नेहा पेंडसे-शार्दुल ब्यास के हनीमून को लेकर ये है प्लान, जानिए कपल कैसे स्पेंड करेगा क्वालिटी टाइम

शादी के बाद नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने काम में काफी बिजी हो गई हैं। ऐसे में उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) को हनीमून पर जाने के लिए पत्नी के फ्री होने का इंतजार करना होगा। यहां जानिए क्या हैं नेहा और शार्दुल के हनीमून प्लान्स।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नेहा पेंडसे-शार्दुल ब्यास के हनीमून को लेकर ये है प्लान, जानिए कपल कैसे स्पेंड करेगा क्वालिटी टाइम

'मे आई कम इन मैडम' (May I Come In Madam) और 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) फेम नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) शादी के बाद एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नेहा ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के साथ 5 जनवरी 2020 को सात फेरे लिए थे। शार्दुल और नेहा ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। वहीं, शादी के तुरंत बाद नेहा अपने काम में व्यस्त हो गई हैं। वैसे नेहा अपनी बातों को बेबाकी से सबके सामने रखने के लिए काफी फेमस हैं।

हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके पति शार्दुल का पहले दो बार तलाक हो चुका है और वो दो बच्चों के पिता भी हैं। जब ये बात सामने आई, तब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने नेहा और शार्दुल को काफी ट्रोल किया था। हालांकि, नेहा ने इन सभी ट्रोलर्स की जल्द ही बोलती बंद कर दी। उन्होंने अपने दूसरे इंटरव्यू में बताया कि शार्दुल ने उन्हें अपनी दोनों असफल शादियों और दो प्यारी बेटियों के बारे में बहुत पहले ही बता दिया था। (ये भी पढ़ें: BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए नेहा ने आगे कहा था कि रिलेशनशिप में रहना और शादी करने में ज्यादा अंतर नहीं है। हर रिलेशनशिप में शादी की तरह ही वायदा, प्यार और शारीरिक निकटता होती है। इसमें बस एकमात्र अंतर यही होता है कि इस पर कोई मुहर नहीं लगी होती। तो, लोगों का शार्दुल के तलाकशुदा होने पर बात करने का कोई मतलब नहीं है। ऐसे में तो मैं भी एक वर्जिन लड़की नहीं हूं। नेहा ने ये भी कहा था कि कम से कम शार्दुल कमिटमेंट-फोबिक नहीं हैं। दो असफल शादी के बाद भी उनका प्यार और शादी से विश्वास नहीं उठा। मैं उनके इस जज्बे को सलाम करती हूं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे नेहा ने हाल ही में ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने कुछ दिनों पहले जिम में वर्कआउट करते हुए की एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलर्स को फटकार लगते हुए लिखा कि "मी: क्या बोला, ट्रोलर्स: मेरा मतलब यह नहीं था, मुझे सिर्फ तुम्हारा ध्यान चाहिए और इसलिए भी क्योंकि मैं इन सबसे खुश नहीं हूं। मी: मुझे पता है। वहीं, नेहा शादी के तुरंत बाद अपने काम पर फोकस कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नेहा अपने काम में इतनी बिजी हैं कि उन्हें हनीमून पर जाने का मौका नहीं मिल पा रहा है। दरअसल नेहा पेंडसे एक मराठी फिल्म में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वो अपने पति के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं। वहीं, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह ब्यास के हनीमून में अभी थोड़ा समय और बाकी है। नेहा ने हनीमून को लेकर कहा कि उनके हनीमून में अभी काफी समय है। ऐसे में शार्दुल को पत्नी नेहा के फ्री होने का इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए अब देखने वाली बात ये होगी कि दोनों अपने हनीमून पर कब और कहां जाते हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा इस दिन करेंगे गर्लफ्रेंड संग शादी, सामने आई पहली रस्म की वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, जिस तरह से नेहा पेंडसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को संभालती हैं, वो काबिले तारीफ है। वहीं, फैंस के साथ हम भी नेहा और शार्दुल की हनीमून तस्वीरों के देखने के लिए काफी बेताब हैं। वैसे आपको नेहा और शार्दुल की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.