शादी के तुरंत बाद नेहा पेंडसे ने अपने बच्चों को लेकर किया खुलासा, पति शार्दुल को लेकर कही ये बात

शादी को एक हफ्ता हुआ नहीं की नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपनी जिंदगी के कई राज खोलती हुईं नजर आईं हैं। जानिए बच्चों से लेकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में क्या कहती दिखीं एक्ट्रेस।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शादी के तुरंत बाद नेहा पेंडसे ने अपने बच्चों को लेकर किया खुलासा, पति शार्दुल को लेकर कही ये बात

मे आई कमिंग मैडम में बेहतरीन अभिनय करने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने 5 जनवरी 2020 को शार्दुल ब्यास (Shardul Singh Bayas) संग सात फेरे लिए हैं। नेहा और शार्दुल के इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। एक्ट्रेस की शादी की कई तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अपनी शादी के चंद घंटो बाद ही नेहा पेंडसे ने पति शार्दुल ब्यास और बीते हुए कल यानी अपने एक्स के बारे में बात करती हुईं दिखाई दी।

दरअसल स्पॉट बॉय को दिए एक इंटरव्यू में नेहा पेंडसे ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे वो शार्दुल ब्यास से मिली, कैसे उन्हें अपना दिल दिया और उन्होंने अपने पति से भी अपने अतीत के बारे में कुछ भी नहीं छुपाया। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब इस इंटरव्यू में दिए। नेहा से जब पूछा गया कि आप और शार्दुल सबसे पहले कहाँ मिले थे? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं उनसे एक पार्टी में मिली थी। जहां हमारा एक एक कॉमन फ्रेंड भी मौजूद था। बाद में, उन्होंने मुझसे संपर्क करते हुए कहा कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा है, जिसको लेकर वो बात करना चाहते हैं। इसलिए हम मिले और उन्होंने प्राइमस के कॉन्सेप्ट पर मुझसे चर्चा की। जोकि एक को वर्किंग कॉन्सेप्ट है। (ये भी पढ़ें: जलपरी बन समुंद्र में तैरती नजर आईं सारा अली खान, देखिए कैसे भाई इब्राहिम संग बनाए फनी फेस )

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नेहा से जब पूछा गया कि क्या आपको पता चल पाया था कि शार्दुल ब्यास को आपसे प्यार हो गया है? तो एक्ट्रेस ने कहा क्या मैं आपको पूरी ईमानदारी के साथ कुछ बता सकती हूं? मुझे लगा था कि शायद वो मुझमें दिलचस्पी रखता है। मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि मेरे दिमाग में यह विचार जरूर आया था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह किस दिशा में बढ़ रहा है। जब हमने डेटिंग करना शुरु की तब ही मुझे यह एहसास हुआ था कि वह मुझसे वास्तव में इस कारण ही मिले है कि वह मुझे ब्रांड एंबेसडर के रूप में जानते हैं। लेकिन ये बात अलग थी की शार्दुल के लिए ये एक लव एट फर्स्ट साइट था।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

जब उनसे आगे ये सवाल किया गया कि इसे शार्दुल की ओर से एक कॉम्बो कह सकते हैं जहां वह आपके प्यार में थे और यहां तक कि उन्होंने आपके साथ काम करना भी शुरू कर दिया था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा वह इसको लेकर बहुत सीरियस था। लेकिन बात यह है कि मेरा मन उस बात के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं था। मैंने अतीत में बहुत बुरे ब्रेकअप का अनुभव किया था। तो मैं सोचती थी कि काम से काम रखते हैं। लेकिन दूसरी या तीसरी मुलाकात से मुझे उनकी चीजें पसंद आने लगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं आपको डेट करना चाहता हूं और बेहतर तरीके से जानना चाहता हूं'। मैंने कहा, 'सुनो, हम एक दूसरे को नहीं जानते हैं और मैं डेटिंग में विश्वास नहीं करती। मैं 35 की हूं ना की 20 साल की जोकि ये सोचती हो कि देखते हैं आगे चीजें कैसी जाएगी। (ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख इब्राहिम अली खान का हुआ बुरा हाल, देखिए सारा अली खान ने कैसे ली चुटकी )

