नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद हुई ट्रोलिंग पर की बात, कहा- 'कुछ ने तो हदें पार कर दीं'

रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के लेटेस्ट प्रोमो में टीवी के पॉपुलर कपल नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी शादी के बाद से मिली नफरत के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद हुई ट्रोलिंग पर की बात, कहा- 'कुछ ने तो हदें पार कर दीं'

'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) रियल लाइफ पति-पत्नी हैं। दोनों जल्द ही एक नए रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में भाग लेते हुए दिखाई देंगे। जब से उन्होंने एक-दूसरे से शादी की है, तब से नील और ऐश्वर्या चर्चा में हैं। चैनल द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए शो के नए प्रोमो में जोड़े को अपनी शादी के बाद भारी ट्रोल होने के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

(ये भी पढ़ें- फरहान-शिबानी की मेहंदी की तस्वीरें: डांस करने से दोस्तों संग मस्ती करने, कपल ने खूब किया था एंजॉय

वीडियो में नील साझा करते हैं कि, उन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला है, लेकिन एक वर्ग ऐसा भी रहा है, जिन्होंने इस जोड़ी के खिलाफ नफरत फैलाई और ट्रोल किया है। आगे हम देखते हैं कि ऐश्वर्या, नील से शादी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का खुलासा करती हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या ने साझा किया कि, उन्हें नफरत से भरे कमेंटस और गालियों का शिकार होना पड़ा और कुछ ने तो सारी हदें पार कर दीं।

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की शादी में लहंगे के साथ यूनिक स्टाइल में लिया था वेलवेट का दुपट्टा)

नील कहते हैं, "लोगों की तरफ से तो बहुत प्यार मिला है, लेकिन दर्शकों का कुछ एक वर्ग है, जो ट्रोलिंग की तरफ ज्यादा रहते हैं, वहां से परशानी मिलती है।" ऐश्वर्या ने कहा, "ये कौन हैं? इससे शादी क्यों कर रही हो? बहुत गंदी औरत है ये, बहुत सारी गलियां। तुमको तो मर जाना चाहिए कोरोना से।”

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली हुए ट्रोल: पत्नी अनुष्का संग चप्पल के साथ मोजा पहनने पर फैशन सेंस पर उठे सवाल)

बता दें कि, 'स्मार्ट जोड़ी' शो में भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, मोनालिसा और विक्रांत जैसे सेलिब्रिटी जोड़े नजर आएंगे। याद दिला दें कि, 'गुम है किसी के प्यार में' नील भट्ट ने विराट की भूमिका निभा रही हैं, जबकि ऐश्वर्या शर्मा ने उनकी भाभी पाखी की भूमिका निभा रही हैं। शो के कुछ उत्साही प्रशंसक नील भट्ट और उनकी रील लाइफ लेडी आयशा सिंह को एक साथ देखना पसंद करते हैं और इसलिए वे वास्तविक जीवन के जोड़े को ऑफ-स्क्रीन ट्रोल करते हैं।

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma

खैर, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.