निहारिका कोनिडेला और चैतन्य के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल

साउथ इंडियन एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने जेवी चैतन्य जोनालडेडा से 9 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरों के बाद अब उनके रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ गई हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल

साउथ इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने जेवी चैतन्य जोनालडेडा ( JV Chaitanya) से 9 दिसंबर 2020 को उदयपुर के उदयविलास पैलेस में शादी रचाई थी। कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। शादी के बाद कपल ने हैदराबाद में रिसेप्शन भी दिया, जो लोग उदयपुर में शादी में शामिल नहीं हो पाये थे वो सभी मेहमान रिसेप्शन में शामिल हुए। निहारिका और चैतन्य की शादी की तस्वीरें तो पहले ही वायरल हो चुकी थीं, लेकिन अब रिसेप्शन की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। आइये हम आपको दिखाते हैं रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें।

रिसेप्शन की तस्वीरें हम आपको दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि चैतन्य जेवी पेशे से बिजनेसमैन हैं और निहारिका एक एक्ट्रेस हैं। दोनों ने तेलुगू रीति-रिवाज से शादी रचाई है। कपल की शादी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं, जिसमें निहारिका कोनिडेला गोल्डन साड़ी के साथ माथा पाटी और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं चैतन्य ने भी गोल्डन कलर की शेरवानी पहन रखी है। कपल की शादी में एक्टर चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, साईं धर्म तेज, श्रीजा कल्याण के साथ कई खास लोग शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: सना खान कश्मीर की वादियों में पति अनस संग कर रहीं खूब एंजॉय, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने)

निहारिका और चैतन्य के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरों की बात करें तो वो भी कम खूबसूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला के एक फैन पेज अकाउंट से कपल के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। फोटोज़ में निहारिका मिंट कलर के लहंगे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ कमाल की लग रही हैं। तो वहीं हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी में चैतन्य भी काफी जच रहे हैं। इसके अलावा फोटो में निहारिका कैमरे की तरफ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं, तो वहीं चैतन्य उन्हें प्यार से निहार रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें... (इसे भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?)

वर्कफ्रंट की बात करें तो निहारिका कोनिडेला ने एक टेलीविजन प्रेजेंटर के रूप में इंडियन मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया जो उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस 'पिंक एलिफेंट पिक्चर्स' के तले बनी थी जैसे 'मुडाप्प्पु अवाकाई', 'नन्ना कूची' और 'मैडहाउस'। साल 2016 की फिल्म 'ओका मनसू' के साथ उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। (ये भी पढ़ें: देवोलीना ने वीडियो जारी कर कहा- 'दिव्या को बेल्ट से मारता था पति', हसबैंड गगन ने ऐसे दी सफाई)

फिलहाल, निहारिका और चैतन्य शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। हम आशा करते हैं कि उनके घर हमेशा खुशियों की दस्तक होती रहे। तो आपको निहारिका-चैतन्य के रिसेप्शन की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.