शादी के लिए एक्साइटेड हैं नील भट्ट की मंगेतर ऐश्वर्या, शेयर कीं सेट से हल्दी रस्म की थ्रोबैक फोटोज

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने मंगेतर नील भट्ट संग कुछ थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शादी के लिए एक्साइटेड हैं नील भट्ट की मंगेतर ऐश्वर्या, शेयर कीं सेट से हल्दी रस्म की थ्रोबैक फोटोज

पॉपुलर टीवी सीरियल्स ने हमें ऐसे कई कपल्स दिए हैं, जिन्हें एक-दूसरे से शो में ही प्यार हो गया। ऐसी कई रील लाइफ जोड़ियां हैं, जिन्होंने रियल वर्ल्ड में भी जिंदगी के सफ़र को एक साथ तय किया है। इन जोड़ियों ने साबित कर दिखाया है कि सच्चा प्यार आपको किसी भी समय मिल सकता है। अब इस लिस्ट में टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) के को-स्टार्स नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का हाल ही में नाम जुड़ गया है। दोनों ने 2021 के जनवरी महीने में सगाई कर ली थी और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल दिसंबर के महीने में शादी कर लेंगे। इस बीच ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर मंगेतर नील संग शूटिंग सेट की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, 4 अगस्त 1987 को वडोदरा में जन्मे नील भट्ट ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। नील इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ IPS ऑफिसर विराट चौहान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में 'IPS जाकिर सिद्दीकी' का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। वह ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ और ‘रामायण’ जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने दिल्ली आते ही किया माता-पिता की कब्र पर सजदा, सामने आईं भावुक कर देने वाली फोटोज)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नील भट्ट संग कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सेट पर हल्दी सेरेमनी में मस्ती कर रहे हैं। ये फोटोज 2020 के अक्टूबर महीने की हैं। इस दौरान दोनों ने येलो कलर के ऑउटफिट पहने हुए हैं और दोनों आपस में खूब मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। इन फोटोज को शादी की खबरों के बीच शेयर करने से ये साफ पता चलता है कि, ऐश्वर्या अपनी दिसंबर में होने वाली शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।

'टेलीचक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट दिसंबर 2021 में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी ​डेट की जानकारी नहीं मिल सकी है। विश्वसनीय संस्थान को एक सूत्र ने बताया है कि, नील और ऐश्वर्या कुछ महीने पहले नासिक में एक छोटी रोमांटिक वेकेशन पर गए थे। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अब उसकी एक झलक भीसाझा की थी। इसे नील ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट किया था। फोटो में इस जोड़ी को सुला वाइनयार्ड्स में क्वालिटी टाइम का आनंद लेते देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद पिता बनेंगे एक्टर साहिल आनंद, शेयर की पत्नी राजनीत की प्रेग्नेंसी न्यूज)

Neil Bhatt Aishwarya Sharma Get Married December 2021 Pictures Engagement

नील भट्ट ने शेयर की थीं रोका सेरेमनी की फोटोज

नील भट्ट ने 27 जनवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या और नील को रोमांटिक पोज देते हुए देखा सकता है। दूसरी फोटो में नील के कंधे पर ऐश्वर्या ने अपना सिर रखा है और दोनों खूबसूरत सी स्माइल दे रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में नील और ऐश्वर्या सामने से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी रोका सेरेमनी में ऐश्वर्या ने जहां लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है, तो वहीं नील व्हाइट पायजामा के साथ लाइट ग्रीन कलर के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए नील ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘पागलपन से मस्ती तक और बहुत सारा प्यार जो अब खिल गया है। जीवन भर के लिए हम एक हो गए। #roka @aisharma812।’

फिलहाल, फैंस ऐश्वर्या और नील को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई कपल की थ्रोबैक फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.