बेटी मालती के जन्म के बाद निक जोनस पिता बनने की निभा रहे जिम्मेदारी, भाई ने किया खुलासा

हाल ही में, जोनस ब्रदर्स ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के पिता बनने की जिम्मेदारियों के बारे में बताया है, जो सिंगर बखूबी निभा रहे हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी मालती के जन्म के बाद निक जोनस पिता बनने की निभा रहे जिम्मेदारी, भाई ने किया खुलासा

हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय बॉय बैंड में से एक 'जोनस ब्रदर्स' (Jonas Brothers) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। केविन जोनस, जो जोनस, फ्रैंकी जोनस और निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने हिट चार्टबस्टर्स के साथ एक अलग फैंडम बनाया है। इस बैंड में शामिल निक जोनस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ साल 2018 में शादी की थी और अब दोनों एक प्यारी बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।

Priyanka Chopra with Nick Jonas

इसी साल जनवरी में प्रियंका और निक ने खुलासा किया था कि, वह एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। बाद में मदर्स डे पर पहली बार प्रियंका ने अपनी लाडली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में उनके पति निक जोनस भी दिखाई दे रहे थे। परफेक्ट फैमिली फोटो में तीनों बेहद प्यारे लग रहे थे। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने खुलासा किया था कि, 100 दिन NICU में रहने के बाद उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस घर आई हैं।

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, पिंक-येलो सूट में लग रहीं बेहद सुंदर)

Priyanka Chopra with hubby and kid

अब ‘ई न्यूज’ के साथ एक इंटरव्यू में सबसे छोटे जोनस ब्रदर यानी फ्रेंकी जोनस ने निक जोनस को बेहतर पिता बताया और कहा कि, वह बहुत आश्चर्यजनक रूप से डैडी के कर्तव्यों को पूरा कर रहे हैं। दूसरी ओर, केविन जोनस ने खुलासा किया कि, निक जोनास ने अपनी बेटी में अपनी खुशी पाई है। उन्होंने कहा, "उन्हें वास्तव में इसमें बहुत खुशी मिली है। हम उनके लिए वास्तव में खुश हैं।”

Nick Jonas with daughter

केविन जोनस और डेनिएल जोनस की दो प्यारी बेटियां हैं, जिनके नाम अलीना (8) और वेलेंटीना (5) हैं, जबकि जो जोनस और उनकी अभिनेत्री-पत्नी सोफी टर्नर अपनी 23 महीने की बेटी विला जोनस के बाद जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Kevin Jonas with family

अब जोनस परिवार बच्चों से भरा हुआ है और उसी के बारे में बात करते हुए केविन ने कहा कि, इतने सारे बच्चे होने के बाद जोनस परिवार के साथ समय बिताना असली मजेदार हो जाएगा। पूरा परिवार अब एक साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करता है। भले ही वे अलग-अलग राज्यों में रहते हैं, लेकिन वे एक साथ समय बिताने की पूरी कोशिश करते हैं।

Priyanka Chopra with Jonas Family

(ये भी पढ़ें- पति शोएब या बेटे इजहान नहीं हैं सानिया मिर्जा का पहला प्यार, खुद टेनिस प्लेयर ने किया खुलासा)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, निक जोनस सिर्फ एक लविंग हसबैंड नहीं, बल्कि एक प्यारे पिता भी हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.