नेहा कक्कड़ के 'बेबी बंप' को देख ऐसा था सासू मां का रिएक्शन, सिंगर ने कपिल के शो में बताया किस्सा

'द कपिल शर्मा शो' पर हाल ही में एक बातचीत में, सिंगर नेहा कक्कड़ ने 'ख्याल रख्या कर' गाने में उनके बेबी बंप को देखकर अपनी सास की प्रतिक्रिया साझा की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा कक्कड़ के 'बेबी बंप' को देख ऐसा था सासू मां का रिएक्शन, सिंगर ने कपिल के शो में बताया किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई व गायक टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) हाल ही में, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए। शो में नेहा ने खुलासा किया कि, उनके पति रोहनप्रीत सिंह की मां को भी 'ख्याल रख्या कर' गाने की रिलीज के समय बेबी बंप की फोटो शेयर करके बेवकूफ बनाया गया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, होस्ट कपिल शर्मा ने कहा कि, उन्हें भी सिंगर के इंस्टाग्राम पोस्ट ने धोखा दिया था। कपिल ने कहा, 'मैंने नेहा को व्यक्तिगत तौर पर भी मैसेज भेजा था, तब उन्होंने बताया था कि, 'भैया यह एक गाने के लिए है।' इसके बाद वहां मौजूद सभी हंसने लगे और कपिल चुप हो गए। इसके आगे नेहा कहती हैं कि, 'सच बताऊं तो जब 'ख्याल रख्या कर' गाना आया था, तो उसमें टमी (बेबी बंप) देखकर मम्मीजी कहती हैं- 'बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई?' मैंने कहा, 'मम्मा, कम से कम आप तो ऐसे मत बोलो। आप तो सब जानते हो। हमारी अभी शादी हुई है, हम अभी मिले हैं।' यही नहीं, नेहा कक्कड़ ने आगे ये भी बताया कि, बहुत से लोगों को ऐसा लगने लगा था कि, 'उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से इसलिए जल्दबाजी में शादी की, क्योंकि वह पहले से ही प्रेग्नेंट थीं।'

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का लिविंग रूम है बेहद खूबसूरत, देखिए अंदर की तस्वीरें)

आपको याद दिला दें कि, दिसंबर 2020 में, नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को तब हवा दी थी, जब उन्होंने रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं। इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, "ख्याल रख्या कर।" नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा था, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।" नेहा कक्कड़ का यह पोस्ट वायरल हो गया था। फैंस ने नेहा कक्कड़ को गुड न्यूज के लिए बधाइयां भी दी थीं। हालांकि, बाद में पता चला था कि, ये तस्वीर उनके गाने 'ख्याल रख्या कर' की थी।

Neha Kakkar

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल से भारती सिंह तक, 10 ऐसी एक्ट्रेसेस, जिन्होंने अपना वजन कम करके लोगों को किया हैरान)

नेहा और रोहनप्रीत अगस्त 2020 में 'नेहू दा व्याह' के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान मिले थे और यहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। काफी कम समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने अक्टूबर 2020 में शादी कर ली थी। 

Rohanpreet and Neha

वर्कफ्रंट की बात करें तो, ने​हा जल्द ही अपना गाना 'पीने लगे हो' रिलीज करेंगी। फिलहाल, नेहा इन दिनो अपने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.