नेहा कक्कड़ को फेक प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के लिए किया गया ट्रोल, गाने के प्रमोशन के लिए किया था ऐसा

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा किया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा कक्कड़ को फेक प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के लिए किया गया ट्रोल, गाने के प्रमोशन के लिए किया था ऐसा

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले काफी दिनों से अपने प्रेाफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जहां बीते दिनों सिंगर ने सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ तस्वीर पोस्ट करके फैन्स को चौंका दिया था। वहीं, अब उनके नए पोस्ट ने लोगों को और भी हैरान कर दिया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 18 दिसंबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रोहनप्रीत के संग अपने बेबी बंप की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में नेहा का बेबी बंप साफतौर पर देखा जा सकता है। नेहा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'खयाल रख्या कर।' नेहा द्वारा शेयर की गई इस फोटो के सामने आने के बाद पूरी दुनिया से रोहनप्रीत और नेहा को बधाई संदेश आने लगे थे। यही नहीं, नेहा की इस पोस्ट पर पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया था। उन्होंने कमेंट में लिखा था, ''अब तो कुछ ज्यादा ही खयाल रखना पड़ेगा नेहू।'' लेकिन इन सबके बीच सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक दूसरी पोस्ट के जरिए फैंस को तगड़ा झटका दे दिया है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की नई-नवेली भाभी बना रही थीं मक्के की रोटी, इमोशनल होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात)

नेहा ने 19 नवंबर 2020 को शेयर किए गए अपनी एक पोस्ट में खुलासा किया है कि उनका नया गाना 'खयाल रख्या कर' 22 दिसंबर 2020 को रिलीज होने जा रहा है। इस गाने में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ नजर आएंगे। नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का कवर फोटो रिलीज किया है। ये वही फोटो है जिस पर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। इस पोस्ट के जरिए नेहा ने ये भी साफ कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट नही हैं।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद यूजर्स नेहा कक्कड़ को ट्रोल भी करना शुरू कर दिए हैं। यूजर्स नेहा और रोहन को भला-बुरा कह रहे हैं। कुछ लोग उनका नया गाना आने से खुश हैं, वहीं कुछ कमेंट्स कर रहे हैं कि गाने के लिए फेक बम्प बनाया है। यहां आप उसके स्क्रीनशाॅट भी देख सकते हैं।

लाॅकडाउन में हुआ था कपल को प्यार

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर 2020 को हुई थी। उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन और फिर कपल के हनीमून तक की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन सबके बीच नेहा ने इस सरप्राइज को देकर फैंस को बेहद खुश कर दिया है। तो आइए अब कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। हाल ही में, 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में नेहा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया थाा कि, उनकी और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी और शादी में लॉकडाउन ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। नेहा अपने लॉकडाउन के दिन याद करते हुए बताती हैं कि, 'वह अपने कमरे में बेकार ही बैठी थीं कि उन्हें अचानक से एक गाना लिखने का ख्याल आया। गाना लिखने में उनके भाई-बहन सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने भी हेल्प की थी। यदि लॉकडाउन न होता और वह बेकार न बैठतीं तो वह गाना लिखने के बारे में शायद ही कभी सोचतीं और शायद ही इस वीडियो शूट में उनके पति रोहनप्रीत उन्हें मिल पाते।' (इसे भी पढ़ें: जब तैमूर के जन्म के बाद हाॅस्पिटल में ही करीना को एक आदमी ने धमकाया था, एक्ट्रेस ने अब बताई पूरी बात)

नेहा ने बताया था कि, 'हम पहली बार हम एक-साथ किए गाने के सेट पर मिले थे। गाना था 'नेहू दा व्याह' और मुझे एहसास नहीं था कि यह गाना एक दिन सही में सच हो जाएगा। असल में इस गाने में मेरी लाइफ को बहुत ही बेहतरीन तरीके से बदल दिया है।' आगे चलकर इस कपल को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और फिर दोनों लवबर्डस 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद नेहा और रोहन ने अपना हनीमून दुबई में बहुत ही शानदार तरीके से मनाया था। नेहा ने अपने हनीमून के दौरान बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई थी। (ये भी पढ़ें: गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्ड आया सामने, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी लव स्टोरी)

फिलहाल, नेहा और रोहन द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट से ये साफ हो गया है कि सिंगर ने अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए फेक बेबी बंप की फोटो शेयर किया था। ऐसे में अब फैंस कपल के इस नए गाने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको नेहा द्वारा अपना गाना 'खयाल रख्या कर' को प्रमोट करने का ये तरीका कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.