निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा को कर रहे हैं बेहद मिस, याद में शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा को कर रहे हैं बेहद मिस, याद में शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) मौजूदा समय में कुछ काम के चलते लंदन में हैं और ऐसा लग रहा है कि इस दौरान एक्ट्रेस के पति निक जोनस (Nick Jonas) उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। निक अभी यूएस में हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो साफ बता रहा है कि उन्हें अपनी वाइफ की कितनी याद सता रही है।

nick jonas and priyanka chopra jonas

पहले आप ये जान लीजिए कि, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की शादी 1 दिसंबर 2018 को हुई थी। दोनों पहली बार 'वैनिटी फेयर ऑस्कर' की आफ्टर पार्टी के दौरान मिले थे। कुछ समय तक डेट करने के बाद और 10 सालों का एज गैप दरकिनार करते हुए दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका और निक ने उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चिन रीति-रिवाजों से शादी की थी। दोनों की शादी को दो साल हो गए हैं और तब से लेकर अब तक ये कपल एक-दूसरे को प्रोफेशनली व पर्सनली सपोर्ट करता हुआ नजर आता है।

(ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने वाइफ किरण खेर के बर्थडे पर लिखा स्पेशल नोट, शेयर की कई सारी तस्वीरें)

priyanka chopra and nick jonas wedding

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, 14 जून 2021 को निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से प्रियंका के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए और एक साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो लाइट ब्लू और व्हाइट साड़ी में प्रियंका का देसी लुक है। इस फ्रेम में निक का पेट डॉग जीनो भी देखा जा सकता है।

priyanka chopra and nick jonas

इसके कैप्शन में सिंगर ने लिखा है, “उसका। बस यही। बस यही पोस्ट है। अपने प्यार को मिस कर रहा हूं।”

(ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा से शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा, लेटेस्ट इंटरव्यू में रिश्ते को लेकर की बात)

इससे पहले, निक जोनस ने अपनी वाइफ के बारे में Apple's Fitness+ प्लेटफॉर्म पर 'टाइम टु वॉक' के दौरान बात करते हुए कहा था कि, ‘कभी-कभी हाई गियर में होने के लिए आपको धीमा होना पड़ता है और जिंदगी जैसी आती जा रही है, वैसी जीने और सबकुछ आराम से लेने के बारे में उन्होंने (प्रियंका ने) मुझे बहुत कुछ समझाया है। इस चीज से मैं हर दिन जूझ रहा था, लेकिन ये जिंदगी जीने का बेहतर तरीका है। मैंने जितनी भी चीजें सीखी हैं, मुझे लगता है कि उनमें से यह बेहद जरूरी है कि कुछ वक्त निकाला जाए चाहे ये वॉक हो या मूवी। आपके लिए ये कुछ भी हो सकता है। बस एक मिनट के लिए कदम पीछे कर लें।’

nick jonas and priyanka chopra jonas

अगर प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियंका मौजूदा समय में रिचर्ड मैडेन के साथ अपनी सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा, प्रियंका कीनू रीव्स स्टारर ‘मैट्रिक्स 4’ का भी हिस्सा हैं। 2021 में, प्रियंका को फिल्म ‘वाइट टाइगर’ में देखा गया था, जिसमें आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी थे। इस फिल्म को काफी सफलता मिली थी।

nick jonas and priyanka chopra jonas

फिलहाल, निक से दूर होने के चलते सिंगर अपनी वाइफ प्रियंका को काफी मिस कर रहे हैं। तो आपको निक द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.