बिग बॉस 14 में नेहा कक्कड़ ने अपनी लव स्टोरी पर की बात, बताया कैसे हुईं रोहनप्रीत सिंह की दीवानी

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी के बारे में बात की है। तो आइए जानते हैं कि इस क्यूट कपल को कैसे हुआ था प्यार?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस 14 में नेहा कक्कड़ ने अपनी लव स्टोरी पर की बात, बताया कैसे हुईं रोहनप्रीत सिंह की दीवानी

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को शादी के बंधन में बंधे एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। ये कपल अपनी शादी के कई दिनों पहले से लेकर अब तक सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' वीकेंड के वार (29 नवंबर) के एपिसोड में अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ शिरकत की। यहां सिंगर ने अपनी लव स्टोरी भी लोगों के साथ शेयर की। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, शो के दौरान अभिनेता सलमान खान उनसे पूछते हैं कि उन्होंने अपनी शादी में एक सांग 'नेहू दा व्याह’ लिखा था, तो क्या यह शादी के लिए ही था, आगे उन्होंने पूछा कि, क्या वो इस गाने को शादी के गाने के रूप में उपयोग करना चाहती थीं या उन्होंने इस गाने को लिखने के बाद शादी करने का फैसला किया था? इस सवाल पर नेहा ने खुलासा किया कि, 'वास्तव में वो इस गाने के सेट पर ही 'रोहू’ से मिली थीं।' नेहा कहती हैं, 'मैंने इस गाने की लिरिक्स बहुत मन से लिखी थी, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि यह मेरे जीवन में इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। मैं वास्तव में उनसे इस गाने को साइन करने के बाद मिली। रोहनप्रीत वाकई में एक बहुत अच्छे गायक हैं।' (ये भी पढ़ें: राहुल रॉय की लव लाइफ: 3 रिलेशनशिप और 1 शादी टूटने के बाद इस सुपर मॉडल में मिला सच्चा प्यार)

इस पर सलमान पूछते हैं, 'तो क्या आपके लिए यह 'चट मंगनी पट व्याह' था? इस सवाल पर नेहा कहती हैं, 'मैं अपनी जिंदगी में उन चीजों के लिए बहुत सुनिश्चित हूं जो मुझे चाहिए। यहां तक ​​कि अगर मैं एक ड्रेस खरीदने के लिए भी जाती हूं, तो मैं कभी भी समय बर्बाद किए बिना उसे तुरंत खरीद लेती हूं, जो मुझे पसंद है। रोहनप्रीत इतने अच्छे इंसान हैं कि उनसे मिलने के बाद मुझे ऐसा लगा, जैसे मैं ही उनसे शादी करने के लिए बनी हूं। उनसे मिलने के बाद कोई भी उनकी दीवानी हो सकती है। और फिर मैं भी उनकी दीवानी हो गई।'

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh

इसके बाद नेहा और टोनी एक दिलचस्प खेल खेलने के लिए 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करते हैं और वह घर की तीन सिंगल लड़कियों (जैस्मीन, निक्की और पवित्रा) को सेलेक्ट करके उन्हें अपने कारनामे से टोनी और खुद को रिझाने के लिए कहती हैं। नेहा शो में मौजूद फीमेल कंटेस्टेंट्स से पूछती हैं, 'कौन बनेंगी मेरी भाभी।' इसके बाद सभी फीमेल कंटेस्टेंट टोनी को रिझाने में लग जाती हैं। इसमें निक्की तंबोली, पव‍ित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन अपनी परफॉर्मेंस से टोनी और नेहा कक्कड़ को इंप्रेस करने की कोश‍िश करती हैं। निक्की टोनी के साथ फोन पर रोमांटिक बातचीत के जरिए उनको रिझाने की कोश‍िश करते हुए कहती हैं- 'मैं बाहर आकर सबसे पहले आप से ही मिलूंगी।' अंत में नेहा आखिरकार जैस्मीन को विजेता के रूप में चुनती हैं। जैस्मीन कहती हैं कि वह भाभी बनने के लिए अभी तैयार नहीं है और टोनी बच जाते हैं। इसके बाद टोनी अपने गले में और जैस्मिन अपने गले में वरमाला डाल लेती हैं। 

ध्यान रहे कि, नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड और पॉपुलर सिंगर रोहनप्रीत के साथ एक ग्रांड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से गुरूद्वारे में हुई थी, जिसके बाद देर रात उसी दिन ये दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। ‘नेहूप्रीत’ के भव्य शादी समारोह की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ड्रेस का कलर बिल्कुल एक जैसा पेस्टल पिंक के शेड्स वाला था। नेहा के लहंगे में गोल्डन बॉर्डर के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था, साथ ही हैवी गोल्डन मांग टीके और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को और भी ज्यादा निखारा था। वहीं, रोहनप्रीत भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। कुल मिलाकर दोनों नए कपल के रूप में बेहद ही क्यूट लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

नेहा और रोहन हनीमून मनाने गए थे दुबई

जितना सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उससे कहीं ज्यादा कपल के हनीमून वाली तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया था। ये कपल हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गया हुआ था। जहां से इस कपल ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें: परेश रावल की लव स्टोरी: कॉलेज में हुई थी स्वरुप से पहली मुलाकात, देखते ही एक्टर ने कही थी ये बात)

फिलहाल, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक-दूसरे के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में जानकर ​कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.