निशा शर्मा ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लांस पर की बात, बताया कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है और बताया है कि, उन्हें कैसा पति चाहिए।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

निशा शर्मा ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लांस पर की बात, बताया कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर

 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) हमेशा अपने शानदार अभिनय, ग्लैमरस अवतार और फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। साल 2017 में वह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ते हुए एशिया की सबसे सेक्सी महिला के रूप में दूसरे स्थान पर रही थीं। वह वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' से भी प्रसिद्धि हासिल कर चुकी हैं। 

Nia Sharma

निया 17 सितंबर 2022 को अपना 32वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इससे पहले अभिनेत्री ने अपनी शादी की योजना का खुलासा किया। बता दें कि, निया का रिलेशनशिप स्टेटस उनके लाखों फैंस के लिए हमेशा से ही एक सवाल रहा है। खबर थी कि, वह 'ट्विस्टेड' के को-स्टार राहुल सुधीर को डेट कर रही थीं। हालांकि, दोनों ने ही इस रिश्ते को खारिज किया था।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अपनी पहली फोटो की शेयर, चेहरे पर दिखा ग्लो)

Nia Sharma

'कोईमोई' के साथ हाल ही में बातचीत में निया से पूछा गया कि, क्या उन पर परिवार के द्वारा शादी का प्रेशर डाला जाता है, क्योंकि अब वह 32 साल की होने वाली हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं दबाव महसूस नहीं करती। मेरी मां मुझे कभी कुछ नहीं बताती। आपको शादी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आपके माता-पिता आपको मजबूर कर रहे हैं। माता-पिता के लिए भी आपको मजबूर नहीं करना चाहिए। आप किसी व्यक्ति को डिप्रेशन में शादी करते हुए और बाद में तलाक लेते हुए नहीं देखना चाहते, क्योंकि आपने जल्दबाजी में निर्णय लिया था।"

Nia Sharma

निया ने आगे बताया कि, वह किस तरह का पार्टनर चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं तब तक शादी नहीं करूंगी, जब तक कि कोई मेरा हाथ पकड़कर मुझसे ये न कहे 'निया, मैं तुम्हारी देखभाल करना चाहता हूं।' या मैं देखभाल करने के लिए पर्याप्त सक्षम हूं। अगर यह उम्र के साथ करना है या कोई मेरी मां को कहे कि 'आपकी बेटी शादी करे', तो मुझे नहीं करना है। सौभाग्य से, मुझ पर मेरी मां, मेरे भाई का दबाव नहीं है - हम तीन लोग बहुत अच्छे हैं और हम अपना जीवन जीते हैं। जब तक मैं अपने जीवन का आनंद लेती हूं, कोई दबाव नहीं है।"

Nia Sharma

निया ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "हां, मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन जल्दबाजी में नहीं, मूर्खतापूर्ण तरीके से नहीं। मैं लव मैरिज करना चाहती हूं। कम लोगों के बीच एक शांत तरीके से शादी करना चाहती हूं और वो चाहे डेस्टिनेशन वेडिंग हो, कोर्ट मैरिज हो या फिर मंदिर में। मैं बहुत ही कूल तरीके से शादी करना चाहती हूं।"

Nia Sharma

(ये भी पढ़ें- अर्जुन तेंदुलकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट, विराट कोहली को भी कर चुकी हैं प्रपोज)

फिलहाल, हम भी निया शर्मा की शादी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.