने अपने हाथ पर ‘Nehu’s Man’ लिखवाया है। इसके साथ ही एक छोटा दिल भी बना हुआ है, जो दोनों के प्यार का प्रतीक है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत अपने हाथ का टैटू दिखा रहे हैं और नेहा उस टैटू को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इसके साथ ही नेहा ने उस टैटू की ओर इशारा भी किया है। दूसरी तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने हग किया हुआ है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। (ये भी पढ़ें: एक्टर सुमंत अश्विन ने साइंटिस्ट दीपिका राजू संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें)

तीसरी तस्वीर में नेहा ने अपने लविंग हसबैंड रोहनप्रीत का हाथ पकड़ रखा है और वह उस टैटू को दिखा रही हैं। वहीं, चौथी तस्वीर में रोहनप्रीत अपनी वाइफ के माथे पर किस कर रहे हैं और साथ ही अपना टैटू भी दिखा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने वैलेंटाइन डे पर शेयर की फैमिली फोटो, लिखा- 'मेरे जीवन के तीन प्यार')

इसी तरह अगली तस्वीर में नेहा अपने पति के हाथ पर बने टैटू को दूर से किस करती हुई नजर आ रही हैं। आखिरी तस्वीर में नेहा रोहनप्रीत के उस हाथ पर किस कर रही हैं, जिस पर टैटू बना हुआ है। कपल की ये तस्वीरें काफी ज्यादा रोमांटिक हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे प्यार को हैप्पी वैलेंटाइन डे। आपके लिए ये छोटा सा गिफ्ट। मैं आपको बताना चाहता हूं कि जब भी मैं अपनी कलाई पर आपका नाम देखता हूं तो मुझे काफी अच्छा महसूस होता है। आप जानते हैं कि मैं बहुत कंफ्यूज था। आपने कहा है कि ये टैटू आपके लिए गिफ्ट है, लेकिन अब ये मुझे अपने लिए लग रहा है क्योंकि आपका नाम मेरी बॉडी पर होना मेरे लिए भी किसी गिफ्ट से कम नहीं है और मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं ‘Nehu's Man’ हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं मेरी रानी। आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे।

रोहनप्रीत की तरह उनकी लवली लाइफ नेहा कक्कड़ ने भी सेम तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरें के साथ नेहा ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है, जिसके जरिए पता चल रहा है कि अपने पति रोहनप्रीत के हाथ पर टैटू देखकर नेहा कितनी इमोशनल हो गई हैं। नेहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे वैलेंटाइन ने मुझे सबसे बेस्ट गिफ्ट दिया है। इतना प्यार बेबी??? मैंने उनसे पूछा था बेबी दर्द हुआ होगा? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि बिल्कुल भी नहीं। मैं आपका गाना गा रहा था। हां, आप ‘Nehu's Man’ हो और मैं भी हमेशा आपकी रहूंगी। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी वैलेंटाइन डे।’ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

फिलहाल, नेहा कक्कड़ को ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर अपने पति रोहनप्रीत से एक खास सरप्राइज गिफ्ट मिल गया है, जिसे देखकर वह काफी इमोशनल भी हुई हैं। तो आपको नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.