रोहमन शॉल ने GF सुष्मिता सेन का उठाया बैग, तो भड़के यूजर ने कहा- 'आदमी बनो'

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि रोहमन को अपनी गर्लफ्रेंड सुष्मिता का बैग पकड़े हुए स्पॉट किया गया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रोहमन शॉल ने GF सुष्मिता सेन का उठाया बैग, तो भड़के यूजर ने कहा- 'आदमी बनो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपना करियर बनाने वाली 24 साल की उम्र में एक बेटी को गोद लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था और अब वह अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। सुष्मिता और रोहमन के बीच एक बड़ा एज गैप होने के बाद भी कमाल की अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलती है। हालांकि, रोहमन को अपने केयरिंग नेचर की वजह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर यूजर्स सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को ट्रोल कर रहे हैं। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

sushmita sen

पहले आप ये जान लीजिए कि, सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया है। उनकी बड़ी बेटी का नाम रेनी है और दूसरी बेटी का नाम अलीशा है। सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। सुष्मिता जहां 45 साल की हैं, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं। रोहमन का सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। चारों एक फैमिली की तरह रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की लव लाइफ: विक्रम भट्ट से रोहमन शॉल तक 10 लोगों को किया डेट, लेकिन अभी नहीं की शादी)

sushmita sen

आइए अब आपको रोहमन शॉल के ट्रोल होने की वजह बताते हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, इस मौके की एक तस्वीर सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुष्मिता के साथ उनकी बेटी अलीशा भी मौजूद हैं और एक्ट्रेस अपनी बेटी अलीशा को हग करते हुए पैपराजी के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान रोहमन अपनी गर्लफ्रेंड सुष्मिता से थोड़ा पीछे होकर खड़े हैं और उन्होंने एक्ट्रेस का बैग अपने हाथ में पकड़ रखा है।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन से सुष्मिता सेन तक, ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर से भी खूबसूरत हैं उनकी बेटियां)

इस बात में कोई शक नहीं है कि, इस मौके पर रोहमन ने सुष्मिता के लिए अपना केयरिंग नेचर दिखाया है, लेकिन लगता है, यूजर्स को रोहमन द्वारा सुष्मिता का बैग पकड़ना ज्यादा पसंद नहीं आया है। इसी वजह से कई लोगों ने रोहमन शॉल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है, ‘वह हमेशा उनका हैंडबैग लेकर क्यों चलते हैं? वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘वह क्यों हमेशा उनका बैग लेकर चलते हैं? कभी-कभी तो समझ में आता है, लेकिन हर बार? भगवान के लिए मर्द बनो।’

rohman shawl

rohman and sushmita

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इसकी झलक दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट में भी देखने को मिलती है। 4 जनवरी 2021 को रोहमन शॉल के जन्मदिन पर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की थीं, जिमसें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे थे। फोटोज में दोनों की लव केमिस्ट्री कमाल की लग रही थी। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते भी नजर आ रहे थे।

(ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन से लेकर अमीषा पटेल तक, इन अभिनेत्रियों से जुड़ा निर्देशक विक्रम भट्ट का नाम)

rohman shawl gf

rohman shawl and sushmita

इन फोटोज को शेयर करते हुए सुष्मिता ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे माय बाबूश @rohmanshawl ‘रूह से रूह तक’ भगवान आपको वो सब भरपूर दे, जो आपका दिल चाहता है। आपको जानना आपसे प्यार करना है। ये आपकी सेहत और हमेशा ख़ुशी के लिए। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं #BirthdayBoy। एक साथ हग अलीशा, रिनी और आपकी सच्ची पार्टनर की तरफ से। #partytime #rohmance #us #duggadugga।’

sushmita

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लाइफ पर लोगों की बातों का कोई असर नहीं होता है। तो सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Manav Manglani, Suhsmita)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.