हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंडियन आइडल (Indian Idol 11) के सेट पर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को याद करते हुए एक प्यारा सा गाना गाया हैं। इस दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया हैं कि ये गाना केवल हिमांश के लिए हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात

जब हम किसी के साथ प्यार में होते हैं तो उसके साथ जन्म-जन्म तक साथ रहने की कई कसमें-वादे भी करते हैं। हालांकि, कई बार हमारा रिश्ता मुकम्मल नहीं हो पाता और देखते ही देखते वो ब्रेकअप या तलाक की भेंट चढ़ जाता है। वहीं किसी से बेइंतहा प्यार और जुदाई के बीच के समय में अक्सर लोगों को महसूस होता है कि उनके अंदर कुछ अधूरा सा रह गया है। कई बार लोग खुद से ये सवाल करने लगते हैं कि क्या ब्रेकअप होने की असल वजह वहीं हैं। जबकि कुछ तो ऐसे भी हैं जो इस रिश्ते के दरमियान डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजर चुकी हैं बॉलीवुड मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)।

बॉलीवुड की सबसे चहेती सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपनी शार्ट ड्रेसस को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने इंस्टाग्राम पर हाले-दिल बयां करने वाली एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप के बाद नेहा अभी भी इस रिश्ते से बाहर नहीं निकल पाई हैं। जी हां, एक बार फिर से ऐसी खबरें हैं कि सिंगर नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के सेट पर हिमांश कोहली की याद सता रही हैं। (ये भी पढ़ें: खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सोनी टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को जज कर रहीं नेहा कक्कड़ अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ दो सालों से रिलेशनशिप में थीं। ये स्टार कपल अक्सर ही पब्लिक जगहों पर या सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए दिख जाया करता था। लेकिन दोनों के बीच में कुछ समय बाद सबकुछ पहले जैसा नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में नेहा ब्रेकअप होने के बाद काफी बुरी टूट गई थी। यही नहीं, प्यार में चोट खाईं नेहा कक्कड़ ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने दर्द को इस कदर बयां किया कि सामने वाले की आंख से भी पानी आ जाएं। अपने ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्कड़ ने ये भी बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ ने शो के कंटेस्टेंट अस्मत से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की और उन्हें बताया कि वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं। नेहा ने बताया कि वो ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं। दरअसल नेहा अस्मत का गाना सुनकर भी रोने लगी थीं, जिसके बाद उनको अपने ब्रेकअप की बात याद आ गई। नेहा ने अपने समय को याद करते हुए कहा कि, वो अभी अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा वक्त बिता रही हैं। मगर उनकी लाइफ में कुछ ऐसे पल भी आए हैं जब वो बिल्कुल टूट चुकी थीं। नेहा ने आगे बताया कि उस समय उनके में जीवन न जीने के भी ख्याल आते थे और वो मर जाना चाहती थीं। (ये भी पढ़ें: बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से ‘चन्ना मेरेया’ (Channa Mereya) गाना गाया हैं। दरअसल इंडियन आइडल सीजन 11 के प्रतियोगी एड्रिज़ घोष ने ‘चन्ना मेरेया’ गीत गया, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। एड्रिज़ घोष के प्रदर्शन ने नेहा कक्कड़ को इतना प्रेरित किया कि उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी के लिए भी ‘चन्ना मेरेया’ गीत गाया। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने कहा कि वो अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के लिए ये गाना गा रही हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 और 3 जनवरी को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कबूल किया कि वह डिप्रेशन में हैं। नेहा लिखती हैं, ‘हां मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों का शुक्रिया। मेरे जीवन का सबसे खराब दिन देने में आप सभी लोग कामयाब हो गए हो। बधाई हो, आप सफल हो गए हो।’ (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ट्विंकल से किया सवाल, पूछा- क्या आप तो पापा को जेल में नहीं करोगी बंद?)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए नेहा ने ये भी कहा कि मैं साफ कर देना चाहती हूं कि ये (डिप्रेशन) किसी एक या दो शख्स को लेकर नहीं है। ये दुनिया को लेकर है जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ जीने नहीं दे रही। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं जो मुझे और मेरे काम को प्यार करते हैं। वो लोग जो मुझे जाने बगैर मेरे बारे में गलत बातें करते हैं, वो नहीं समझ सकते कि मैं किस कठिन वक्त से गुजर रही हूं। मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वो मुझे खुशी-खुशी जीने दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

खैर, नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर है, उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि नेहा आज एक दमदार आवाज की मालकिन हैं और कई फिल्मों को अपनी आवाज भी दे चुकी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। मालूम हो, नेहा कक्कड़ किसी समय में खुद इंडियन आइडल कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। मगर अब वो इस शो की जज हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.