'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने अपनी को-स्टार ऐश्वर्या के साथ किया रोका, देखें फोटोज

फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्टर नील भट्ट और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने रोका कर लिया है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों की रोका सेरेमनी की फोटोज..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने अपनी को-स्टार ऐश्वर्या के साथ किया रोका, देखें फोटोज

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने का फैसला करते हुए रोका कर लिया है। इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता नील भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों के जरिए की है। आइए आपको दिखाते हैं नील भट्ट की रोका सेरेमनी की तस्वीरें।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, 4 अगस्त 1987 को वडोदरा में जन्मे नील भट्ट ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। नील इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ IPS ऑफिसर विराट चौहान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में IPS जाकिर सिद्दिकी का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। वह ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ और ‘रामायण’ जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें- एकता कपूर ने बेटे रवि के बर्थडे पर शेयर की प्यारी सेल्फी, लिखा 'मेरी जिंदगी बदल देने वाला गिफ्ट')

अब आपको दिखाते हैं नील भट्ट की रोका सेरेमनी की तस्वीरें। दरअसल, नील भट्ट ने 27 जनवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या और नील को रोमांटिक पोज देते हुए देखा सकता है। दूसरी फोटो में नील के कंधे पर ऐश्वर्या ने अपना सिर रखा है और दोनों खूबसूरत सी स्माइल दे रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में नील और ऐश्वर्या सामने से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी रोका सेरेमनी में ऐश्वर्या ने जहां लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है, तो वहीं नील व्हाइट पायजामा के साथ लाइट ग्रीन कलर के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए नील ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘पागलपन से मस्ती तक और बहुत सारा प्यार जो अब खिल गया है। जीवन भर के लिए हम एक हो गए। #roka @aisharma812।’ (ये भी पढ़ें- हाइटेक मास्क पहन अमिताभ बच्चन ने बनाया मजेदार वीडियो, नातिन नव्या नवेली नंदा का आया ये रिएक्शन)

नील और ऐश्वर्या की रोका सेरेमनी की तस्वीरें मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। पहली फोटो नील और ऐश्वर्या की रोका सेरेमनी की तस्वीरों का एक कोलाज है। वहीं, दूसरी और तीसरी तस्वीर में नील और ऐश्वर्या खूबसूरत पोज देते नजर आ रहे हैं।

‘रामायण’ की सीता से भी रह चुका है नील का अफेयर

नील भट्ट ने टीवी शो ‘रामायण’ (2012) में लक्ष्मण का किरदार निभाया था। इस सीरियल में सीता का किरदार एक्ट्रेस नेहा सरगम ने निभाया था। इस शो की शूटिंग के दौरान ही नील और नेहा के बीच दोस्ती शुरू हुई थी और इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 4 सालों तक डेट किया, लेकिन निजी मामलों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, ब्रेकअप की वजह अभी तक सामने नहीं आई। ब्रेकअप के बाद नील ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या को डेट करना शुरू किया और अब दोनों ने अपने रिश्ते को शादी तक पहुंचाने का फैसला कर लिया है। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ गरीबों को कंबल बांटते आए नजर, शेयर किया वीडियो)

वैसे, नील और ऐश्वर्या की रोका सेरेमनी की ये तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल, नील)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.