निक को प्रियंका चोपड़ा से है जल्द ऑस्कर जीतने की उम्मीद, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि पति निक जोनस को एक्ट्रेस से ऑस्कर जीतने की उम्मीद है। आइए जानते हैं प्रियंका ने इस इंटरव्यू में और क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

निक को प्रियंका चोपड़ा से है जल्द ऑस्कर जीतने की उम्मीद, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात

पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की लव स्टोरी काफी क्यूट है। वो निक ही थे, जिन्होंने साल 2016 में एक्ट्रेस को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज किया था। इसके बाद प्रियंका ने उन्हें अपने नंबर पर टेक्स्ट मैसेज करने को कहा और यहीं से कपल के बीच प्यार के फूल खिलने लगे थे। दोनों की 2018 में शादी होने के बाद अक्सर ये कपल एक-दूसरे के बारे में अपने कई इंटरव्यूज में जिक्र करता रहता है। इन्हीं सब के बीच हाल ही में प्रियंका ने अपने पति निक के बारे में बात की है।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर 2018 को अपने 'सपनों के राजकुमार' सिंगर निक जोनस संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी थीं। दोनों की मुलाकात वैनिटी फेयर ऑस्कर की आफ्टर पार्टी के दौरान हुई थी। प्रियंका और निक के बीच 10 सालों का एज गेप है। बावजूद इसके, कपल्स के लिए दोनों का प्यार किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। दोनों की शादी को दो साल हो गए हैं और तब से लेकर अब तक हम इस कपल को लाइफ के हर कदम पर प्रोफेशनली व पर्सनली एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए देखते हैं। (ये भी पढ़ें: कनिका मान और सिंगर काका की शादी की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने! जाने क्या है सच्चाई)

Priyanka Chopra and Nick Jonas

दरअसल, ‘वैनिटी अवार्ड सर्किट’ के पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका ने निक जोनस के बारे में बातचीत की है और इस दौरान वो अपनी पति की तारीफों के पुल बांधती नजर आई हैं। प्रियंका ने बताया कि निक हमेशा उनके विचारों को प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि प्रियंका ‘जोनस’ फैमिली की ऐसी पहली सदस्य होंगी, जिन्हें ऑस्कर से सम्मानित किया जाएगा। एक्ट्रेस ने कहा, “वो कहते हैं कि तुम पहली ऑस्कर जीतने वाली जोनस होगी।” निक के इस बयान में काफी वजन दिख रहा है, क्योंकि प्रियंका की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को लेकर आजकल काफी बज बना हुआ है। यहीं नहीं, हॉलीवुड के मशहूर क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की काफी तारीफें की हैं।

अपने पति के बारे में आगे बातचीत करते हुए प्रियंका ने कहा, “वो कभी भी कुछ बुरा नहीं करते हैं। ये अजीब है और इस वजह से ये मुझे क्रेजी बनाता है। ये ऐसा है जैसे आप जो कुछ भी कर रहे हैं वो सब अच्छा है।” इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रियंका और निक दोनों ही एक-दूसरे को उनके प्रोजेक्ट के लिए मोटिवेट करने का मौका मिस नहीं करते हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने कंफर्म की गिन्नी की प्रेग्नेंसी न्यूज, पत्नी की देखभाल के चलते लिया ये बड़ा फैसला)

इसके अलावा, प्रियंका ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘मैट्रिक्स 4’ में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा, “ये लॉकडाउन और क्वारंटाइन के बाद पहली मूवी थी जो मैंने की और मुझे कभी भी सेट पर अनसेफ महसूस नहीं हुआ। ये इतने अच्छे से की और संभाली गई थी। इसके साथ मुझे सेट पर एक क्रिएटिव एक्सपीरियंस भी मिला, ये वाकई अद्भुत था।”

इस इंटरव्यू के अंत में, प्रियंका ने अपने एक्टर बनने की जर्नी के बारे में भी बात की है। इंटरनेशनल स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था और कोई एक्टिंग इंस्टीट्यूट भी कभी नहीं ज्वाइन किया। उन्होंने कहा, “मुझे इंजीनियर बनना था, तभी मैं अचानक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आ गई। मैं एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा थी और मुझे साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का ख़िताब मिला। इसी दौरान मुझे भारत में फिल्मों के ऑफर्स आने लगे। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था इसलिए सेट मेरे लिए एक एक्टिंग स्कूल की तरह था। मैंने जो कुछ भी किया वो सब सीखा और इसके काफी अंदर तक जाने पर मुझे पता चला कि मैं इसमें काफी अच्छी हूं।” (ये भी पढ़ें: क्या शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस श्रुति हासन? एक्ट्रेस ने साथ में मनाया बर्थडे)

फिलहाल, प्रियंका और निक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इनकी जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।      

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.