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अपने अतीत के बारे में बात करते हुए नेहा पेंडसे ने कहा कि मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहूंगी क्योंकि वो इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं और अब वो सभी शादीशुदा भी है यहां तक की मैं खुद। जब नेहा से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने अपने अतीत के बारे में अपने पति को बताया है? तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया। नेहा ने अपने और उनके एक्स के बीच क्या हुआ इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि मैं एक बहुत मजबूत व्यक्तित्व वाली इंसान हूं। लोग भयभीत हो जाते हैं। हमारे जैसी महिलाएं काफी आकर्षक होती हैं। लेकिन पुरुषों के लिए एक मजबूत महिला को संभालना बहुत मुश्किल होता है। यह केवल एक मजबूत आदमी कर सकता है जो समझ सकता है कि आपको एक मजबूत महिला को संभालने की जरूरत नहीं है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नेहा ने अपनी बात में कई चीजों का भी जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने पति को अपने ब्रेकअप के बारे में बता चुकी हैं। साथ ही शार्दुल ब्यास उनकी जरुरतों का बेहद ही खास तरीके से ख्याल रखते हैं। ताकि उन्हें किसी भी चीज की परेशानी न हो।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

जब उनसे सवाल किया गया कि क्या इन दो-तीन महीने में शार्दुल ब्यास ने उन पर कभी डेट पर चलने के लिए दबाव डाला है? तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा उन्होंने कभी भी मुझे पर इस चीज का दबाव नहीं डाला था। वो हमेशा कहते थे कि एक दूसरे को और जानते हैं और टाइम देते हैं। शादी को लेकर उनके परैंटेस का क्या रिएक्शन था? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे माता-पिता काफी रोमांचित थे। सबसे पहले वे इस बात से खुश थे कि मैं शादी करने पर विचार कर रही हूं क्योंकि उस वक्त तक मैंने उनसे कहा था कि मैं शादी नहीं करनी चाहती हूं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो और उनके पति अगस्त में शिफ्ट होने वाले हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शादी के बाद एक्ट्रेस अपना एक्टिंग करियर जारी रखेंगी इसके बारे में जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा हां बिल्कुल। कुछ भी नहीं बदलेगा। यहां तक की मैंने सिर्फ एक बेहद ही शानदार मराठी फिल्म के लिए शूटिंग भी की। मैं अब एक और फिल्म के लिए शूटिंग करूंगी। मैं 10-15 दिनों में फिर से काम करना शुरु कर दूंगी। (ये भी पढ़ें: तलाक के 5 साल बाद भी मजबूत है ऋतिक रोशन-सुजैन खान का रिश्ता, ये रहा सबूत )

एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस के बाद से उन्होंने कुछ भी नहीं किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि बिग बॉस के बाद से मैंने कुछ भी नहीं किया। क्योंकि सबसे पहले, मेरी पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी। और दूसरी बात, मैं उस काम से खुश भी नहीं थी, जोकि मुझे मिल रहे थे। मैंने अतीत में बहुत सारे काम किए हैं जहां मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थी लेकिन फिर भी मैंने उन्हें किया। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे रचनात्मक संतुष्टि जब तक नहीं मिलेगी मैं तब तक काम नहीं करुंगी। 

इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस बार का बिग बॉस देख रही हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इतना टाइम ही नहीं मिला कि वो इस शो को देख सकें। वहीं, बच्चों के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि अभी तो फिलहाल नहीं, ऐसी भी क्या जल्दी है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बता दें बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट सुर्खियों में आईं नेहा पेंडसे ने पांच जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से मराठी रीति रिवाज से महाराष्ट्र के पुणे में शादी कर ली। ऐसे में नेहा पर पेंडसे और शार्दूल सिंह ब्यास को हम भी बाकी सेलब्स की फेहरिश्त में उन्हें शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.