Indian Idol 11: आदित्य नारायण संग शादी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के परिवारों ने मिलकर 14 फरवरी को शादी की तारीख तय की थी।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Indian Idol 11: आदित्य नारायण संग शादी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो वायरल

साखी-साखी, काला चश्मा, दिलबर-दिलबर जैसे गानों से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की सबसे चुलबुली सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आज कौन नहीं जानता। अपनी मदहोश आवाज से सबके दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ की तारीफ के लिए तो केवल एक ही बात काफी है कि जिस सिंगिग रियलिटी शो से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की आज वो उसके 11वें सीजन को जज कर रही हैं। सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में हर वीकेंड कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है, जिसे फैंस समेत वहां बैठी ऑडियंस भी काफी एंजॉय करती हैं। शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से लेकर शो के जज भी जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं बीते दिनों से मन ही मन में घोड़ी चढ़ने को बेताब हुए जा रहे इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोरी हुई हैं। अब तो शो के सेट पर दोनों की शादी भी हो गई लेकिन दोनों के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। 

जी हां, उदित नारायण के शो में आने से लेकर सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी तक की तस्वीरों ने सभी का बखूबी ध्यान खींचा था। दोनों के परिवारों ने मिलकर 14 फरवरी को शादी की तारीख भी तय की थी। इतना ही नहीं बीते दिन आदित्य नारायण के घोड़ी पर चढ़ने से लेकर शादी के मंडप तक का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इसी कड़ी में सोनी टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आदित्य नारायण बारात लेकर जाते दिख रहे हैं हालांकि उनका चेहरा छुपाया हुआ है। इसके बाद आदित्य स्टेज पर पहुंचते हैं और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर 'मेहंदी लगा के रखना' गाना गाते हैं। शादी की रस्मों के दौरान 'इंडियन आइडल 11' के दूसरे जज हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ स्टेज पर पहुंचते हैं। जहां सोनिया-आदित्य को एक गिफ्ट देती हैं और साथ ही साथ दोनों को ढेर सारी बधाई देती हैं। सोनिया कहती हैं कि हम बराती बनकर आए हैं इसके बाद अब शादी होगी। यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद मंच पर नेहा और आदित्य की शादी के लिए एक पंडित को बुलाया जाता है। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने कुछ यूं रखा था अभिषेक बच्चन के लिए पहला करवा चौथ का व्रत, सामने आया अनदेखा वीडियो)

इस दौरान नेहा पिंक कलर की ड्रेस पहने दुल्हन बनीं नजर आईं। वहीं आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे। बता दें कि ये सारा किस्सा 'इंडियन आइडल 11' के सेट से शुरू हुआ था। जब शो के सेट पर मशहूर सिंगर उदित नारायण आए थे। उन्होंने शो पर आते ही कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो इंडियन आइडल के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। दोनों के पेरेंट्स शगुन के साथ शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे। बीते दिनों आदित्य नारायण ने बताया था कि वो असल में नेहा से शादी नहीं कर रहे बल्कि यह 'इंडियन आइडल 11' की टीआरपी को भुनाने के लिए सब किया जा रहा है। इससे शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। हर एपिसोड में कोई ना कोई रस्म होती दिखी। वहीं नेहा और आदित्य एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते भी नजर आए। ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों वाकई इस किस्से के बाद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सबसे पहले तो आप दोनों की शादी का ये वीडियो देखिए। 

शादी की खबरों के बीच हाल ही में नेहा कक्कड़ को ब्लैक ड्रेस में स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री को छोटे बच्चों को पैसे देते हुए भी देखा गया था। दो छोटे बच्चे जो टिश्यू रोल बेच रहे थे, नेहा के पास आए और गायिका ने बहुत ही प्यारे अंदाज़ में एक-एक को पैसे दिए और लेकिन इसी बीच एक फोटोग्राफर ने नेहा से जब उनकी आदित्य नारायण संग शादी के बारे में सवाल किया तो नेहा इस सवाल को सुनकर जोर-जोर से हंसने लगी। अब ऐसे में ये मामला यही रुक जाएगा या अभी इसे और हवा मिलेंगी ये देखने वाली बात है। वैसे आपको बताते चलें नेहा ने भी शादी के लिए हामी भरते हुए कहा कि हम दोनों 14 फरवरी 2020 यानि कि आने वाले इस वैलेंटाइन डे के मौके पर सात फेरे लेंगे। जब से आदित्य ने नेहा कक्कड़ से शादी करने की घोषणा की है उसके बाद चैनल ने दोनों की शादी का एक कार्ड भी दिखाया था। जिसमें कहा जा रहा है कि आदित्य-नेहा 14 फरवरी 2020 को शादी करेंगे और ऐसा हुआ भी हालांकि अभी तस्वीर पूरी तरह से साफ़ नहीं हुईं हैं कि ये ड्रामा अब कितने दिन और चलेगा। (ये भी पढ़ें: बा बहू और बेबी फेम बेनाफ दादाचंदजी ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, यहां देखिए तस्वीरें)

वैसे आपको बता दें कि शादी की इन अफवाहों के बीच सिंगर उदित्य नारायण ने अपनी बात रखते हुए कहा था आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर दोनों की शादी की अफवाह सच होती भी है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारे में हमें अभी कुछ नहीं बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था, मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह शो की टीआरपी के लिए उड़ाई गई है। यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है। दोनों को साथ में देखने के लिए जनता हमेशा काफी उतावली रहती है। (ये भी पढ़ें: देबिना बनर्जी को पति गुरमीत चौधरी पर आया बेहद प्यार, शादी की नौवीं सालगिरह पर दिया ये खास गिफ्ट)

वैसे अगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण सच में प्यार में पड़ते हैं तो दोनों के फैंस के लिए ये काफी खुशी की बात होगी। वैसे आपका इस वीडियो को देखकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.