नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख आई सामने, केदारनाथ की माला व गंगाजल का वेडिंग में होगा खास महत्व

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख सामने आई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि किस दिन नेहू अपने दोस्त रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख आई सामने, केदारनाथ की माला व गंगाजल का वेडिंग में होगा खास महत्व

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। चर्चाओं का बाजार इस बात को लेकर काफी गर्म है कि नेहा की शादी उनके दोस्त रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ होने वाली है। वहीं, अब इस खबर की पुष्टि भी हो गई है कि नेहा रोहनप्रीत के साथ ही शादी करने जा रही हैं। तो चलिए बिना समय गंवाए आपको नेहा की शादी के बारे में कुछ जानकारी देते हैं।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो'

दरअसल, 'न्यूज 18' की एक खबर के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म किया है। वेबसाइट की खबर के अनुसार नेहू और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर 2020 को होगी। शादी के सारे कार्यक्रम दिल्ली में ही होंगे और इस मौके पर परिवार के लोग मौजूद रहेंगे। ऐसे में नेहा के घर (उत्तराखंड के ऋषिकेश) में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

गंगाजल और केदारनाथ की माला का होगा अहम रोल

नेहा के परिजन ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली आएंगे। इस जल का शादी में खास महत्व होगा, क्योंकि इसी गंगाजल से नेहू को स्नान कराया जाएगा। यही नहीं, खासतौर पर नेहा की शादी के लिए बाबा केदारनाथ धाम से एक खास फूलों की माल को पूजा अर्चना करवाकर दिल्ली मंगवाया जाएगा। इस माला को नेहा के होने वाले पति को गिफ्ट के रूप में दिया जाएगा। (ये भी पढ़ें: बेटी तारा को खाना खिलाने के लिए माही विज को करना पड़ता है डांस, पति ने शेयर किया वीडियो)

क्या ये रोके की तस्वीर सही है?

पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें रोहन और नेहा एक सोफे पर बैठे हैं और उनके अगल-बगल में दो लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, नेहा के हाथ में गिफ्ट बैग भी नजर आ रहा है। इस फोटो को 'bb14kakhabri' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इस इंस्टा अकाउंट से इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि ये नेहा कक्कड के रोके की तस्वीर है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका।' अब जिस तरह से नेहा की शादी की डेट सामने आ गई है, तो ऐसे में क्या ये रोके की तस्वीर सही है? ये सवाल अब भी पहेली बना हुआ है, क्योंकि नेहा और रोहनप्रीत दोनों की तरफ से इस तस्वीर के दावे को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा गया है।

रोहनप्रीत के मैनेजर ने शादी की खबरों को बताया था गलत

नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों को लेकर बीते दिनों जब रोहन के मैनजर से बात की गई थी, तो उन्होंने कहा था, 'हां, हमने भी इसके बारे में सुना है, लेकिन दोनों ने एक साथ काम किया है और इसीलिए उनके नाम को एक साथ जोड़ा जा रहा है। रोहनप्रीत की शादी करने की कोई योजना नहीं है।' (ये भी पढ़ें: पत्नी ताहिरा को किस करते दिखे आयुष्मान खुराना, 19 साल बाद भी कपल के बीच है अटूट प्यार)

कौन हैं रोहनप्रीत?

म्यूजिक रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के दूसरे सीजन में रोहनप्रीत फर्स्ट रनरअप थे। इसके अलावा वो साल 2020 की शुरुआत में आए शहनाज गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आए थे। रोहनप्रीत म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड और रोहनप्रीत की रोमांटिक फोटो आई सामने, फैंस दे रहे बधाई)

फिलहाल, नेहा की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। ऐसे मे अब वो भी जल्द ही सिंगल से मिंगल होने वाली हैं। हम भी कपल को उनकी इस नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं, और उनके मंगल जीवन की कामना करते हैं। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट : नेहा कक्कड और रोहनप्रीत)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.